Monday, December 10, 2018
Follow us on
Haryana

HARYANA रोडवेज कर्मचारियों ने किया आंदोलन का ऐलान

December 06, 2018 05:47 AM

COURTESY NBT DEC 6

रोडवेज कर्मचारियों ने किया आंदोलन का ऐलान


• 23 को मुख्यमंत्री के गृह क्षेत्र करनाल में होगी राज्य स्तरीय बैठक• 7 से 12 तक जनता के बीच जाएंगे, 13-14 को 24 घंटे की भूख हड़ताल•एनबीटी न्यूज, रोहतक

 

रोडवेज तालमेल कमिटी हरियाणा ने प्रदेश सरकार पर वादाखिलाफी का आरोप लगाते हुए आंदोलन का ऐलान किया है। इसके तहत 23 दिसंबर को सीएम मनोहर लाल के गृह क्षेत्र करनाल में राज्य स्तरीय बैठक होगी, जिसमें आगामी आंदोलन की घोषणा की जाएगी। यह फैसला बुधवार को रोहतक में हुई तालमेल कमिटी की राज्य स्तरीय बैठक में लिया गया। बैठक की अध्यक्षता कमिटी के सीनियर सदस्य बाबूलाल यादव ने की। आंदोलन के पहले चरण में 7 से 12 दिसंबर तक जनता के बीच जाकर सरकार की जनविरोधी नीतियों के बारे में जानकारी दी जाएगी। 13 व 14 दिसंबर को सभी डिपो पर 24 घंटे की भूख हड़ताल होगी।

तालमेल कमिटी के सीनियर नेता वीरेंद्र सिंह धनखड़ व दलबीर किरमारा ने 365 चालकों को नौकरी से हटाने और गांवों में बसों के रात्रि ठहराव को बंद करने की कड़े शब्दों में आलोचना की। उन्होंने कहा कि विभाग में आज चालकों की बहुत ज्यादा जरूरत है। इसके बावजूद सरकार ने रोजी-रोटी पर प्रहार किया है। किरमारा ने कहा कि सरकार को रोडवेज तालमेल कमिटी जनता के सहयोग से मुंहतोड़ जबाव देगी।

Have something to say? Post your comment