Friday, April 26, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
28 को राष्ट्रीय पंजाबी महासंघ के कार्यक्रम में मुख्यमंत्री खट्टर करेंगे शिरकतकल से दुष्यंत के चुनावी समर में उतरेंगी विधायक नैना चौटालावायदों को लेकर कोई नेता से सवाल करे तो भाजपाई कर देते हैं लहुलुहान- दुष्यंतजननायक जनता पार्टी ने चुनाव आयोग से की शिकायत बीजेपी प्रत्याशी सुनीता दुग्गल के HCS भाई और IPS पति की पोस्टिंग पर जताई आपत्तिकर्मचारियों के कोप का भाजन बनेगी भाजपा : महासंघपूर्व मुख्यमंत्री भूपेन्द्र सिंह हुड्डा ने पूर्व विधायक सन्त कंवर को सोनीपत संसदीय क्षेत्र में सोनीपत जिला का तथा पूर्व मंत्री कृष्णमूर्ति हुड्डा को जीन्द जिला का को-आर्डिनेटर नियुक्त किया 27 अप्रैल 2019 को बसंत गिरिजा श्री सोसाईटी द्वारा चंडीगढ़ के टैगोर थियेटर में ‘सुरीला सफर-12’ का आयोजन किया जाएगा मतदान को बढावा देने एवं मतदाताओं में जागरूकता लाने के लिए प्रदेश के सभी जिला में 5 मई को व्यापक स्तर पर स्वीप कार्यक्रम आयोजित किया जाएगा:राजीव रंजन
Sports

ऑस्ट्रेलिया, वेस्टइंडीज के खिलाफ T20 टीम में धोनी को जगह नहीं

October 27, 2018 08:43 AM

वेस्ट इंडीज के खिलाफ होने वाली टी-20 सीरीज और ऑस्ट्रेलिया दौरे के लिए भारतीय क्रिकेट टीम का ऐलान हो गया है. वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए पूर्व कप्तान महेंद्र सिंह धोनी को नहीं शामिल किया गया है. वहीं धोनी को ऑस्ट्रेलिया में होने वाली टी-20 सीरीज के लिए भी टीम में नहीं चुना गया है. भारतीय क्रिकेट टीम के पूर्व कप्तान को खराब फॉर्म के कारण टीम से बाहर किया गया है.

वहीं नियमित कप्तान विराट कोहली को वेस्ट इंडीज के खिलाफ टी-20 सीरीज के लिए आराम दिया गया है. जबकि रोहित शर्मा को टीम की कमान सौंपी गई है. ऑस्ट्रेलिया में होनी वाली टेस्ट सीरीज के लिए रोहित शर्मा को टीम में जगह मिली है. बता दें कि रोहित को दक्षिण अफ्रीका में हुई टेस्ट सीरीज के बाद टेस्ट टीम से बाहर कर दिया गया था. वह इंग्लैंड दौरे और वेस्ट इंडीज के खिलाफ हुई टेस्ट सीरीज में टीम का हिस्सा नहीं थे.

वहीं ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ टी-20 सीरीज में विराट कोहली बतौर कप्तान वापसी करेंगे. धोनी की जगह रिषभ पंत विकेटकीपर की भूमिका निभाएंगे. वहीं टेस्ट में रिषभ पंत के अलावा पार्थिव पटेल को भी बतौर विकेटकीपर टीम में शामिल किया गया है.

वेस्ट इंडीज के खिलाफ 3 टी-20 मैचों के लिए टीम-रोहित शर्मा(कप्तान), शिखर धवन, के एल राहुल, दिनेश कार्तिक, मनीष पांडे, श्रेयस अय्यर, रिषभ पंत, कृणाल पांड्या, वाशिंगटन सुंदर, चहल, कुलदीप यादव, भुवनेश्वर कुमार, बुमराह, खलील अहमद, उमेश यादव, शहबाज नदीम.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 3 टी-20 मैचों के लिए टीम-विराट कोहली(कप्तान), रोहित शर्मा, शिखर धवन, के एल राहुल, श्रेयस अय्यर, मनीष पांडे, दिनेश कार्तिक, रिषभ पंत, कुलदीप यादव, चहल, वाशिंगटन सुंदर, कृणाल पांड्या, भुवनेश्वर कुमार, जसप्रीत बुमराह, उमेश यादव और खलील अहमद.

ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ 4 टेस्ट के लिए टीम- विराट कोहली(कप्तान), मुरली विजय, के एल राहुल, पृथ्वी शॉ, पुजारा, अंजिक्य रहाणे, हनुमा विहारी, रोहित शर्मा, रिषभ पंत, पार्थिव पटेल, आर अश्विन, आर जडेजा, कुलदीप यादव, मो.शमी, ईशांत शर्मा, उमेश यादव, बुमराह, भुवनेश्वर कुमार.

 
Have something to say? Post your comment
 
More Sports News
BCCI के लोकपाल डीके जैन ने सचिन तेंदुलकर को 'हितों में टकराव' पर नोटिस जारी किया मुंबई: फैंस से मिले सचिन तेंदुलकर, आज मना रहे हैं 46वां बर्थडे IPL: मुंबई इंडियंस को दूसरा झटका, सूर्य कुमार यादव लौटे IPL: अंजिक्य रहाणे की जगह स्टीव स्मिथ राजस्थान रॉयल्स के कप्तान बनाए गए अम्बाला के बैडमिंटन खिलाड़ियों में टूर्नामेंट को लेकर भारी उत्साह IPL-12: दिल्ली के बल्लेबाजों ने टेके घुटने, 40 रनों से मुंबई ने मारी बाजी IPL-12: पंजाब ने राजस्थान को 183 रनों का टारगेट दिया विश्व कप के लिए टीम इंडिया: केएल राहुल, विजय शंकर, एमस धोनी (विकेटकीपर) विश्व कप के लिए टीम इंडिया: केदार जाधव, दिनेश कार्तिक, युजवेंद्र चहल विश्व कप के लिए टीम इंडिया: हार्दिक पंड्या, मोहम्मद शमी, रवींद्र जडेजा