Saturday, May 25, 2019
Follow us on
Haryana

हरियाणा में ‘मिशन 10’ के लिए मोर्चे पर 7 केंद्रीय मंत्री और योगी तैनात प्रचार को धार देने के लिए आ रहे हैं बड़े नेता

April 26, 2019 05:57 AM

COURTESY NBT APRIL 26

हरियाणा में ‘मिशन 10’ के लिए मोर्चे पर 7 केंद्रीय मंत्री और योगी तैनात
प्रचार को धार देने के लिए आ रहे हैं बड़े नेता

 

हेमामालिनी भी करेंगी रोड शो
मनोहर का रोड शो आज
मुख्यमंत्री मनोहर लाल आज रोहतक में रोड शो करेंगे। 27 अप्रैल को मनोहर लाल भिवानी-महेंद्रगढ़ लोकसभा सीट के तहत अटेली में, 28 अप्रैल को सोनीपत के खरखौदा तथा सिरसा के रतिया में जनसभा को संबोधित करेंगे। 29 अप्रैल को वह सिरसा के ओढा, 1 मई को कुरूक्षेत्र के लाडवा और उसी दिन अंबाला के बराड़ा में चुनावी सभा को संबोधित करेंगे।
मुख्यमंत्री मनोहर लाल का अपने तरीके से प्रचार अभियान जारी है

• सुरेन्द्र कुमार, जींद

 

‘मिशन दस’ लेकर चल रही बीजेपी ने आधा दर्जन से अधिक केंद्रीय मंत्रियों व नेताओं को हरियाणा में प्रचार के लिए उतार दिया है। पार्टी का हरियाणा नेतृत्व क्षेत्रीय व जातिगत समीकरणों के आधार पर केंद्रीय नेताओं को जिले अलाट करेगी। पार्टी हाईकमान का यह प्रचार अभियान रविवार से शुरू होगा।

बीजेपी कार्यालय के मुताबिक 28 अप्रैल को केंद्रीय मंत्री वी. के. सिंह हरियाणा में होंगे। वी. के. सिंह मूल रूप से हरियाणा के भिवानी जिले के रहने वाले हैं। 28 व 29 अप्रैल को ही बीजेपी के लोकसभा प्रभारी कलराज मिश्र कार्यकर्ताओं की बैठकों के साथ-साथ चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 29 अप्रैल को गृहमंत्री राजनाथ सिंह हरियाणा में होंगे। इसी दिन केंद्रीय मंत्री महेश शर्मा का भी दौरा है। 30 अप्रैल को कलराज मिश्र फिर आएंगे।

3 मई को केंद्रीय मंत्री पुरषोत्तम रूपाला कार्यकर्ताओं का मनोबल बढ़ाएंगे। 5 मई को केंद्रीय मंत्री मुख्तार अब्बास नकवी हरियाणा में होंगे। नकवी पहले भी गुड़गांव और मेवात में हुए कार्यक्रमों में आ चुके हैं। केंद्रीय विदेश मंत्री सुषमा स्वराज 6 मई को हरियाणा का दौरा करेंगी। सुषमा मूल रूप से अंबाला की हैं और इससे पहले वह हरियाणा की राजनीति में सक्रिय रही हैं। तय माना जा रहा है कि सुषमा अंबाला में प्रचार करेंगी।

8 मई को बीजेपी का हरियाणा पर पूरा फोकस रहेगा। जिसके चलते यूपी के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हरियाणा में प्रचार करेंगे। योगी आदित्यनाथ पहले भी करनाल व रोहतक में आ चुके हैं और उनके रोहतक के मस्तनाथ मठ के पूर्व एवं वर्तमान गद्दनशीन संत के साथ करीबी संबंध हैं। इसके अलावा 8 मई को ही केंद्रीय मंत्री राजनाथ सिंह जहां दोबारा हरियाणा में आएंगे वहीं केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी भी चुनावी जनसभाओं को संबोधित करेंगे। 9 मई को प्रचार खत्म होने से पहले हेमामालिनी हरियाणा में रोड शो करेंगी।

 
Have something to say? Post your comment