Friday, October 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
रक्षा मंत्री राजनाथ सिंह ने 2021-22 सत्र से सैनिक स्कूलों में बालिकाओं के प्रवेश के प्रस्ताव को मंजूरी दीमुंबई: पंजाब और महाराष्ट्र सहकारी (पीएमसी) बैंक खाता धारक मुरलीधर धरा का आज दिल का दौरा पड़ने से निधन हो गयाहरियाणा विद्यालय शिक्षा बोर्ड, भिवानी द्वारा निदेशालय, सैकेण्डरी शिक्षा अध्यापक पात्रता परीक्षा का आयोजन 16 व 17 नवम्बर को होगीआओ भूखमरी के खिलाफ जंग करें।अगले दो घंटे में दिल्ली, भिवाड़ी, रोहतक और आस-पास के इलाकों में बारिश की संभावनाफ़िल्म "इत्तेफाक" 25 अक्टूबर 2019 को चीन में होगी रिलीज़हरियाणा में सरकार जब विकास कार्य में जुटी थी, तब विपक्ष क्या कर रहा था: पीएम मोदीदिल्लीः कोर्ट ने विधानसभा स्पीकर रामनिवास गोयल को 6 महीने की सजा सुनाई
 
Haryana Crime

PANIPAT- सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी

June 05, 2019 06:16 AM


COURTESY DAINIK BHASKR JUNE 5
सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी
नेस्ट गणपति इलेक्ट्राॅनिक्स शोरूम में दो माह में दूसरी बार वारदात

सिटी थाने से करीब 100 मीटर दूर हीट स्ट्रीट होटल के पास स्थित नेस्ट गणपति इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में दो माह में दूसरी बार चोरी हो गई। मंगलवार तड़के बदमाशों ने छत की 9 इंची दीवार ताेड़ी, फिर दूसरी दीवार में छेद करके वे अंदर घुसे और करीब 6 लाख रुपए की कीमत के 20 मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग करने वाला डीवीआर चुराकर ले गए। सुबह करीब 5 बजे मालिक ने मोबाइल पर चेक किया ताे सीसीटीवी बंद थे। शोरूम पहुंचे ताे बदमाश कुछ सामान छोड़कर भाग गए। 28 मार्च की रात काे हुई पहली चाेरी के बदमाश अब तक पकड़े नहीं गए। अब सिटी थाना पुलिस ने दूसरा केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों का काई सुराग नहीं लग पाया।
सेक्टर 13/17 के मनदीप की हीट स्ट्रीट होटल के पास नेस्ट गणपति इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से माेबाइल, लेपटाॅप, फ्रिज, टीवी, एलईडी का शोरूम है। उन्होंने बताया कि रात काे बदमाश शोरूम से एप्पल के 2.86 लाख रुपए के तीन माेबाइल, 59 हजार रुपए का सैमसंग का एक माेबाइल, करीब ढाई लाख रुपए की कीमत के एमआई के 14 मोबाइल व दाे पुराने मोबाइल चोरी करके ले गए।
चाेरी करने के लिए दीवार ताेड़कर दूसरी दीवार में किया गया छेद।
रात काे 3 बार अलार्म लगा चेक करते हैं कैमरे
मनदीप ने बताया कि शोरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जाे आनॅलाइन मोबाइल पर कनेक्ट हैं। रात काे वह मोबाइल में अलार्म लगाकर 3 बार मोबाइल चेक करते हैं। रात 2:22 व 2:44 बजे अलार्म बजा ताे उन्होंने बंद कर दिया अौर कैमरे चेक नहीं किए। सुबह 5:08 बजे अलार्म बजने पर मोबाइल देखा ताे कैमरे बंद थे। इस पर वह शोरूम पर पहुंचे और छोटा शटर खोलकर अंदर गए ताे डीवीआर नहीं था। इसके बाद उन्होंने पुलिस काे सूचना दी। मनदीप ने बताया कि जब वह पहुंचे ताे बदमाश अंदर ही थे। क्यांेकि वे तीन जगह इकट्ठा किया हुआ माल छोड़कर भागे हैं।
गश्त बढ़ाई है, जल्द ट्रेस करेंगे केस : डीएसपी
शाेरूम मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। थाने के पास चोरी होना गंभीर है, इसके लिए गश्त बढ़ाई गई है। रात को संदिग्धों में नजर रखने के लिए निर्देश दिए हैं। चोरी के लिए 3 विशेष टीमें बनाई हैं। हम जल्द ही केस काे ट्रेस करेंगे। सतीश गाैतम,डीएसपी सिटी।
पहली चोरी के बाद बनवाई थी दाे दीवारें
मनदीप ने बताया कि 28 मार्च की रात काे बदमाश छत पर लगे दरवाजे के बगल में छेद करके अंदर घुसे थे। इसके बाद उसने गेट के साथ 9 इंच की दूसरी दीवार बनवाई थी। मंगलवार सुबह बदमाशों ने 9 इंची दीवार गिरा दी, फिर दूसरी दीवार में दरवाजे के पास छेद किया और अंदर घुसे। अनुमान हैं कि कम से कम 3 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

Have something to say? Post your comment
More Haryana Crime News
सिरसा: पुलिस और नशा तस्करों के बीच मुठभेड़ में एक की मौत HARYANA-पेट्रोल पंप पर सेल्समैन के सिर में पिस्तौल का बट मारकर 10 हजार ले भागे बदमाश HIMCHAL BYE ELECTION-BJP bosses show the door to rebels Pyari, Chaudhary; triangular contests in offing सोनीपत में बदमाशों ने दो महिलाओं और 6 महीने के बच्चे को मारी गोली हरियाणा: रेवाड़ी में ढाई साल की बच्ची से रेप, नाबालिग आरोपी गिरफ्तार गुरुग्राम: दिनदहाड़े बदमाशों ने युवक को लूटने के बाद मारी गोली, हालत गंभीर
नाई की दुकान पर कटिंग करवाने गए होमगार्ड की पड़ोसी ने गोली मारकर की हत्या
करनाल:नई अनाज मंडी में मुंशी से दो बाइक सवार ने गन प्वाइंट पर चार लाख रुपये लूटकर फरार हुए इसराना में राज्य स्तर के कुश्ती प्लेयर की चाकू तलवारो से गोदकर हत्या की
अम्बाला:गैंगस्टर रणदीप राणा के पिता को अज्ञात 4 मारुति सवार युवकों ने गोली मारकर की हत्या