Thursday, November 21, 2019
Follow us on
 
Business

रिलायंस का ऐलान- 700 में मिलेगा Jio Gigafiber, सालाना प्लान पर फ्री LED टीवी

August 12, 2019 01:11 PM

रिलायंस इंडस्ट्रीज लिमिटेड (RIL) द्वारा आज 42वें एनुअल जनरल मीटिंग का आयोजन किया गया था. जहां कंपनी के चेयरमैन और मैनेजिंग डायरेक्टर मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि अब तक जियो के ग्राहक 340 मिलियन से ज्यादा हो गए हैं. साथ ही ये भी जानकारी दी गई है कि जियो किसी भी एक देश में ऑपरेट होने वाली दुनिया की दूसरी बड़ी टेलीकॉम कंपनी बन गई है. साथ ही इस दौरान जियो गीगाफाइबर के प्लान को लेकर भी जानकारी दी गई. ग्राहकों को 700 रुपये प्रतिमहीने की शुरुआती कीमत में इस ब्रॉडबैंड सेवा का लाभ मिलेगा. 

AGM के दौरान मुकेश अंबानी ने जानकारी दी कि होम ब्रॉडबैंड सर्विस जियो गीगाफाइबर के साथ ग्राहकों को 1GBPS तक की ब्रॉडबैंड स्पीड, लैंडलाइन फोन, अल्ट्रा हाई डिफिनिशन इंटरटेनमेंट, वर्चुअल रियलिटी कंटेंट, मल्टी-पार्टी वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग, वॉयस इनेबल्ड वर्चुअल असिस्टेंट, इंटरेक्टिव गेमिंग, होम सिक्योरिटी और स्मार्ट होम सॉल्यूशन्स मिलेंगे.

मीटिंग के दौरान जियो फाइबर सर्विस को लेकर जानकारी दी गई. जहां जियो सेटटॉप बॉक्स की घोषणा की गई. इस सेट टॉप बॉक्स में सारे गेमिंग कंट्रोलर्स के सपोर्ट मिलेंगे, साथ ही यहां यूजर्स को O लैटेंसी गेमिंग एक्सपीरियंस मिलेगा. वहीं जियो फाइबर में मिक्स्ड रिएलिटी (MR) का सपोर्ट मिलेगा. इसके जरिए ऑनलाइन शॉपिंग, एजुकेशन और इंटरटेनमेंट को VR हेडसेट के जरिए एक्सपीरियंस किया जा सकेगा. जियोगीगाफाइबर को कमर्शियल तौर पर 5 सितंबर 2019 से उपलब्ध कराया जाएगा. गीगाफाइबर, 100MBPS की स्पीड से शुरू होकर और 1GBPS तक की स्पीड में उपलब्ध होगा. जियोफाबर के प्लान्स 700 रुपये से शुरू होकर 10,000 रुपये तक के होंगे. यहां वॉयस कॉल्स फ्री मिलेंगे. जियो फाबइर के साथ OTT ऐप्स का ऐक्सेस मिलेगा. प्रीमियम जियो फाइबर कस्टमर्स को मूवी रिलीज होने के पहले ही दिन घर में ही मूवी देखने को मिलेगा.AGM के दौरान इंटरनेशनल कॉलिंग के लिए फिक्स्ड-लाइन रेट्स की भी जानकारी दी गई. यूजर्स को अनलिमिटेड US/कैनेडा पैक 500 रुपये प्रति महीने की कीमत में मिलेंगे. साथ ही AGM के दौरान जियोपोस्टपेड प्लस की भी जानकारी दी गई. मीटिंग के दौरान जियोफाइबर वेलकम ऑफर की भी घोषणा की गई. जियो के फॉरेवर एनुअल प्लान लेने वाले ग्राहकों को 4K/HD TV सेट और 4K सेटटॉप बॉक्स फ्री मिलेगा.

 
Have something to say? Post your comment
 
 
More Business News
शेयर बाजार तेजी के साथ खुला, सेंसेक्स में 110 अंकों की बढ़त भारत सरकार औद्योगिक उत्पादन सूचकांक (आईआईपी) के त्वरित अनुमान के आधार पर 2011-12 के साथ सितंबर 2019 के महीने में 123.3 का स्तर SBI ने 0.15 से 0.75 फीसदी तक घटाई जमा ब्याज दर शेयर बाजार लाल निशान में खुला, सेंसेक्स में 84 अंक की गिरावट रियल एस्टेट के अधूरे प्रोजेक्ट को फंड की मंजूरी आर्थिक के बीच देश के सेवा क्षेत्र की गतिविधियों में लगातार दूसरे महीने अक्टूबर में भी गिरावट दर्ज की गई Infy: No proof to attest whistle-blowers’ plaint एक हफ्ते में सोना प्रति 10 ग्राम 100 रु. महंगा हुआ, चांदी प्रति किलोग्राम 150 रु. मजबूत हुई ऐतिहासिक ऊंचाई पर सेंसेक्स, 40325 के स्तर पर पहुंचा सेंसेक्स में बड़ा उछाल, 518 अंक चढ़कर 39,768 पर पहुंचा