Thursday, March 28, 2024
Follow us on
BREAKING NEWS
सीएम केजरीवाल की ईडी रिमांड 1 अप्रैल तक बढ़ीजहां-जहां पानी की कमी है, उसकी आपूर्ति सुनिश्चित करेंगे:अभय यादवउत्तराखंड: नानकमत्ता में डेरा कारसेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह की हत्याकेंद्र सरकार ने मनरेगा से जुड़े संशोधन का नोटिफिकेशन जारी किया, बढ़ेगी मजदूरीउत्तराखंड: नानकमत्ता गुरुद्वारा कार सेवा प्रमुख बाबा तरसेम सिंह के मर्डर की जांच के लिए SIT गठितCM केजरीवाल के लिए 7 दिन की अतिरिक्त हिरासत की मांग करेगी EDहरियाणा मुख्यमंत्री नायब सैनी करनाल विधानसभा उपचुनाव के लिए भाजपा के अधिकृत प्रत्याशी घोषितअंबाला सबजोन निर्देशिका राजयोगिनी ब्रह्माकुमारी कृष्णा दीदी का 6 दशकों के त्याग तपस्या पश्चात् हुआ देहावसान
Haryana Crime

PANIPAT- सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी

June 05, 2019 06:16 AM


COURTESY DAINIK BHASKR JUNE 5
सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी
नेस्ट गणपति इलेक्ट्राॅनिक्स शोरूम में दो माह में दूसरी बार वारदात

सिटी थाने से करीब 100 मीटर दूर हीट स्ट्रीट होटल के पास स्थित नेस्ट गणपति इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में दो माह में दूसरी बार चोरी हो गई। मंगलवार तड़के बदमाशों ने छत की 9 इंची दीवार ताेड़ी, फिर दूसरी दीवार में छेद करके वे अंदर घुसे और करीब 6 लाख रुपए की कीमत के 20 मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग करने वाला डीवीआर चुराकर ले गए। सुबह करीब 5 बजे मालिक ने मोबाइल पर चेक किया ताे सीसीटीवी बंद थे। शोरूम पहुंचे ताे बदमाश कुछ सामान छोड़कर भाग गए। 28 मार्च की रात काे हुई पहली चाेरी के बदमाश अब तक पकड़े नहीं गए। अब सिटी थाना पुलिस ने दूसरा केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों का काई सुराग नहीं लग पाया।
सेक्टर 13/17 के मनदीप की हीट स्ट्रीट होटल के पास नेस्ट गणपति इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से माेबाइल, लेपटाॅप, फ्रिज, टीवी, एलईडी का शोरूम है। उन्होंने बताया कि रात काे बदमाश शोरूम से एप्पल के 2.86 लाख रुपए के तीन माेबाइल, 59 हजार रुपए का सैमसंग का एक माेबाइल, करीब ढाई लाख रुपए की कीमत के एमआई के 14 मोबाइल व दाे पुराने मोबाइल चोरी करके ले गए।
चाेरी करने के लिए दीवार ताेड़कर दूसरी दीवार में किया गया छेद।
रात काे 3 बार अलार्म लगा चेक करते हैं कैमरे
मनदीप ने बताया कि शोरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जाे आनॅलाइन मोबाइल पर कनेक्ट हैं। रात काे वह मोबाइल में अलार्म लगाकर 3 बार मोबाइल चेक करते हैं। रात 2:22 व 2:44 बजे अलार्म बजा ताे उन्होंने बंद कर दिया अौर कैमरे चेक नहीं किए। सुबह 5:08 बजे अलार्म बजने पर मोबाइल देखा ताे कैमरे बंद थे। इस पर वह शोरूम पर पहुंचे और छोटा शटर खोलकर अंदर गए ताे डीवीआर नहीं था। इसके बाद उन्होंने पुलिस काे सूचना दी। मनदीप ने बताया कि जब वह पहुंचे ताे बदमाश अंदर ही थे। क्यांेकि वे तीन जगह इकट्ठा किया हुआ माल छोड़कर भागे हैं।
गश्त बढ़ाई है, जल्द ट्रेस करेंगे केस : डीएसपी
शाेरूम मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। थाने के पास चोरी होना गंभीर है, इसके लिए गश्त बढ़ाई गई है। रात को संदिग्धों में नजर रखने के लिए निर्देश दिए हैं। चोरी के लिए 3 विशेष टीमें बनाई हैं। हम जल्द ही केस काे ट्रेस करेंगे। सतीश गाैतम,डीएसपी सिटी।
पहली चोरी के बाद बनवाई थी दाे दीवारें
मनदीप ने बताया कि 28 मार्च की रात काे बदमाश छत पर लगे दरवाजे के बगल में छेद करके अंदर घुसे थे। इसके बाद उसने गेट के साथ 9 इंच की दूसरी दीवार बनवाई थी। मंगलवार सुबह बदमाशों ने 9 इंची दीवार गिरा दी, फिर दूसरी दीवार में दरवाजे के पास छेद किया और अंदर घुसे। अनुमान हैं कि कम से कम 3 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana Crime News
सोनीपत: गश्त कर रही STF टीम पर कार सवार युवकों ने की फायरिंग, गिरफ्तार फूफा ने किया रिश्ते को शर्मसार, स्टेट क्राइम ब्रांच ने पहुँचाया सलाखों के पीछे दलजीत सिहाग सिसाय सहित पांच युवकों को अज्ञात बदमाशों ने गोली मारी गुरुग्राम में CNG स्टेशन पर 3 युवकों की हत्या, जांच में जुटी पुलिस अंबाला के एक अस्पताल में चली गोलियां, इस गैंगस्टर ने दिया वारदात को अंजामए पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड की बड़ी कार्रवाई,पंचकूला में CM फ्लाइंग स्क्वाड ने देर रात 1 बजे हुक्का बारों पर की रेड, DSP सिद्धार्थ ढांडा की अगुवाई में हुई रेड चावल की बिल्टी पर तस्करी कर गुजरात ले जाई जा रही 12720 बोतल अवैध अंग्रेजी शराब जब्त, चालक गिरफ्तार अम्बाला:हाथी खाना मंदिर के पास बाइक सवारों ने युवक को मारी 8 गोलियां,ईलाज के दौरान युवक की मौत 1.5 मिलियन से अधिक क्रिप्टोकरंसी फ्रॉड मामले में हरियाणा पुलिस ने चार को किया गिरफ्तार करनाल के सरकारी पेट्रोल पंप पर 15 लाख की बड़ी लूट,3 हथियार बन्द बदमाशो ने रिवाल्वर तानकर लूटे पैसे