Saturday, July 20, 2019
Follow us on
 
Haryana

विपक्ष के पास न नेता, न नीति और न ही नीयत-कैप्टन अभिमन्यु

March 24, 2019 07:46 PM

 प्रदेश के वित्त मत्री कैप्टन अभिमन्यु ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज विपक्ष के पास कोई नेता, नीति और नीयत नहीं है। विपक्ष केवल लूट खसोट के लिए सत्ता हथियाने का असफल प्रयास कर रहा है।

अभिमन्यु आज हांसी शहर और नारनौंद विधानसभा के सिसाय गांव में कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, देश की जनता ऐसी भाषा और शब्दों को कभी स्वीकार नहीं करेगी। देश की जनता इस समय पूरी तरह से प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। किसी युवराज और शहजादे की संस्कृति को सत्ता नहीं देगी।
प्रदेश की राजनीति पर बोलते हुए कैप्टन ने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से बिखर चुका है। इनेलो ने हमेशा भाजपा विरोधी राजनीति की है। अब यह पार्टी खुद ही पूरी तरह से बिखर चुकी है। यही स्थिति कांग्रेस की है। कांग्रेस आलाकमान ने अपनी पार्टी के नेताओं को बस में हरियाणा भ्रमण के लिए भेजा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ बस में ऐसे लोग भी सवार होंगे, जिन्होंने पहले भी उनकी गर्दन को तोड़ने का काम किया था। जब तक बस यात्रा पूरी नहीं होती, मुझे अशोक तंवर की सुरक्षा की चिंता रहेगी।
कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस की इस टूटी-फूटी बस में कोई सवार होने को तैयार नहीं। भाजपा की रेल तेज चल रही है, आगे बढ़ रही है और गति पकड़ रही है और इसमें हर कोई चढ़ना चाहता है। उन्होंने कहा कि भारत माता की जय बोलकर, देश की सेवा के लिए, परिवारवाद के विरोध में और जातिवाद को हराने में हमारा साथ देना चाहे, ऐसे लोगों का भाजपा में स्वागत है।
सिसाय कालीरामण में राजपाल, रामफल, कृष्ण, श्रीपाल, विनोद, कुलदीप, इकबाल, संदीप व ईश्वर ने अपने साथियों सहित कैप्टन की मौजूदगी में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।
हांसी की जगदीश कालोनी में पूर्व सरपंच बिल्लू की अगुवाई में जोगिंद्र सिसाय, सतीश, नवीन सिहाग, संदीप, विनोद भाटला, सतीश जमावड़ी, समुद्र सीसर आदि ने इनेलो छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। कैप्टन अभिमन्यु ने उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उनका पूरा मान-सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रमों में कैप्टन के साथ प्रो. मंदीप मलिक, प्रेम वर्मा, अजय सिंधू, वेद सरपंच सिसाय, विजय देपल, धर्मवीर गुराना पार्षद, संजय खर्ब पार्षद आदि मौजूद थे।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
Ajay Bhadoo, lAS has been appointed as Joint Secretary to the President. HARYANA CM PRESS CONFERENCE AT 4 P.M. हरियाणा हायर एजुकेशन ने नव नियुक्त 224 असिस्टेंट प्रोफेसर के पोस्टिंग ऑर्डर्स जारी किए है
HARYANA - NEW INSTRUCTIONS ON TEACHERS TRANSFERS
अगले 2 घंटे में हरियाणा के कई हिस्सों में गरज के साथ हो सकती है बारिश
HARYANA-क्या एस.पी. कर सकता हैं ज़िले के भीतर पुलिस कर्मियों का तबादला ?
ग्रुप-सी के 4 हजार कर्मचारी बनना चाहते हैं एचएसीएस, परीक्षा 24 को HARYANA-राज्य में फिर कमजोर पड़ा माॅनसून, अब अगले सप्ताह होगा सक्रिय 75% सूबे में बरसात की कमी, पांच दिन करें इंतजार 7672 कराेड़ के फर्जी बिलों पर 660 कराेड़ का फ्रॉड, सिरसा का मास्टरमाइंड अनुपम गिरफ्तार -हरियाणा में कॉटन के नाम पर सबसे बड़े जीएसटी फर्जीवाड़े का पर्दाफाश जेबीटी-पीआरटी को ऑनलाइन देना होगा 22 जिलों का विकल्प, कहीं भी हो सकता है ट्रांसफर