Saturday, May 25, 2019
Follow us on
Haryana

कल से दुष्यंत के चुनावी समर में उतरेंगी विधायक नैना चौटाला

April 25, 2019 06:46 PM

डबवाली से विधायक नैना सिंह चौटाला शुक्रवार से चुनावी समर में उतरेंगी। वह कल से अपने मायके से जननायक जनता पार्टी और आम आदमी पार्टी गठबंधन के संयुक्त प्रत्याशी दुष्यंत चौटाला के लिए चुनाव प्रचार करेंगी। दुष्यंत के लिए नैना चौटाला गांव-गांव जाकर वोट मांगेगी। पार्टी ने नैना चौटाला के कार्यक्रमों को अंतिम रूप दे दिया है और वह एक दिन में एक दर्जन से अधिक गांवों का दौरा करेंगी।

 

नैना चौटाला जेजेपी पार्टी की स्टार प्रचारक हैं और वह दुष्यंत के ननिहाल से अपने चुनावी प्रचार का आगाज करने जा रही हैं। इसके बाद वह हिसार लोकसभा क्षेत्र के हर हलके में नुक्कड़ सभाएं करेंगी। हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम के माध्यम से नैना चौटाला प्रदेश भर की महिलाओं को प्रदेश की राजनीति में सक्रिय करने में सफल रही हैं और इस लोकसभा चुनाव में भी महिलाओं को अपने पक्ष में करने और मतदान केंद्रों तक अधिक से अधिक संख्या में लाने में नैना चौटाला की महत्वपूर्ण भूमिका रहेगी। सामान्यत महिला मतदान को लेकर और सक्रिय राजनीति को लेकर महिलाओं की बेरूखी देखने को मिलती है। नैना चौटाला हिसार लोकसभा क्षेत्र में दुष्यंत चौटाला द्वारा आधुनिक सोच के अनुसार करवाए गए कार्यों को लेकर लोगों के सामने रखेंगी वहीं दुष्यंत चौटाला के नए और उन्नत हरियाणा बनाने को लेकर उनका विजन भी लोगों के समक्ष रखेंगी।

प्रदेश प्रवक्ता एडवोकेट मनदीप बिश्नोई ने बताया कि नैना चौटाला 26 अप्रैल को आदमपुर हलके के गांव जगान, असरावां, मोठसरा, मलापुर, लाडवी, महलसरा, कोहली, आदमपुर, खैरमपुर, भोडिया बिश्नोईयान, भाणा, सारंगपुर, ढाणी खासा, खासा महाजनान, फ्रांसी व कालीवरण में नुक्कड़ सभाओं को संबोधित करेंगी। 27 अप्रैल को नैना चौटाला चुली बागडिय़ान, चुली खुर्द, चुली कलां, दडौली, ढाणी मोहब्बतपुर, मोहब्बतपुर, सीसवाल, ढाणी सीसवाल, बगला, काबरेल, सलेमगढ़, खारिया, डोभी व सुडंवास का दौरा करेंगी। इस मौके पर जेजेपी व आम आदमी पार्टी के वरिष्ठ नेता व पदाधिकारी भी उनके साथ रहेंगे।

 
Have something to say? Post your comment