Tuesday, January 22, 2019
Follow us on
Chandigarh

मिसेज चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस के ऑडिशन चंडीगढ़ और पंचकूला में 11 व 18 नवंबर को होंगे

November 01, 2018 09:15 PM

चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस प्रतियोगिता 16 दिसंबर को पार्क प्लाजा, जीरकपुर में आयोजित होने जा रही है। चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली और पड़ोसी शहरों की विवाहित महिलाएं इस प्रतियोगिा में भाग ले सकती हैं। इस अद्वितीय और शानदार सौंदर्य प्रतियोगिता का विवरण देने के लिए सुश्री नेहा जुल्का अरोड़ा मीडिया के सामने उपस्थित हुईं, जो कि मिसेज पंजाब- प्राइड ऑफ नेशन 2016 की विजेता हैं और मिसेज चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। यह कार्यक्रम बॉम्बशेल क्रिएशन के बैनर के तले आयोजित किया जा रहा है। नेहा के अलावा प्रेस मीट में प्रोग्राम के मेंटर्स - रितु गुप्ता, ओनर, किट्टी बी मोबाइल ऐप, तथा धर्मेन्द्र शर्मा (आईएफएस), चीफ कंजर्वेटर, सॉयल एंड वाटर, पंजाब, भी शामिल हुए। श्री शर्मा एक मैराथॉन रनर हैं और वे पटियाला रनर्स तथा चंडीगढ़ रनर्स के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं। अन्य मेंटर्स में प्रमुख थे- सॉफ्ट स्किल ट्रेनर परिनूर घुमान, कोवे होटल पंचकूला (इस ईवेंट का वेन्यू पार्टनर) की मालिक सुश्री साक्षी, टे्रस लाउंज (इस ईवेंट का मेकअप पार्टनर) के मालिक मुनीष बजाज, अल्टीमेट फिटनेस जिम (इस ईवेंट का फिटनेस पार्टनर) के मालिक अभिषेक गगनेजा तथा ऑरा स्टूडियो की संस्थापक और क्रिएटर सुश्री अरुणा गुलशन। वे लैटिन डांस, हिप हॉप, बॉलीवुड डांस में प्रशिक्षित कोरियोग्राफर हैं और जुम्बा, एफ-स्क्वॉड एवं योग की सर्टिफाइड ट्रेनर तथा एक मुक्केबाज और एक डांस ट्रेनर भी हैं।

'प्रतियोगिता में भाग लेने की इच्छुक विवाहित महिलाओं का चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में से किसी शहर से संबंध होना जरूरी है। www.mrschandigarh.com पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। इसके लिए आयु सीमा 18-45 साल है। ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन का विकल्प भी मौजूद है। वहां 11 नवंबर (रविवार) को एफ बार, सेक्टर 26, चंडीगढ़ में अपना पहला ऑडिशन आयोजित करेंगे और दूसरा व अंतिम ऑडिशन 18 नवंबर (रविवार) को होटल कोव, पंचकूला में आयोजित किया जाएगा, ' नेहा जुल्का ने कहा।

ग्लैमर से भरपूर इस कार्यक्रम में शॉर्टलिस्टेड प्रतियोगियों को रैम्प पर चलना होगा वे विभिन्न राउंड में भाग लेते हुए फाइनल तक जा सकती हैं। प्रमुख राउंड्स में परिचय, रैम्प वाक और प्रश्नोत्तर राउंड शामिल है, जिसमें सामान्य जागरूकता, व्यक्तिगत जीवन और लाइफस्टायल तथा मान्यताओं के बारे में सवाल पूछे जा सकते हैं।

'16 दिसंबर, 2018 को ग्रैंड फिनाले से पहले, 14-15 दिसंबर को ग्रूमिंग सेशन आयोजित किये जायेंगे। इसमें रैंप वाक, सॉफ्ट स्किल्स, फिटनेस, मोटिवेशन, मेडिटेशन, नृत्य, मेकअप, सामाजिक शिष्टाचार, टेबल मैनर्स आदि का प्रशिक्षण दिया जायेगा, ' रितु गुप्ता ने कहा।

मिसेज चंडीगढ़ का उद्देश्य ऐसी रोल मॉडल तैयार करना है, जो दुनिया में बदलाव की एंबेसडर बनेंगी और सौंदर्य की धारणाओं को और समृद्ध करेंगी।

'इस पेजेंट से विवाहित महिलाओं को अपने घरेलू या ऑफिस के सामान्य कामों से हटकर, पूरी तरह अलग क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता दिखाने का मौका मिलेगा,' परिनूर घुमान ने कहा।

यह प्रोग्राम चैरिटी और सामाजिक सद्भाव का आइडिया लागू करते हुए हर क्षेत्र में महिलाओं की प्रगति में मदद करेगा।

'

 
Have something to say? Post your comment