Monday, July 13, 2020
Follow us on
Haryana Crime

PANIPAT- सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी

June 05, 2019 06:16 AM


COURTESY DAINIK BHASKR JUNE 5
सिटी थाने से 100 मीटर दूर शोरूम में दीवार ताेड़ 6 लाख के मोबाइल चोरी
नेस्ट गणपति इलेक्ट्राॅनिक्स शोरूम में दो माह में दूसरी बार वारदात

सिटी थाने से करीब 100 मीटर दूर हीट स्ट्रीट होटल के पास स्थित नेस्ट गणपति इलेक्ट्रानिक्स शोरूम में दो माह में दूसरी बार चोरी हो गई। मंगलवार तड़के बदमाशों ने छत की 9 इंची दीवार ताेड़ी, फिर दूसरी दीवार में छेद करके वे अंदर घुसे और करीब 6 लाख रुपए की कीमत के 20 मोबाइल व सीसीटीवी कैमरे की रिकाॅर्डिंग करने वाला डीवीआर चुराकर ले गए। सुबह करीब 5 बजे मालिक ने मोबाइल पर चेक किया ताे सीसीटीवी बंद थे। शोरूम पहुंचे ताे बदमाश कुछ सामान छोड़कर भाग गए। 28 मार्च की रात काे हुई पहली चाेरी के बदमाश अब तक पकड़े नहीं गए। अब सिटी थाना पुलिस ने दूसरा केस दर्ज कर लिया है। बदमाशों का काई सुराग नहीं लग पाया।
सेक्टर 13/17 के मनदीप की हीट स्ट्रीट होटल के पास नेस्ट गणपति इलेक्ट्रॉनिक्स के नाम से माेबाइल, लेपटाॅप, फ्रिज, टीवी, एलईडी का शोरूम है। उन्होंने बताया कि रात काे बदमाश शोरूम से एप्पल के 2.86 लाख रुपए के तीन माेबाइल, 59 हजार रुपए का सैमसंग का एक माेबाइल, करीब ढाई लाख रुपए की कीमत के एमआई के 14 मोबाइल व दाे पुराने मोबाइल चोरी करके ले गए।
चाेरी करने के लिए दीवार ताेड़कर दूसरी दीवार में किया गया छेद।
रात काे 3 बार अलार्म लगा चेक करते हैं कैमरे
मनदीप ने बताया कि शोरूम में सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, जाे आनॅलाइन मोबाइल पर कनेक्ट हैं। रात काे वह मोबाइल में अलार्म लगाकर 3 बार मोबाइल चेक करते हैं। रात 2:22 व 2:44 बजे अलार्म बजा ताे उन्होंने बंद कर दिया अौर कैमरे चेक नहीं किए। सुबह 5:08 बजे अलार्म बजने पर मोबाइल देखा ताे कैमरे बंद थे। इस पर वह शोरूम पर पहुंचे और छोटा शटर खोलकर अंदर गए ताे डीवीआर नहीं था। इसके बाद उन्होंने पुलिस काे सूचना दी। मनदीप ने बताया कि जब वह पहुंचे ताे बदमाश अंदर ही थे। क्यांेकि वे तीन जगह इकट्ठा किया हुआ माल छोड़कर भागे हैं।
गश्त बढ़ाई है, जल्द ट्रेस करेंगे केस : डीएसपी
शाेरूम मालिक की शिकायत पर केस दर्ज कर लिया है। थाने के पास चोरी होना गंभीर है, इसके लिए गश्त बढ़ाई गई है। रात को संदिग्धों में नजर रखने के लिए निर्देश दिए हैं। चोरी के लिए 3 विशेष टीमें बनाई हैं। हम जल्द ही केस काे ट्रेस करेंगे। सतीश गाैतम,डीएसपी सिटी।
पहली चोरी के बाद बनवाई थी दाे दीवारें
मनदीप ने बताया कि 28 मार्च की रात काे बदमाश छत पर लगे दरवाजे के बगल में छेद करके अंदर घुसे थे। इसके बाद उसने गेट के साथ 9 इंच की दूसरी दीवार बनवाई थी। मंगलवार सुबह बदमाशों ने 9 इंची दीवार गिरा दी, फिर दूसरी दीवार में दरवाजे के पास छेद किया और अंदर घुसे। अनुमान हैं कि कम से कम 3 बदमाशों ने वारदात को अंजाम दिया है।

Have something to say? Post your comment
More Haryana Crime News
हरियाणा पुलिस का अपराधियांे पर कसता शिकंजा 50 हजार का ईनामी बदमाश अवैध हथियार सहित काबू करीब 3 दर्जन वारदातों में था वांछित
रोहतक:पुलिस और बदमाशों के बीच हुई मुठभेड़, दो बदमाश हुए घायल पंचकूला:अभयपुर में लड़की ने शादी से किया इंकार,लड़के ने चाकू से हमला किया, लड़की पीजीआई रेफर, बाद में लड़के ने खुद को चाकू मारा पंचकूला में गैंगस्टर के साथ पुलिस का एनकाउंटर,हेड कांस्टेबल के पैर में लगी गोली
फाइनेंस कंपनी का कर्मचारी बता वाहन चोरी करने वाले गिरोह के 5 सदस्य काबू
हरियाणा पुलिस की अपराध जांच एजेंसी द्वारा रोहतक जिले से 100 ग्राम हेरोइन रखने के आरोप में एक नशा तस्कर को गिरफ्तार किया गया हरियाणा पुलिस द्वारा भारी मात्रा में अवैध हथियार बरामद, 4 काबू HARYANA-ठग गिरोह ने आशा वर्कराें को अपने जाल में फंसाकर उनके जरिए प्रसूताओं को ठगना शुरू कर 36 ग्राम हेरोइन, 20 किलो डोडा पोस्त, 144 ग्राम अफीम जब्त, तीन गिरफ्तार फरीदाबाद:बल्लभगढ़ सेक्टर 7 में डिजिटल एक्सरे क्लीनिक पर डॉक्टर उनकी पत्नी ,बेटी और दामाद की निर्मम हत्या घर में घुसकर की