Tuesday, April 23, 2019
Follow us on
Haryana

विपक्ष के पास न नेता, न नीति और न ही नीयत-कैप्टन अभिमन्यु

March 24, 2019 07:46 PM

 प्रदेश के वित्त मत्री कैप्टन अभिमन्यु ने विपक्षी दलों पर निशाना साधते हुए कहा कि आज विपक्ष के पास कोई नेता, नीति और नीयत नहीं है। विपक्ष केवल लूट खसोट के लिए सत्ता हथियाने का असफल प्रयास कर रहा है।

अभिमन्यु आज हांसी शहर और नारनौंद विधानसभा के सिसाय गांव में कार्यक्रमों में भाग लेने के दौरान लोगों से रूबरू हो रहे थे। उन्होंने कहा कि कांग्रेस के नेता प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लेकर जिस तरह की भाषा का प्रयोग कर रहे हैं, देश की जनता ऐसी भाषा और शब्दों को कभी स्वीकार नहीं करेगी। देश की जनता इस समय पूरी तरह से प्रधानमंत्री मोदी के साथ है। किसी युवराज और शहजादे की संस्कृति को सत्ता नहीं देगी।
प्रदेश की राजनीति पर बोलते हुए कैप्टन ने कहा कि आज प्रदेश में विपक्ष पूरी तरह से बिखर चुका है। इनेलो ने हमेशा भाजपा विरोधी राजनीति की है। अब यह पार्टी खुद ही पूरी तरह से बिखर चुकी है। यही स्थिति कांग्रेस की है। कांग्रेस आलाकमान ने अपनी पार्टी के नेताओं को बस में हरियाणा भ्रमण के लिए भेजा है। कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष अशोक तंवर के साथ बस में ऐसे लोग भी सवार होंगे, जिन्होंने पहले भी उनकी गर्दन को तोड़ने का काम किया था। जब तक बस यात्रा पूरी नहीं होती, मुझे अशोक तंवर की सुरक्षा की चिंता रहेगी।
कुलदीप बिश्नोई के भाजपा में शामिल होने के सवाल पर कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि कांग्रेस की इस टूटी-फूटी बस में कोई सवार होने को तैयार नहीं। भाजपा की रेल तेज चल रही है, आगे बढ़ रही है और गति पकड़ रही है और इसमें हर कोई चढ़ना चाहता है। उन्होंने कहा कि भारत माता की जय बोलकर, देश की सेवा के लिए, परिवारवाद के विरोध में और जातिवाद को हराने में हमारा साथ देना चाहे, ऐसे लोगों का भाजपा में स्वागत है।
सिसाय कालीरामण में राजपाल, रामफल, कृष्ण, श्रीपाल, विनोद, कुलदीप, इकबाल, संदीप व ईश्वर ने अपने साथियों सहित कैप्टन की मौजूदगी में कांग्रेस छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की।
हांसी की जगदीश कालोनी में पूर्व सरपंच बिल्लू की अगुवाई में जोगिंद्र सिसाय, सतीश, नवीन सिहाग, संदीप, विनोद भाटला, सतीश जमावड़ी, समुद्र सीसर आदि ने इनेलो छोड़कर भाजपा में शामिल होने की घोषणा की। कैप्टन अभिमन्यु ने उन्हें विश्वास दिलाया कि पार्टी में उनका पूरा मान-सम्मान किया जाएगा। कार्यक्रमों में कैप्टन के साथ प्रो. मंदीप मलिक, प्रेम वर्मा, अजय सिंधू, वेद सरपंच सिसाय, विजय देपल, धर्मवीर गुराना पार्षद, संजय खर्ब पार्षद आदि मौजूद थे।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
HARYANA-नाम तय, नजारा दिलचस्प, नजर चुनावी समर पर अम्बाला से भाजपा प्रत्याशी कटारिया द्वारा दायर ताज़ा हलफनामे और पिछले 2014 एफिडेविट में दर्शाए अपने पैन कार्ड नंबर में अंतर दुष्यंत की पूर्व केंद्रीय मंत्री बिरेंद्र सिंह को चुनौती ‘मैं विपक्ष का सांसद और आप रहे मोदी सरकार में मंत्री रहे, आओ करें बहस, हिसार में किसने क्या करवाया’ - दुष्यंत चौटाला
अम्बाला से कांग्रेस प्रत्याशी कुमारी शैलजा पूर्व मुख्यमंत्री भूपेंद्र सिंह हुड्डा के साथ जिला चुनाव अधिकारी के समक्ष नामांकन करने पहुंची
हरियाणा की दस लोकसभा के लिए चुनाव में भाग ले रही मुख्य पार्टियों के प्रताशियों के नामों का ब्यौरा जेजेपी-आप गठबंधन के आखिरी तीन उम्मीदवार घोषित, दिग्विजय सिंह चौटाला सोनीपत से लोकसभा चुनाव लड़ेंगे Father will serve you honestly, assures Brijendra’s daughter बजरंग और बेटे पर केस दर्ज होने के बाद हिसार पुलिस ने डीसी को भेजा लेटर, कहा-आर्म्स लाइसेंस कैंसिल करें डेरे की ताकत 29 अप्रैल को सिरसा में दिखेगी किस दल को समर्थन देना है इस पर राजनीतिक विंग फैसला लेगा GURGAON-Told to ‘return’ compensation, 72 villages may boycott polls