Thursday, March 21, 2019
Follow us on
Chandigarh

तमन्ना, अंशिका ने इंट्रा-स्कूल जीके क्विज जीता

October 23, 2018 09:30 PM

पंचकूला, 23 अक्टूबर: कक्षा 8 की तमन्ना चौहान और कक्षा 6 की अंशिका शर्मा की टीम ने पहला इंट्रा-स्कूल जीके क्विज इन इंडिया ‘नो एंड ग्रो’ को जीता है। इस क्विज को आज डेरेक ओ ब्रायन एंड एसोसिएट्स द्वारा हॉली चाइल्ड स्कूल, पंचकूला में आज आयोजित किया गया था।

मॉक सेशंस के आधार पर, जिनमें सूचनात्मक और एजुकेशनल से लेकर नए तथ्यों पर आधारित और सामान्य ज्ञान के प्रश्नों की विस्तृत श्रृंखला शामिल थी, स्टूडेंट्स की दस टीमों को फाइनल प्रिलिम राउंड और फाइनल क्विज के लिए चुना गया था। क्विज का संचालन एंड्रयू स्कॉट, वाइस प्रेसिडेंट, डेरेक ओ ब्रायन एंड एसोसिएट्स द्वारा किया गया।

फाइनल क्विज में, प्रत्येक टीम में दो उत्साही प्रतिभागियों के साथ छह टीमों ने एक-दूसरे को कड़ी चुनौती दी। प्रतिभागियों को बेहद चुनौतीपूर्ण और दिमाग को पूरी क्षमता से उपयोग में लाने में सक्षम सवालों से जूझना पड़ा, जिनमें करंट अफेयर्स, विज्ञान, खेल, संगीत और प्रसिद्ध व्यक्तित्वों से संबंधित उनके ज्ञान की गहराई और जानकारी का परीक्षण किया गया था।

दर्शकों के साथ ही प्रतिभागियों के लिए यह बहुत ही जानकारीपूर्ण और ज्ञान से भरपूर प्रतियोगिता थी। विजेताओं को उनके स्कोर के आधार पर विजेता घोषित किया गया था।

क्विज की मुख्यातिथि, डॉ.रंजना मलिक, एग्जीक्यूटिव सदस्य, रिटायर्ड डिफेंस ऑफिसर्स वाइहस एसोसिएशन और संस्थापक सदस्य, सोसायटी फॉर मेरिटोरियस स्टूडेंट्स थी। उन्होंने विजेता टीम को ट्रॉफी भी प्रदान की।

यह प्रोग्राम एंड्रयू स्कॉल्ट और उनके प्रोडक्शन एसोसिएट डॉयसॉन गोम्स, क्लस्टर बिजनेस मैनेजर विशाल गुप्ता, जोनल बिजनेस मैनेजर-पियरसन पब्लिकेशंस, को धन्यवाद करने के साथ समाप्त हुआ, जिनके सफल सहयोग से क्विज का सफल संचालन हुआ और स्कूल को इस आयोजन का गौरवपूर्ण अवसर मिला।

 
Have something to say? Post your comment