Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
TOI EDIT-Reaching Out BJP’s conciliatory tones towards opposition welcome, but much work remainsमिस्र के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद मोर्सी अदालत में हुए बेहोश, मौतकोलकाता: घायल डॉक्टरों से मिलने जाएंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जीजम्मू-कश्मीर के त्राल में CRPF कैंप पर ग्रेनेड हमला, कोई नुकसान नहींBJP के कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बधाई दीजे पी नड्डा भाजपा के होंगे कार्यकारी अध्यक्ष,19 जून को पदभार ग्रहण करेंगेNATINAL HUMAN RIGHT COMMISSION दिमागी बुखार से मरने वाले बच्‍चों की बढ़ती संख्‍या पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय और बिहार सरकार को नोटिस जारी कियाभाजपा राज में सबसे ज्यादा युवा बेरोजगार, नौकरियों में धांधली और सबसे ज्यादा पेपर लीक हुए - दुष्यंत चौटाला
Haryana

BJP-हरियाणा के लोकसभा प्रभारी के सामने कार्यक्रम में 15 मिनट होती रही नारेबाजी

March 25, 2019 07:20 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR MARCH 25


बैंदा समर्थकों ने लगाया पक्षपात का आरोप तो गुर्जर बोले- हंगामे से नहीं मिलती टिकट
फरीदाबाद में विजय संकल्प रैली में टिकट बदलने की मांग
हरियाणा के लोकसभा प्रभारी के सामने कार्यक्रम में 15 मिनट होती रही नारेबाजी
भास्कर न्यूज | फरीदाबाद
भाजपा की विजय संकल्प जनसभा में रविवार को पूर्व केंद्रीय मंत्री एवं हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र के सामने टिकट को लेकर बखेड़ा खड़ा हो गया। टिकट बदलने की मांग को लेकर करीब 15 मिनट तक नारेबाजी होती रही।
पृथला विधानसभा क्षेत्र के मलेरना स्थित एक पैलेस में जनसभा के दौरान मिश्र रविवार दोपहर करीब 12 बजे जनसभा में पहुंचे। मंच पर गुर्जर के आते ही कुछ पार्टी कार्यकर्ताओं ने विरोध करते हुए हंगामा शुरू कर दिया। कार्यकर्ताओं ने गुर्जर पर पक्षपात करने और जातिवाद को बढ़ावा देने का आरोप लगाया। टिकट में परिवर्तन की मांग की। पलवल से आए कार्यकर्ता आशुतोष कौशिक ने कहा कि पलवल में 282 ग्राम पंचायतें हैं। आज तक मंत्री 50 गांव में भी नहीं पहुंचे। सांसद निधि का कोई पैसा गांव में नहीं दिया। विरोध करने वाले रामसिंह, कृष्ण कुमार आदि का कहना था कि काम करते नहीं पक्षपात करते हैं। करीब 15 मिनट तक हंगामा हुआ। बाद में जिला परिषद चेयरमैन विनोद चौधरी व पूर्व चेयरमैन सुरेंद्र तेवतिया वहां पहुंचे और लोगों को समझा-बुझाकर शांत कराया। हंगामा करने वाले लोग पूर्व सांसद स्वर्गीय रामचंद्र बैंदा के बेटे दयानंद बैंदा को टिकट देने की मांग कर रहे थे।
पार्टी पदाधिकारी बोले- विरोधी हंगामा कराने के लिए कुछ लोगों को लाए थे रैली में, कांग्रेसी कर रहे दुष्प्रचार

फरीदाबाद. महाराजा पैलेस में विजय संकल्प जनसभा को संबोधित करते हरियाणा के लोकसभा चुनाव प्रभारी कलराज मिश्र।
अनुभव अच्छा नहीं रहा
मिश्र ने कहा कि मैं सोचता था कि यहां के लोग बहुत अच्छे होंगे, लेकिन अनुभव अच्छा नहीं रहा। गुर्जर के खिलाफ हुई नारेबाजी पर मिश्र ने कहा- इसमें कुछ विरोधी लोग हैं और चाहते हैं कि कार्यक्रम सफल न हो।
हंगामा करने वाले लोग बैंदा समर्थक : संदीप जोशी
जनसभा के बाद पार्टी के प्रदेश महासचिव संदीप जोशी ने कहा कि कलराज मिश्र ने न तो विवादित बयान दिया है और न ही किसी को धमकाया है। उन्होंने कार्यकर्ताओं को अनुशासन का पाठ पढ़ाया। जोशी ने कहा कि हंगामा करने वाले लोग पूर्व सांसद बैंदा के बेटे के समर्थक थे। पार्टी को बदनाम करने के लिए कांग्रेस दुष्प्रचार कर रही है।
नहीं दी धमकी : गुर्जर
कलराज मिश्र ने मारने की धमकी नहीं दी। कोई सिद्ध कर दे तो राजनीति से संन्यास ले लूंगा। हंगामा करने वाले बैंदा समर्थक थे। पार्टी में टिकट नीतियों के आधार पर मिलती है हंगामा करने से नहीं। -कृष्णपाल गुर्जर, केंद्रीय राज्यमंत्री।
फरीदाबाद. जनसभा में केंद्रीय राज्यमंत्री कृष्णपाल गुर्जर के खिलाफ नारेबाजी करते कार्यकर्ता।
गुंडों की जरूरत नहीं : बैंदा
हम भाजपा के सच्चे सिपाही हैं। गुंडों की जरूरत जनता से कटे लोगों को पड़ती है। पिता 3 बार सांसद रहे। यदि हम गुंडे होते तो लगातार 3 बार क्षेत्र की जनता पिता को सांसद नहीं चुनती। -दयानंद बैंदा, पूर्व सांसद बैंदा के बेटे।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
भाजपा राज में सबसे ज्यादा युवा बेरोजगार, नौकरियों में धांधली और सबसे ज्यादा पेपर लीक हुए - दुष्यंत चौटाला
J& K के पुलवामा में सेना के काफिले पर आतंकी हमला, आज इनेलो पार्टी ने की अपने युवा शाखा के प्रदेश पदाधिकारियों की सूची जारी
Haryana Staff Selection Commission issues notice for interview for the post of Auction Recorder HSAMB
SUPREME COURT का मतपत्रों से मतदान कराने की याचिका पर तत्काल सुनवाई से इनकार HARYANA-भाजपा के मिशन-75 पर आईएएस अफसरों का विश्लेषण आजाद हिंद फौज के 170 गुमनाम सिपाहियों का रिकार्ड तलाश कर सरकार को भेजा, डीसी 19 पत्र लिख चुके, अब तक किसी को नहीं मिला सम्मान हवाला के 800 कराेड़ रुपयों पर काॅटन का हरियाणा से पंजाब तक पनप रहा था काराेबार, 38 कराेड़ की वसूली CHANDGIARH- 10 साल पहले 8 करोड़ से कराया हरियाणा विधानसभा में निर्माण, अब हटा रहा प्रशासन PANCHKULA- एग्रो मॉल में फ्लावर मार्केट व एपल ट्रेडिंग कॉल सेंटर खोलने की तैयारी