Saturday, July 20, 2019
Follow us on
 
Haryana

अलग-2 मामलों में फरार चल रहे 4 उद्घोषित अपराधी गिरफ्तार

April 19, 2019 06:12 PM
हरियाणा पुलिस महानिदेशक द्वारा अपराध एवम् अपराधियों पर नकेल कसने के दिये गये निद्रेशों की पालना करते हुये आज रोहतक पुलिस ने लम्बे समय से फरार चल रहे 4 उद्घोषित अपराधियों को छापेमारी करते हुए काबू करने में सफलता प्राप्त की है। यह जानकारी पुलिस मुख्यालय के प्रवक्ता ने दी।
               प्रवक्ता ने उपरोक्त जानकारी देते हुये बताया कि थाना शहर रोहतक ने 2, थाना सांपला व सीआईए-3 ने एक-एक उद्घोषित अपराधियों को काबू किया है तथा आरोपियों के खिलाफ अभियोग अंकित कर गिरफ्तार किया गया है।
                 थाना शहर रोतहक में तैनात स.उप.नि. सज्जन ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुये रोहतक एरीया में सन् 2014 में आरोपी नौरांग पुत्र बहादुर निवासी गांव दाधोली जिला हिसार को अवैध शराब सहित गिरफ्तार किया था। अदालत से जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया। अदालत रोहतक द्वारा आरोपी को दिनांक 31.03.15 को उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया था। आरोपी नौरांग को दिनांक 18.04.19 को भिवानी स्टेण्ड रोहतक से काबू किया गया है।           
             इसी के साथ ही थाना शहर रोहतक में तैनात मुख्य सिपाही सुरेन्द्र ने गस्त के दौरान फरार आरोपी रोहताश पुत्र जय प्रकाश निवासी गांव खिड़वाली को जीन्द बाईपास चौक रोहतक से गिरफतार किया है। आरोपी को 2015 में अवैध हथियार सहित गिरफ्तार किया गया था। अदालत से जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया। अदालत रोहतक द्वारा आरोपी को दिनांक 06.02.19 को उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया था। 
             इसी प्रकार थाना सांपला में तैनात मुख्य सिपाही विरेन्द्र ने गस्त के दौरान फरार चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। दिनांक 29/30 अक्टूबर 2016 की रात को आरोपी संदीप पुत्र राजेन्द्र निवासी गांव कुलताना अपने गांव में एक मकान में अपराध करने की नीयत से दाखिल हुआ था। मकान मालिक के उठने पर आरोपी मौके से फरार हो गया। जिस संदर्भ में थाना सांपला में अभियोग संख्या 622/16 अंकित किया गया। पुलिस द्वारा आरोपी को गिरफ्तार करके पेश अदालत किया गया। आरोपी उक्त मामलें में अदालत से जमानत पर आने के बाद फरार हो गया। अदालत रोहतक द्वारा आरोपी को दिनांक 08.02.19 को उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया है। आरोपी संदीप को दिनांक 18.04.19 को गांव कुलताना से गिरफ्तार किया गया है।
                इसी प्रकार सीआईए-3 की टीम ने चोरी के एक मामलें में फरार चल रहे एक उद्घोषित अपराधी को गिरफ्तार करने में सफलता प्राप्त की है। पुलिस ने थाना सदर रोहतक एरीया में सन् 2006 में हुई चोरी की एक वारदात में आरोपी राजबीर पुत्र रणसिंह निवासी गांव सुनारियां खुर्द रोहतक को गिरफ्तार किया गया था। अदालत से जमानत पर आने के बाद आरोपी फरार हो गया। अदालत रोहतक द्वारा आरोपी को दिनांक 22.07.13 को उद्घोषित अपराधी घोषित किया गया था। आरोपी राजबीर को मुख्य सिपाही सुनिल के नेतृत्व में गठित सीआईए-3 की टीम ने दिनांक 18.04.19 को गिरफ्तार किया है।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
Jyoti Arora, IAS, 1987 batch, Addl Chief Secy, Haryana posted as Addl Secy, Union Ministry of Electronics & IT
हरियाणा के सोनीपत में जल्द ही एक बस पोर्ट स्थापित किया जाएगा हरियाणा सरकार ने राज्य में स्थित खाद्य प्रसंस्करण उद्योगों में कच्ची सामग्री के तौर पर प्रयोग की जाने वाली दालों पर मार्किट फीस छूट के लाभ को जारी रखने का निर्णय लिया हरियाणा सरकार ने जिला फतेहाबाद में रतिया-फतेहाबाद सडक़ को ऊपर उठाकर तथा बिटुमिनस कारपेट (बीसी) बिछा कर विशेष मरम्मत के लिए 300.96 लाख रुपये की प्रशासकीय स्वीकृति प्रदान की हरियाणा सरकार ने प्रदेश के विभिन्न स्वास्थ्य केन्द्रों को अपग्रेड करने का निर्णय लिया
अभय के छोटे बेटे अर्जुन की पूर्व विधायक दिलबाग सिंह की बेटी जैसमीन से हुई सगाई
स्वराज इंडिया ने विधान सभा चुनाव की सांगठनिक तैयारी पूरी की, पहली सूची 23 को HARYANA -धान खरीद ठगी मामला| काले बिल्ले लगा आढ़तियों ने किया प्रदर्शन, फिर एसपी से मिले PANIPAT-पर्यावरण काे नुकसान पहुंचाने पर 350 डाइंग इंडस्ट्रीज काे भरना हाेगा 88.25 कराेड़ मुअावजा PANCHKULA- झूरीवाला में सॉलिड वेस्ट मैनेजमेंट प्लांट के विरोध में 21 को होने वाली मीटिंग में तय होगी रणनीति