Thursday, April 25, 2019
Follow us on
Delhi

दिल्ली में बारिश और ओले के चलते कई इलाकों में लगा जाम

January 22, 2019 09:40 AM

राजधानी दिल्ली समेत एनसीआर में मंगलवार को मौसम ने अचानक करवट बदली. सुबह 9 बजे अचानक घने बादल आ गए जिससे अंधेरा छा गया. दिल्ली में कई जगह ओले भी गिरे. रात से हो रही बारिश के कारण तापमान में भी गिरावट दर्ज की गई. सोमवार रात से ही कई इलाकों में हल्की-हल्की बारिश होती रही. मौसम विभाग का अनुमान है कि अगले तीन से चार दिन तक दिल्ली में मौसम का मिजाज इसी तरह बना रहेगा.

दिल्ली के सुभाष नगर, नरेला, पंजाबी बाग, धौला कुआं समेत कई इलाकों में बारिश के साथ ओले गिरे. बताया जा रहा है कि दिल्ली में मौसम बदलने का कारण उत्तर भारत के पहाड़ों पर बना एक वेस्टर्न डिस्टरबेंस है. जिसका असर पिछले दो दिन से दिखाई दे रहा है.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Delhi News
लोकसभा चुनावः अरविंद केजरीवाल कल जारी करेंगे AAP का घोषणा पत्र AAP ने गौतम गंभीर और रमेश बिधुड़ी के नामांकन के खिलाफ की शिकायत CJI पर यौन उत्पीड़न आरोप: SC पहुंचे CBI चीफ, IB निदेशक और दिल्ली पुलिस कमिश्नर रोहित शेखर की पत्नी अपूर्वा को दिल्ली पुलिस ने गिरफ्तार किया रोहित शेखर की पत्नी निकली कातिल, गला दबाकर अपूर्वा ने की हत्या दिल्ली: टिकट न मिलने से नाराज बीजेपी सांसद उदित राज ने ज्वॉइन किया कांग्रेस दिल्ली की 7 लोकसभा सीट के लिए 349 उम्मीदवारों ने नामांकन किया राहुल गांधी गठबंधन करना ही नहीं चाहते: केजरीवाल AAP-कांग्रेस में तालमेल की संभावना से इनकार अब उत्तर-पश्चिम दिल्ली संसदीय सीट से हंसराज हंस होंगे बीजेपी के उम्मीदवार
कांग्रेस ने दिल्ली की साउथ दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बॉक्सर विजेंदर सिंह को उम्मीदवार किया घोषित