Tuesday, August 20, 2019
Follow us on
 
Haryana

दिग्विजय ने सांसद दुष्यंत चौटाला के विकास कार्यों पर सीएम मनोहर लाल को दी खुली बहस की चुनौती

April 21, 2019 09:02 PM

भाजपा और कांग्रेस के उम्मीदवार को हिसार लोकसभा क्षेत्र के इतने गांवों के नाम पता नहीं, उससे ज्यादा गांवों में तो सांसद दुष्यंत चौटाला ने पानी के टैंकर बंटवा दिए हैं।भाजपा प्रत्याशी बृजेन्द्र स़िंह के पिता केंद्रीय मंत्री रहते हुए भी हिसार की जनता को कोई सौगात नहीं दे पाए। वहीं कांग्रेस प्रत्याशी के पिता कुलदीप बिश्नोई ने कभी अपने क्षेत्र के मुद्दों को नहीं उठाया, यदि रिकॉर्ड पर नजर दौड़ाई जाये तो कुलदीप बिश्नोई का अपने विधानसभा क्षेत्र से रिकॉर्ड गैरहाजिर होना इस बात का प्रमाण है कि यह लोग कभी हिसार की जनता को लेकर गंभीर नहीं हैं। यह बात आज जननायक जनता पार्टी के के युवा नेता और इनसो के अध्य़क्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने हिसार लोकसभा क्षेत्र के बवानी खेड़ा हलके का दौरा करते हुए कही। साथ ही उन्होंने हिसार लोकसभा क्षेत्र में सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर सीएम मनोहर लाल को खुली बहस की चुनौती दी है।  

केंद्रीय मंत्री बीरेन्द्र सिंह को कटघरे में खड़ा करते हुए दिग्विजय चौटाला ने कहा कि जब उनके बेटे बृजेन्द्र आपसे वोट मांगने आएं तो उनसे पूछना कि उनके पिता ने यहां के युवाओं को कितने रोजगार दिए है। यही नहीं बीरेंद्र सिंह बताएं कि अब तक हरियाणा में वह कौन सा बड़ा प्रोजेक्ट लेकर आए। वहीं कांग्रेस को मरा हुआ सांप बताते हुए दिग्विजय सिंह ने कहा कि जिस पार्टी में एकता ही नहीं वह जनता की भलाई नहीं कर सकती। कांग्रेस के पिछले घोटालों को जनता आज भी याद करके कांप जाती है। उन्होंने कहा कि कुलदीप बिश्नोई मैदान छोड़ गए है। बृजेन्द्र और भव्य बिश्नोई ऐसे प्रत्याशी है जिनको हिसार लोकसभा के गांवों के नाम तक नहीं पता। जेजेपी नेता ने कहा कि आज दुष्यंत चौटाला और केजरीवाल की जोड़ी बदलाव लाने की ओर आगे बढ़ रही है इसलिए 12 मई को चप्पल के निशान पर बटन दबाकर हिसार लोकसभा सीट से आपके अपने सांसद दुष्यंत चौटाला को एक बार फिर से सांसद बनाए ताकि वो ऐसे ही आपके मुद्दों को लोकसभा में उठाते रहे और केंद्र से आपका हक लाते रहे। वहीं दिग्विजय ने सांसद दुष्यंत चौटाला के विकास कार्यों को गिनाते हुए सीएम मनोहर लाल को खुली बहस की चुनौती दी है। उन्होंने कहा कि हरियाणा के बीजेपी और कांग्रेस के सांसदों ने कभी संसद में प्रदेश का हक नहीं मांगा और न ही अपने लोकसभा क्षेत्र में दुष्यंत के मुकाबले इतना विकास कार्य करवाया। उन्होंने सीएम मनोहर को चुनौती देते हुए कहा कि वो सांसद दुष्यंत चौटाला द्वारा करवाए गए विकास कार्यों पर उनसे खुली बहस के लिए तैयार है। 

 

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
अब 12वीं पास को भी मिलेगा 900 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता
पांच रुपए में अाधा घंटा चला सकेंगे किराये पर लिया साइकिल, सीएम मनाेहर लाल बुधवार को करेंगे प्रोजेक्ट का उद्घाटन
हरियाणा के इतिहास में 75 का आंकड़ा पार करके सुनहरी अक्षरों में नाम दर्ज करवाने के लिए खट्टर सरकार तैयार
हरियाणा सरकार ने 18 इस्पेक्टरों का तबादला किया
मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची कैथल
हरियाणा सरकार ने जन्माष्टमी की छुट्टी 23 अगस्त को घोषित की
अनुभव अग्रवाल द्वारा मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत
सत्यदेव नारायण आर्य ने आज साहित्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाले 27 संस्कृत साहित्यकारों को 28.86 लाख रूपए की पुरस्कार राशि एवं विभिन्न अलंकरणों से सम्मानित किया राम बिलास शर्मा 21 अगस्त को इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट(आईएचएम), पानीपत के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची कांगथली