Wednesday, January 23, 2019
Follow us on
Business

बॉन ग्रुप ने एक्सक्लूसिव गिफ्ट बॉक्स पेश किये

October 25, 2018 03:10 PM
त्योहारोँ का मौसम आ चुका है और ऐसे में बॉन ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज भी दिवाली के लिए खास गिफ्टिंग पैक के साथ तैयार है, जिसमें बेहतरीन क्वालिटी के बिस्कुट और केक के तमाम विकल्प मौजूद हैं।
          बॉन ग्रुप ऑफ इंडस्ट्रीज के डायरेक्टर अमरिंदर सिंह कहते हैं कि कलात्मक ढंग से तैयार गिफ्ट अब परम्परागत गिफ्टिंग आइटम्स की जगह ले रहे हैं। मिठाई की लोकप्रियता कम हो रही है और सभी गिफ्ट हैम्पर्स में कंफेक्शनरीज ने अपनी खास जगह बना ली है। अलग-अलग प्रकार के फ्लेवर वाली कुकीज, बिस्कुट और केक से तैयार ये गिफ्ट बॉक्स 135 रुपये से लेकर 250 रुपये तक के पैक में उपलब्ध हैं, जो हर किसी के बजट के दायरे में है।
          7 एक्सक्लूसिव गिफ्ट पैक हैं, जिनमें  मिश्रित 5 बिस्कुट के पैक और 2 मिश्रित केक शामिल हैं। बिस्कुट गिफ्ट पैक 135, 150, 185, 200 और 250 रुपये के पैक में उपलब्ध होंगे और केक के पैक 250 रुपये में उपलब्ध होंगे।
          बॉन के बॉरबन स्पेशल गिफ्ट बॉक्स में परफेक्टली ब्लेंडेड शुगर क्रिस्टल के साथ चॉकलेट क्रीम स्प्रिंकल वाले 9 यूनिट होंगे जो मुंह में जाते ही घुल जाएंगे और ऐसा लजवाब स्वाद दिलाएंगे जिसे आप त्योहारों के इस मौसम में बिल्कुल भी मिस नहीं करना चाहेंगे। अमेरिकाना बिस्कुट गिफ्ट हैम्पर जिसमें क्लासिक कोकोनट, चॉकोनट, बटर कुकीज, और अमेरिकाना ज़ोज़ो के क्रीम वाले च्वाइस आप जरूर ट्राई करें। प्रीमियम क्वालिटी वाले बिस्कुट के अन्य पैक्स में डाइजेस्टिव, क्रैकनट, साल्टिनो, मारी और टिपिकल इंडियन फ्लेवर शामिल है जैसे कि जीरा-अजवाइन बिस्कुटपरम्पराग पसंद बाले उपभोक्ताओं के बीच हिट होने वाले हैं।
          बार केक में भी कई वैराइटी हैं जैसे कि चॉकलेट, वनीला, मिक्स फ्रूट और बटरस्कॉच जो अंडे के साथ और अंडे के बगैर भी उपलब्ध हैं और इस दिवाली हर किसी के टेस्ट बड को संतुष्ट करने में  सक्षम हैं।
          हर गिफ्ट बॉक्स ऐसे प्रीमियम और आकर्षक पैकेजिंग में तैयार किया गया है जिसे दोबारा गिफ्ट-रैप करने की जरूरत नहीं पड़ती है और इनकी कीमत भी हर किसी के लिए पॉकेट फ्रेंडली है। ये गिफ्ट पैक जनरल रीटेल स्टोर के साथ-साथ सभी आधुनिक रीटेल आउटलेट्स जैसे कि बिग बाजार, बेस्ट प्राइस और मेट्रो आदि में भी उपलब्ध हैं।
 
Have something to say? Post your comment