Saturday, February 16, 2019
Follow us on
Haryana

जींद सेक्टरवासियों ने इनहांसमेंट की नियमानुसार गणना न करने पर बुधवार को शहर में प्रदर्शन

January 24, 2019 05:15 AM

COURTESY DAINIK BHASKAR JAN 24

भास्कर न्यूज | जींद
सेक्टरवासियों ने इनहांसमेंट की नियमानुसार गणना न करने पर बुधवार को शहर में प्रदर्शन कर सरकार के खिलाफ रोष प्रकट किया। उसके बाद उन्होंने लघु सचिवालय में सीटीएम सत्यवान मान को ज्ञापन सौंपा।
बुधवार दोपहर को सेक्टरवासी हुडा सेक्टर कनफेडरेशन के नेतृत्व में रानी तालाब स्थित नेहरू पार्क में एकत्र हुए। इसकी अध्यक्षता संयोजक यशवीर मलिक ने की। उन्होंने कहा कि डेढ़ माह पहले मुख्यमंत्री द्वारा विभिन्न सेक्टरों में आई इनहांसमेंट की नियमानुसार पुन: गणना करने की घोषणा के बाद भी कोई कार्रवाई नहीं की गई। इससे पहले 15 जनवरी को कनफेडरेशन की कार्यकारिणी की मीटिंग जींद में हुई थी। जिसमें निर्णय लिया था कि यदि सरकार ने जल्द ही इनहांसमेंट की नियमानुसार गणना न करवाई तो उपचुनाव में भाजपा का बहिष्कार कर दिया जाएगा। वहीं जींद उपचुनाव में भाजपा प्रत्याशी का विरोध किया जाएगा। उन्होंने बताया कि 28 जनवरी को चुनाव के दिन विभिन्न जिलों से सेक्टरों में डेरा डालेंगे और सेक्टरों में भाजपा प्रत्याशी को वोट न देने की अपील करेंगे। इसके अलावा आगामी आंदोलन को लेकर यह फैसला लिया गया कि 10 फ रवरी से जिला स्तर पर धरने शुरू किए जाएंगे और आगामी लोकसभा चुनाव में भाजपा के खिलाफ प्रचार करेंगे। इस मौके पर सोनीपत के संयोजक राजेंद्र राठी, हरीश शर्मा, केएस सांगवान, पानीपत से बलजीत सिंह, दीनानाथ जैन, रोहतक से कदमसिंह अहलावत, रामचंद्र सिवाच, हिसार से डीएस खर्ब, रामनिवास ढिगाना, सतबीर सिंहमार, सुशील रोहिला, मनोज मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
Services of 629 striking NHM workers terminated in Gurugram फरीदाबाद से ही लड़ूंगा चुनाव : भड़ाना लखनऊ में गुरुवार को फिर से कांग्रेस में शामिल हुए अवतार सिंह भड़ाना सर्व कर्मचारी संघ ने किया आंदोलन का ऐलान HARYANA-डीजीपी के लिए यूपीएससी की मीटिंग, मंगलवार तक भेजा जा सकता है पैनल HARYANA-प्राइमरी स्कूलों के टीचर करा सकेंगे गृह जिलों में ट्रांसफर, गेस्ट-एडहॉक को भेज सकते हैं दूर HARYANA-अपने जिंदा होने का प्रमाण ना देने से अटकी है 44 हजार सेवानिवृत्त कर्मचारियों की पेंशन HARYANA-700 और एनएचएम कर्मी बर्खास्त, तीन दिन के लिए बढ़ी हड़ताल गन्नौर में एग्री समिट : केंद्रीय मंत्री ने धनखड़ पर कसा तंज सोनीपत के राई में वारदात : स्टेट चैंपियन खिलाड़ी की हत्या पंचकूला-बलटाना बॉर्डर मामला, दोनों डीसी की अध्यक्षता में रेवेन्यु �ऑफिसर्स की मीटिंग