Saturday, May 25, 2019
Follow us on
Haryana

हुड्डा ने किया स्वागत, कहा 36 बिरादरी की एकता ही हरियाणा की असली ताकत

April 21, 2019 03:37 PM

दक्षिणी हरियाणा के कद्दावर नेता व इनेलो के पूर्व विधायक राव बहादुर सिंह ने आज चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में कांग्रेस पार्टी का दामन थामा। राव बहादुर सिंह ने बताया कि 22 अप्रैल को रोहतक में सांसद दीपेन्द्र हुड्डा के नामांकन के अवसर पर वे अपने 5000 समर्थकों के साथ मौजूद रहेंगे। कांग्रेस अध्यक्ष श्री राहुल गाँधी व चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा के नेतृत्व में आस्था जताते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी ही एकमात्र ऐसी पार्टी है, जो समाज के सभी वर्गों को साथ लेकर सर्वांगीण विकास की नीति पर चलती है और उन्हीं नीतियों व नेतृत्व से प्रभावित होकर उन्होंने कांग्रेस पार्टी में शामिल होने का फैसला किया है। राव बहादुर सिंह वर्ष 2009 में नांगल चौधरी विधानसभा से 32,984 वोट हासिल कर विधायक बने थे। 2014 में राव बहादुर सिंह भिवानी महेंद्रगढ़ से इनेलो के लोकसभा प्रत्याशी भी रहे। इस चुनाव में उन्हें 2,75,168 वोट मिले और वो दूसरे नम्बर पर रहे।
राव बहादुर सिंह ने कहा कि भाजपा ने झूठे वायदे करके देश और प्रदेश में सत्ता हासिल की और 5 साल बीतने के बावजूद एक भी वायदा पूरा नहीं किया, बल्कि भाजपा के जनविरोधी फैसलों के कारण समाज का हर वर्ग त्राहि-त्राहि कर रहा है। उन्होंने कहा कि शिक्षा ही वह अमोघ अस्त्र है जो अज्ञानता के अँधेरे को दूर कर समाज व देश को सही दिशा प्रदान करता है। उन्होंने आगे कहा कि बतौर मुख्यमंत्री अपने 10 साल के कार्यकाल में चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने बिना किसी भेदभाव और पक्षपात के हरियाणा के कोने-कोने में शिक्षा और विकास को पहुँचाने का काम किया था। चौ. भूपेंद्र हुड्डा ही एकमात्र ऐसे जननेता हैं जो इस अन्यायी सरकार से लोगों को निजात दिला सकते हैं। उन्होंने कहा कि चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने महेंद्रगढ़ समेत पूरे दक्षिणी हरियाणा को पिछड़ेपन से निकाल कर इलाके में अभूतपूर्व विकास और शिक्षा की ज्योत जगाई। राव बहादुर सिंह ने भूतपूर्व नगर पालिका चेयरमैन श्री सतीश अग्रवाल जी का भी उन्हें सही रास्ते पर प्रेरित करने के लिए धन्यवाद किया। इस दौरान बीरेंदर सिंह उन्हानी भी मौजूद रहे।
राव बहादुर सिंह के कांग्रेस में शामिल होने पर प्रसन्नता व्यक्त करते हुए चौ. भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने कहा कि उनका कांग्रेस परिवार में स्वागत है। राव बहादुर सिंह और उनके समर्थकों को कांग्रेस पार्टी में पूरा मान-सम्मान मिलेगा। अब समय आ गया है कि सभी एकजुट होकर जनविरोधी भाजपा सरकार को उखाड़ने का काम करें। क्योंकि आज हरियाणा का हर वर्ग इस सरकार से पीड़ित है, भाजपा ने किसान, मजदूर, व्यापारी, कर्मचारी सब का जीना दूभर कर रखा है।

 
Have something to say? Post your comment