Tuesday, April 23, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
कांग्रेस ने दिल्ली की साउथ दिल्ली लोकसभा क्षेत्र से बॉक्सर विजेंदर सिंह को उम्मीदवार किया घोषित72 घंटे प्रचार नहीं कर पाएंगे नवोजत सिंह सिद्धू पूर्वी दिल्ली से बीजेपी के उम्मीदवार होंगे गौतम गंभीर बीजेपी ने पूर्वी दिल्ली से गौतम गंभीर-नई दिल्ली से मीनाक्षी लेखी को मैदान में उताराअम्बाला: विश्वकर्मा चैक के निकट लेनदेन के झगड़े में मारी गोलीअम्बाला से भाजपा प्रत्याशी कटारिया द्वारा दायर ताज़ा हलफनामे और पिछले 2014 एफिडेविट में दर्शाए अपने पैन कार्ड नंबर में अंतरकांग्रेस ने UP से 3 कैंडिडेट के नाम घोषित किएश्रीलंका में आतंकी हमले में लापता लोगों को लेकर देवगौड़ा ने सुषमा स्वराज से बात की
Chandigarh

मिसेज चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस के ऑडिशन चंडीगढ़ और पंचकूला में 11 व 18 नवंबर को होंगे

November 01, 2018 09:15 PM

चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस प्रतियोगिता 16 दिसंबर को पार्क प्लाजा, जीरकपुर में आयोजित होने जा रही है। चंडीगढ़, पंचकूला, मोहाली और पड़ोसी शहरों की विवाहित महिलाएं इस प्रतियोगिा में भाग ले सकती हैं। इस अद्वितीय और शानदार सौंदर्य प्रतियोगिता का विवरण देने के लिए सुश्री नेहा जुल्का अरोड़ा मीडिया के सामने उपस्थित हुईं, जो कि मिसेज पंजाब- प्राइड ऑफ नेशन 2016 की विजेता हैं और मिसेज चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस प्रतियोगिता की ब्रांड एम्बेसडर भी हैं। यह कार्यक्रम बॉम्बशेल क्रिएशन के बैनर के तले आयोजित किया जा रहा है। नेहा के अलावा प्रेस मीट में प्रोग्राम के मेंटर्स - रितु गुप्ता, ओनर, किट्टी बी मोबाइल ऐप, तथा धर्मेन्द्र शर्मा (आईएफएस), चीफ कंजर्वेटर, सॉयल एंड वाटर, पंजाब, भी शामिल हुए। श्री शर्मा एक मैराथॉन रनर हैं और वे पटियाला रनर्स तथा चंडीगढ़ रनर्स के संस्थापक अध्यक्ष भी हैं। अन्य मेंटर्स में प्रमुख थे- सॉफ्ट स्किल ट्रेनर परिनूर घुमान, कोवे होटल पंचकूला (इस ईवेंट का वेन्यू पार्टनर) की मालिक सुश्री साक्षी, टे्रस लाउंज (इस ईवेंट का मेकअप पार्टनर) के मालिक मुनीष बजाज, अल्टीमेट फिटनेस जिम (इस ईवेंट का फिटनेस पार्टनर) के मालिक अभिषेक गगनेजा तथा ऑरा स्टूडियो की संस्थापक और क्रिएटर सुश्री अरुणा गुलशन। वे लैटिन डांस, हिप हॉप, बॉलीवुड डांस में प्रशिक्षित कोरियोग्राफर हैं और जुम्बा, एफ-स्क्वॉड एवं योग की सर्टिफाइड ट्रेनर तथा एक मुक्केबाज और एक डांस ट्रेनर भी हैं।

'प्रतियोगिता में भाग लेने की इच्छुक विवाहित महिलाओं का चंडीगढ़, मोहाली और पंचकूला में से किसी शहर से संबंध होना जरूरी है। www.mrschandigarh.com पर ऑनलाइन रजिस्ट्रेशन कराया जा सकता है। इसके लिए आयु सीमा 18-45 साल है। ऑफलाइन रजिस्ट्रेशन का विकल्प भी मौजूद है। वहां 11 नवंबर (रविवार) को एफ बार, सेक्टर 26, चंडीगढ़ में अपना पहला ऑडिशन आयोजित करेंगे और दूसरा व अंतिम ऑडिशन 18 नवंबर (रविवार) को होटल कोव, पंचकूला में आयोजित किया जाएगा, ' नेहा जुल्का ने कहा।

ग्लैमर से भरपूर इस कार्यक्रम में शॉर्टलिस्टेड प्रतियोगियों को रैम्प पर चलना होगा वे विभिन्न राउंड में भाग लेते हुए फाइनल तक जा सकती हैं। प्रमुख राउंड्स में परिचय, रैम्प वाक और प्रश्नोत्तर राउंड शामिल है, जिसमें सामान्य जागरूकता, व्यक्तिगत जीवन और लाइफस्टायल तथा मान्यताओं के बारे में सवाल पूछे जा सकते हैं।

'16 दिसंबर, 2018 को ग्रैंड फिनाले से पहले, 14-15 दिसंबर को ग्रूमिंग सेशन आयोजित किये जायेंगे। इसमें रैंप वाक, सॉफ्ट स्किल्स, फिटनेस, मोटिवेशन, मेडिटेशन, नृत्य, मेकअप, सामाजिक शिष्टाचार, टेबल मैनर्स आदि का प्रशिक्षण दिया जायेगा, ' रितु गुप्ता ने कहा।

मिसेज चंडीगढ़ का उद्देश्य ऐसी रोल मॉडल तैयार करना है, जो दुनिया में बदलाव की एंबेसडर बनेंगी और सौंदर्य की धारणाओं को और समृद्ध करेंगी।

'इस पेजेंट से विवाहित महिलाओं को अपने घरेलू या ऑफिस के सामान्य कामों से हटकर, पूरी तरह अलग क्षेत्र में अपनी विशेषज्ञता दिखाने का मौका मिलेगा,' परिनूर घुमान ने कहा।

यह प्रोग्राम चैरिटी और सामाजिक सद्भाव का आइडिया लागू करते हुए हर क्षेत्र में महिलाओं की प्रगति में मदद करेगा।

'

 
Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
Violence outside pub in Sector 7,CHANDIGARH four arrested
गठबंधन को लेकर सांसद दुष्यंत चौटाला बोले दो दिन का इंतजार कीजिए एक खुशखबरी आएगी
BA LLB 5-yr course extrance exam rescheduled for June 16
पूर्व केंद्रीय मंत्री पवन बंसल कांग्रेस पार्टी से चंडीगढ़ लोकसभा के उम्मीदवार घोषित
चंडीगढ़ प्रेस क्लब के चुनाव परिणाम घोषित,बरिंदर सिंह रावत बने पुनः चंडीगढ़ प्रेस क्लब के प्रधान,रावत पैनल के सभी सदस्य जीते
एशिया की प्रमुख अडानी सोलर कम्पनी के चीफ मार्किटिंग आफिसर प्रशांत माथुर चंडीगढ़ में बी एन के एनर्जी के सीईओ शैलेश राजगढ़िया को नॉर्दर्न रीजन के लिए चैनल पार्टनर्स का प्रमाण-पत्र देते हुए
चंडीगढ़ इंटरनेशनल एयरपोर्ट से समर शेड्यूल जारी- तीन नई फ्लाइट भी अाज से होंगी शुरू, बेंगलुरू, हैदराबाद और चेन्नई...
चंडीगढ़ के धनास में शराब के ठेके की नीलामी10 करोड़ 78 लाख में छूटी
PGI plans yoga dept on AIIMS lines Apply for leave in advance: PU VC