Thursday, April 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
अमित शाह ने कहा-महाराष्ट्र में कांग्रेस का सूपड़ा साफ करके ही दम लेगी बीजेपीहरियाणा पुलिस गुरूग़्राम सोहना की अपराध शाखा ने वाहन चोरी की वारदातों को अन्जाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को काबू करके 6 मोटर साईकल बरामद करने में सफलता हासिल कीनॉर्थ कोरिया के नेता किम जोंग उन अप्रैल के अंत में रूस के राष्ट्रपति व्लादिमीर पुतिन से मिलेंगे राहुल गांधी ने कहा-अगर अंबानी को न्याय मिलेगा तो फिर किसान को भी मिलेगा मणिपुर के इंफाल ईस्ट जिले में पोलिंग बूथ पर हवाई फायरिंगजेजेपी आप गठबंधन ने चार प्रत्याशियों के नाम घोषित किए, दुष्यंत चौटाला फिर हिसार से मैदान मेंहरियाणा पुलिस फतेहाबाद ने क्रिकेट सट्टा बुकी करने वालो पर शिकजां कसते हुए छापा मारी करके दो व्यक्तियों को काबू करने मे सफलता हासिल कीअम्बाला के छात्रों ने बनाया स्मार्ट डस्टबिन रोबोट: कचरा देख खुलेगा ढक्कन, भरने पर भेजेगा मैसेज
Haryana

मातनहेल गांव से बजेगा लोकसभा का चुनावी बिगुल : ओम प्रकाश धनखड़

March 23, 2019 06:23 PM
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल जिले के बड़े गांव मातनहेल से चुनावी बिगुल बजाएंगे। आगामी चुनाव लोकसभा चुनाव के मध्यनजर सीएम की यह पहली रैली होगी,जिससे भारतीय जनता अपने चुनावी प्रचार की विधिवत शुरूआत करेगी।  कृषि मंत्री ओमप्रकाश धनखड़ ने झज्जर में प्रेस कानफे्रंस आयोजित कर यह जानकारी दी। 
उन्होंने कहा कि रोहतक लोकसभा क्षेत्र के अंर्तगत आने  वाले गांव मातनहेल से  हरियाणा का चुनावी बिगुल बजेगा। कृषि मंत्री ने शहीदी दिवस के अवसर पर शहीदों को नमन करते हुए प्रेस वार्ता का शुभारंभ किया। 
कृषि मंत्री ने बताया कि  सी एम मनोहर लाल लोकसभा चुनाव प्रचार का आगाज करते हुए बादली ,बेरी, झज्जर व कोसली विधानसभा क्षेत्र के कार्यकर्ताओं को मातनहेल रैली में अपना संदेश देंगे। धनखड़ ने कहा कि रैली के माध्यम से केंद्र व प्रदेश सरकारों की उपलब्धियां गिनाएंगे व जनता जर्नादन के बीच उपस्थित होकर विकास कार्यों का रिपोर्ट कार्ड पेश करेंगे। उन्होंने कहा कि प्रदेश में किसी भी राजनीतिक दल से नही होगा गठबंधन क्योंकि बीजेपी कैडर आधारित पार्टी है जिसमें सभी दस सीटों पर दमदार उम्मीदवार मौजूद है। उन्होंने कहा कि भाजपा का गठबंधन केवल प्रदेश की जनता से है। प्रदेश की जनता भाजपा को सभी दस सीटें जिताकर मोदी को दोबारा प्रधानमंत्री बनाने का निर्णय ले चुकी है। 
धनखड़ ने कहा कि पूरे झज्जर जिले में विकास की बयार चल रही है। जिला में  65 नई सडक़े बनीं हैं, वहीं गांव बाढ़सा में दिल्ली एम्स एट बाढ़सा में विश्वस्तरीय राष्टï्रीय कैंसर संस्थान चालू किया गया है।  उन्होंने कहा कि अनेक नहरों का निर्माण हुआ, किसानों के उत्पादों का दाना दाना खरीदा गया, भविष्य में भी ये जारी रहेगा । धनखड़ ने बताया कि केंद्र व स्टेट की विभिन्न एजेंसिया एक अनुपात में गेहूं खरीदेंगे । कृषि मंत्री ने बताया कि हर घर तक योजनाओं का लाभ पहुंचाने में जो भाजपा सरकार ने जो काम किया वो बेमिसाल है। उज्ज्वला योजना के तहत घर घर रसोई गैस, किसान हितैषी फैसले , आयुष्मान भारत समेत अन्य उपलब्धियों के साथ जनता के बीच जाएंगे। 
कृषि मंत्री गठबंधन के सवाल बोले कि किसी दल के साथ कोई समझौता नहीं होगा, क्योंकि भाजपा कैडर बेस पार्टी है तथा पार्टी में पर्याप्त योग्य उम्मीदवार हैं। दूसरे दलों से आ रहे नेताओं के संदर्भ में उन्होंने कहा कि कोई भाजपा की विचारधारा के साथ चलना चाहे तो आ सकता है। धनखड़ ने कहा कि हमने विकास कार्य करवाएं है और हमने हर गांव में रिपोर्ट कार्ड रखा है। विधायक व मंत्री के नाते जो काम किया है वो सबके सामने है, हम श्रेष्ठ कर रहे हैं हमारे काम का आंकलन जनता करेगी। उपलब्धियां गिनाते हुए उन्होंने बताया कि हमने बादली को उपमंडल का दर्जा दिया। मातनहेल में सैनिक स्कूल बना रहे हैं। 
  सरसों व गेंहू की खरीद के सवाल पर धनखड़ ने कहा कि हमने पहले भी अच्छी तरह से खरीद की है। सिस्टम के तहत सरसों की खरीदी का दायरा बढ़ाया। बाजरे की खरीद की प्रशंसा हुई है। आगे भी खरीद सिस्टम और बेहतर कार्य करेगा उन्हे पूरी उम्मीद है कि किसानों को अपना उत्पाद बेचने में कोई परेशानी नहीं आएगी। इस अवसर पर भाजपा जिला अध्यक्ष बिजेंद्र दलाल , एचएयू प्रबंधन बोर्ड सदस्यआनंद सागर, मार्के ट कमेटी झज्जर चेयरमैन लीलू पहलवान, नप चेयरमैन प्रतिनिधि उमेश नंदवानी, किसान मोर्चा के जिला प्रधान पवन छिल्लर,जिला महामंत्री अनिल मातनहेल, जिप वाईस चेयरमैन योगेश सिलानी, अनूप अहलावत, गोसेवा आयोग सदस्य संत सुरेहती, सुनील कादियान,नप वाइस चेयरमैन प्रवीण गर्ग समेत पार्टी पदाधिकारी उपस्थित थे। 
 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा पुलिस गुरूग़्राम सोहना की अपराध शाखा ने वाहन चोरी की वारदातों को अन्जाम देने वाले 02 शातिर आरोपियों को काबू करके 6 मोटर साईकल बरामद करने में सफलता हासिल की हरियाणा पुलिस फतेहाबाद ने क्रिकेट सट्टा बुकी करने वालो पर शिकजां कसते हुए छापा मारी करके दो व्यक्तियों को काबू करने मे सफलता हासिल की अम्बाला के छात्रों ने बनाया स्मार्ट डस्टबिन रोबोट: कचरा देख खुलेगा ढक्कन, भरने पर भेजेगा मैसेज तैयारियों में नहीं होनी चाहिए किसी भी प्रकार की लापरवाही:- आयुक्त दीप्ती उमाशंक रेवाड़ी:चुनाव पर्यवेक्षक अर्जुन प्रधान ने ली अधिकारियों की बैठक, दिए आवश्यक दिशा-निर्देश
इंडियन नेशनल स्टूडेंट आर्गेनाइजेशन (INSO) के संगठन विस्तार का सिलसिला जारी
पुलिस व अदालत का कुख्यात 3 साल का भगौड़ा अपराधी चढ़ा हरियाणा पुलिस के हत्थे
हरियाणा समेत कई राज्यों के रेलवे स्टेशनों को उड़ाने की मिली धमकी पूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने भारी बरसात, ओलावृष्टि व अंधड़ से हरियाणा में फसलों के भारी नुकसान पर गहरी चिंता व्यक्त करते हुए सरकार से किसानों को तुरन्त वित्तीय राहत देने की मांग की HARYANAअवैध माइनिंग: विजिलेंस ने की चेकिंग, मिली बड़ी-बड़ी खादानें विजिलेंस और पॉल्यूशन कंट्रोल डिपार्टमेंट की टीम ने बरवाला, रायपुररानी, खेतपुराली एरिया में की चेकिंग