Wednesday, December 19, 2018
Follow us on
Haryana

HARYANA-केजरीवाल को रास्ते में ही रोका

November 18, 2018 05:54 AM

COURTESY DAINIK TRIUBNE NOV 18

केजरीवाल को रास्ते में ही रोका
पानीपत, 17 नवंबर (एस)
करनाल जिले के गांव बाल पबाना की डिस्पेंसरी का दौरा करने जा रहे दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को प्रशासन ने पानीपत में ही रोक दिया। उन्हें करनाल नहीं जाने दिया गया। जब केजरीवाल बाल पबाना जा रहे थे तो रास्ते में ही असंध के एसडीएम का फोन आया कि गांव को भाजपा कार्यकर्ताओं ने ट्रैक्टर-ट्रालियों से घेर रखा है और वहां भारी पुलिस बल तैनात है।
उन्होंने कहा कि यदि आप वहां जाएंगे तो अप्रिया घटना हो सकती है। इसके बाद केजरीवाल पानीपत के रेस्ट हाउस में आ गए और प्रशासन की अनुमति का इंतजार करते रहे। जब चार घंटे तक अनुमति नहीं मिली तो वह दिल्ली लौट गए।
पत्रकारों से बातचीत में केजरीवाल ने कहा कि मेरा कसूर क्या है, जो किसी राज्य के सीएम को इस तरह रोका जा रहा है। उन्होंने कहा कि वह इनेलो व कांग्रेस नेताओं को रोक कर दिखाए। उन्होंने कहा कि हम सरीफ लोग हैं, इसलिए रोक दिया गया। उन्होंने कहा कि वे फिर किसी दिन बाल पबाना आएंगे। आप के हरियाणा प्रदेशाध्यक्ष नवीन जयहिंद ने कहा कि किसी सीएम को इस तरह रोकना लोकतंत्र की हत्या है।
भाजपा नेता बोले- आप क्या मेडिकल अफसर हैं
केजरीवाल जब प्रेस कांफ्रेंस कर रहे थे तो भाजपा नेता व करनाल लोकसभा निगरानी समिति के अध्यक्ष गजेंंद्र सलूजा वहां पहुंच गए। उन्होंने केजरीवाल से कहा, ‘आप क्या मेडिकल अफसर लगे हैं, जो डिस्पेंसरी देखने जा रहे हैं। आपसे दिल्ली तो संभलती नहीं और यहां आ जाते हैं डिस्पेंसरी देखने।’ इससे हंगामा हो गया। डीएसपी भाजपा नेता को बाहर ले गए। केजरीवाल ने कहा कि यह सुरक्षा में चूक है। उन्होंने कहा कि खट्टर सरकार के इशारे पर धमकाने आए हैं। उन्होंने सलूजा के खिलाफ कार्रवाई की मांग की। डीएसपी ने कहा कि यह सुरक्षा में चूक जैसी बात नहीं है।
फोन पर किया संबोधित
असन्ध (निस) : गांव बाल पबाना में नहीं पहुंच पाने के कारण केजरीवाल ने फोन पर जनसभा को संबोधित किया। उन्होंने ग्रामीणों से दोबारा गांव में आने का वादा किया। आप नेताओं और कार्यकर्ताओं ने नारेबाजी की।
आप विधायक, भाजपाइयों में नोंक-झोक
घरौंडा(निस) : भाजपा कार्यकर्ताओं ने मूनक हेड पर आप विधायक सुखबीर दलाल के सामने ‘दिल्ली सीएम गो बैक’ के नारे लगाये। भाजपा कार्यकर्ताओं व आप विधायक में नोंक-झोक भी हुई। इस दौरान जाम भी लगा

Have something to say? Post your comment