Tuesday, August 20, 2019
Follow us on
 
Haryana

इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (INSO) के संगठन विस्तार का सिलसिला जारी

April 18, 2019 05:24 PM

जननायक जनता पार्टी की विचारधारा से जुड़े छात्र संगठन इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (INSO) ने अपने संगठन विस्तार के सिलसिले को आगे बढ़ाते हुए जिला स्तर पर कई महत्वपूर्ण नियुक्तियां की है। इनसो के राष्ट्रीय अध्यक्ष दिग्विजय सिंह चौटाला ने बताया कि संगठन की नई नियुक्तियों में जिला चेयरमैन और जिला प्रधानों के नाम शामिल है।

उन्होंने बताया कि पानीपत जिले में चेयरमैन पद की जिम्मेदारी राजिंदर जैलदार, कुरुक्षेत्र में विक्रम गुर्जर, यमुनानगर में अजय राव, जींद में दीपक देसवाल, दादरी में संजीत धवन, कैथल से राजेश ढुल, गुरुग्राम में कपिल शौकीन और फरीदाबाद में रवि शर्मा को सौंपी गई है।

इसके अलावा इनसो ने हरियाणा में जिला प्रधानों को नियुक्त किया है। जिनमें सोनीपत में राकेश चहल, पानीपत में अमन मान(मनु), करनाल में राहुल तोमर, कुरुक्षेत्र में बबलू काजल, अंबाला में नवीन हरी, पंचकूला में पंकज पंवार, यमुनानगर में आशीष ताजकपुर, रोहतक में अभिषेक देसवाल, फतेहाबाद में जतिन बिश्नोई, फरीदाबाद में विनोद जाखड़ के नाम शामिल है।

इसी क्रम में सिरसा में अमन गिल, भिवानी में सेठी धनाना, दादरी में बबलू चौधरी, झज्जर में सचिन सिलाना, गुरुग्राम में मोहित तंवर, रेवाड़ी में सतेंद्र, महेंद्रगढ़ में अभिषेक, नूंह में शाकिर खान, कैथल में शुभम गुप्ता और जींद में नरेंद्र श्योकंद को भी जिलाध्यक्ष के पद की जिम्मेदारी दी गई है। 

 

इनसो अध्यक्ष दिग्विजय चौटाला ने सभी नवनियुक्त पदाधिकारियों को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि चौधरी देवीलाल की नीतियों और डॉ अजय सिंह चौटाला की प्रेरणा से बनाए गए संगठन इनसो के लिए नवनियुक्त युवा साथी अपने साथ नए साथियों को जोड़े और संगठन की मजबूती के लिए मेहनत करे।

Have something to say? Post your comment
More Haryana News
अब 12वीं पास को भी मिलेगा 900 रुपए प्रतिमाह बेरोजगारी भत्ता
पांच रुपए में अाधा घंटा चला सकेंगे किराये पर लिया साइकिल, सीएम मनाेहर लाल बुधवार को करेंगे प्रोजेक्ट का उद्घाटन
हरियाणा के इतिहास में 75 का आंकड़ा पार करके सुनहरी अक्षरों में नाम दर्ज करवाने के लिए खट्टर सरकार तैयार
हरियाणा सरकार ने 18 इस्पेक्टरों का तबादला किया
मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची कैथल
हरियाणा सरकार ने जन्माष्टमी की छुट्टी 23 अगस्त को घोषित की
अनुभव अग्रवाल द्वारा मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा का भव्य स्वागत
सत्यदेव नारायण आर्य ने आज साहित्य के क्षेत्र में उत्कृष्ट योगदान देने वाले 27 संस्कृत साहित्यकारों को 28.86 लाख रूपए की पुरस्कार राशि एवं विभिन्न अलंकरणों से सम्मानित किया राम बिलास शर्मा 21 अगस्त को इंस्टीट्यूट ऑफ होटल मैनेजमेंट(आईएचएम), पानीपत के नए परिसर का उद्घाटन करेंगे मुख्यमंत्री की जन आशीर्वाद यात्रा पहुंची कांगथली