Monday, December 10, 2018
Follow us on
Haryana

दुष्यंत क्यों मांगे माफी

December 05, 2018 05:17 AM

COURTESY DAINIK TRIBUNE DEC 5

दुष्यंत क्यों मांगे माफी
झज्जर/भिवानी, 4 दिसंबर (हप्र)
इनेलो विधायक नैना चौटाला ने नेता प्रतिपक्ष अभय चौटाला पर निशाना साधते हुए कहा कि एक आदमी ने लालच-अहंकार से सारा खेल बिगाड़ दिया है। उन्होंने कहा कि अब कहा जा रहा है कि दुष्यंत माफी मांगे, लेकिन दुष्यंत माफी क्यों व किस बात की मांगे। दुष्यंत माफी नहीं मांगेंगे, बल्कि नई पार्टी का बिगुल बजेगा। उन्होंने कहा कि नई पार्टी के लिए पूरे हरियाणा के लोगों में जोश है और अब जीत का झंडा फहरा कर ही रहेंगे। विधायक नैना चौटाला मंगलवार को यहां हरी चुनरी चौपाल कार्यक्रम में सांसद दुष्यन्त के समर्थक कार्यकर्ताओं व महिलाओं को सम्बोधित कर रही थीं।
उन्होंने कहा कि हमारे परिवार के 2 लोग ही जेल गए थे, लेकिन पूरा जीवन लगाकर खड़ी की गई पार्टी को कुछ लोगों ने 4 साल में ही दीमक की तरह चाट कर खोखला कर दिया। अब 9 दिसंबर को पांडू पिंडारा में इनेलो को पूरी तरह तिलांजलि दी जाएगी और वहीं से नई पार्टी की घोषणा होगी। नैना सिंह ने अप्रत्यक्ष रूप से अभय पर निशाना साधते हुए कहा कि गोल्फ खेलने वालों के घुटने घिस चुके हैं और आगे भी घिसते ही रहेंगे। महिला जिलाध्यक्ष बबीता पूनिया की ओर से आयोजित इस कार्यक्रम में शीला भ्याण, जिला अध्यक्ष राकेश जाखड़, उपेन्द्र कादियान, संजय कबलाना, डॉ जगदीश कादयान व अन्य उपस्थित रहे। भिवानी में जींद रैली का िनमंत्रण देने पहुंची विधायक नैना चौटाला ने कहा कि अब हमारे रास्ते अलग हो चुके हैं। उन्होंने कहा कि अजय चौटाला को पार्टी से निकालने के बाद अब उन लोगों को नींद नहीं आती होगी और वो खुद अपना जनाधार खिसकने पर अजय चौटाला से माफी मांगने की सोच रहे होंगे।
फाइव स्टार जिंदगी जीने वालों की चोटी में आएगा पसीना
चरखी दादरी (निस) : विधायक नैना चौटाला ने कहा कि जींद में 9 दिसंबर को सांसद दुष्यंत की रैली के बाद फाइव स्टार जिंदगी जीने वालों की चोटी में पसीना आएगा। वे पूर्व महिला जिलाध्यक्ष लक्ष्मी बलौदा की अध्यक्षता में आयोजित महिला सम्मेलन को संबोधित कर रही थीं। उन्होंने कहा कि दादरी-भिवानी क्षेत्र अजय चौटाला की कर्मभूमि रही है और 40 वर्ष तक उन्होंने आपकी सेवा की है। दुष्यंत पर विश्वास करें आपकी मेहनत जाया नहीं जाने देंगे। इस अवसर पर नरेश द्वारका, लक्ष्मी बलौदा, ओमधारा श्योराण, विजयप्रकाश चीफ व अन्य मौजूद रहे।

Have something to say? Post your comment