Tuesday, June 18, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
मिस्र के पूर्व राष्ट्रपति मोहम्मद मोर्सी अदालत में हुए बेहोश, मौतकोलकाता: घायल डॉक्टरों से मिलने जाएंगी मुख्यमंत्री ममता बनर्जीजम्मू-कश्मीर के त्राल में CRPF कैंप पर ग्रेनेड हमला, कोई नुकसान नहींBJP के कार्यकारी अध्यक्ष बनने पर जेपी नड्डा को केंद्रीय मंत्री नितिन गडकरी ने बधाई दीजे पी नड्डा भाजपा के होंगे कार्यकारी अध्यक्ष,19 जून को पदभार ग्रहण करेंगेNATINAL HUMAN RIGHT COMMISSION दिमागी बुखार से मरने वाले बच्‍चों की बढ़ती संख्‍या पर केंद्रीय स्‍वास्‍थ्‍य मंत्रालय और बिहार सरकार को नोटिस जारी कियाभाजपा राज में सबसे ज्यादा युवा बेरोजगार, नौकरियों में धांधली और सबसे ज्यादा पेपर लीक हुए - दुष्यंत चौटालाआज से नए आयकर नियम; डिफाल्टर सिर्फ जुर्माना देकर बच नहीं सकते
Chandigarh

सीएलएस ने अपनी वार्षिक लघु कहानी लेखन प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए

October 20, 2018 09:01 PM

चंडीगढ़, 20 अक्टूबर: चंडीगढ़ लिटरेरी सोसाइटी के वार्षिक प्रीमियर साहित्यिक कार्यक्रम, लिटराटी 2018 का 6वां संस्करण 17-18 नवंबर को लेक क्लब में आयोजित किया जाएगा।

 

यह सुचना लेखक और प्रेरक वक्ता, विवेक अत्रे ने सी.एल.एस के वार्षिक लघु कहानी पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान, जो की यु टी गेस्ट हाउस में हुआ, दी।

 

इस बार लिटरेरी लेक क्लब पर इवेंट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के इलावा कई तरह की संवादात्मक गतिविधियां भी होंगी।

 

उन्होंने कहा कि सी.एल.एस ने लोगों के बीच लिखने का शौंक पैदा किया है और इस क्षेत्र के कई युवा लेखकों ने पिछले कुछ वर्षों में अपने लेखन प्रकाशित करवाए है।

 

विजेताओं ने अपनी लघु कहानियों को पढ़ा और इस अवसर पर शहर के जाने माने लेखक और पत्रकार जुपिंदरजीत सिंह ने और अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त कवित्री लिल्ली स्वर्ण ने भी अपनी रचनाओं के अंश उपस्थित श्रोताओं को पढ़कर सुनाए।

 

अर्पिता भट्टाचार्य ने पहला पुरस्कार जीता, जबकि युविका ग्रेवाल और रश्मी शर्मा ने दूसरा पुरस्कार साझा किया, और डेविड मैथ्यू ने कहानी के लिए तीसरा पुरस्कार जीता। पांच अन्य को उनकी कहानियों के लिए विशेष प्रशंसा मिली, जिनमें देवीयानी सिंह, रिया खुराना, सूरज श्रीवास्तव, सीरत संधू और मनमीत कौर शामिल थे।

 

इस प्रतियोगिता के ज्यूरी मेंबर, प्रमुख लेखक नीलकमल पुरी और नेहा सोई ने भी सम्बोधित किया।

 
Have something to say? Post your comment