Monday, December 10, 2018
Follow us on
Haryana

HARYANA परिवहन मंत्री बोले, गांव में बंद नहीं किया रात्रि ठहराव

December 04, 2018 05:50 AM

COURTESY DAINIK TRIBUNE DEC 4

परिवहन मंत्री बोले, गांव में बंद नहीं किया रात्रि ठहराव
सोनीपत, 3 दिसंबर (हप्र)
हरियाणा रोडवेज को सरकार नहीं शायद अधिकारी चला रहे हैं। यह दूसरा मौका है, जब रोडवेज को लेकर सरकार की फजीहत हुई है और फैसले पर सरकार को यू-टर्न लेना पड़ा है। रोडवेज बसों के ग्रामीण क्षेत्र में रात्रि ठहराव बंद करने के संबंध में सोमवार को परिवहन मंत्री कृष्णलाल पंवार ने साफ किया कि सरकार की ओर से ऐसा कोई आदेश नहीं दिया गया है। पंवार ने जीएम रोडवेज को आदेश दिए कि जिस गांव में जरूरी हो, वहां बस का रात्रि ठहराव कराया जाए।
परिवहन मंत्री पंवार यहां पत्रकारों से बातचीत कर रहे थे। उन्होंने कहा कि मीडिया में जो समाचार आए हैं, वे ‘मिस अंडरस्टैंडिंग’ का नतीजा है। उन्होंने कहा कि सभी जीएम को निर्देश दिए गए हैं कि रात्रि ठहराव की सेवाएं बंद नहीं होंगी। ग्रामीणों को दिक्कत नहीं आने दी जाएगी। पंवार ने कहा कि रात्रि ठहराव से संबंधित आ रही दिक्कतों से संबंधित समस्याएं जीएम सुनेंगे और उन्हें तुरंत हल भी करेंगे।
पंवार के अनुसार सोनीपत में पुलिस के खिलाफ लगातार शिकायतें मिलना चिंता का विषय है। उन्होंने कहा कि इस संबंध में सभी थाना प्रभारियों की बैठक लेने के एसपी को निर्देश दिए गए हैं। वहीं कांग्रेस के संबंध में बोलते हुए पंवार ने कहा कि कांग्रेस एक पार्टी नहीं, बल्कि 6-7 पार्टियां हैं। अपने भीतरी घमासान से ही यह पार्टी खत्म हो जाएगी। पार्टी में बहुत से लोग सीएम पद के दावेदार हैं, ऐसे में वे पार्टी व जनता के भले की नहीं, बल्कि अपने भले की सोच रहे हैं। भाजपा ही आत्मविश्वास से भरी शक्तिशाली पार्टी है।

Have something to say? Post your comment