Sunday, January 20, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा सरकार ने किया एचएसएससी ग्रुप डी का रिजल्ट घोषित कियाअमेरिका के केनटुकी प्रांत के गवर्नर ने हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल से की मुलाकातहरियाणवी उद्यमियों के बीच आकर उन्हें जो प्रसन्नता हो रही है वे उसे शब्दों में व्यक्त नहीं कर सकते:मनोहरलाल कन्हैया पर चार्जशीट बिना मंजूरी क्यों अखाड़ों ने दरवाजे खोले तो संन्यास के लिए लगीं दलितों की कतारें दलित महामंडलेश्वर चुनने से उत्साह, 50 से ज्यादा साधु बनने जुटेVadodara:Protests mar foundation laying ceremony of Haryana Bhavanबिहार: आज नीतीश कुमार संग पार्टी नेताओं की बैठक, चुनावी रणनीति पर मंथनमुंबई: वर्ली से निकली 16वीं मुंबई मैराथन, बड़ी तादाद में पहुंचे लोग
Chandigarh

सीएलएस ने अपनी वार्षिक लघु कहानी लेखन प्रतियोगिता के विजेताओं को पुरस्कार प्रदान किए

October 20, 2018 09:01 PM

चंडीगढ़, 20 अक्टूबर: चंडीगढ़ लिटरेरी सोसाइटी के वार्षिक प्रीमियर साहित्यिक कार्यक्रम, लिटराटी 2018 का 6वां संस्करण 17-18 नवंबर को लेक क्लब में आयोजित किया जाएगा।

 

यह सुचना लेखक और प्रेरक वक्ता, विवेक अत्रे ने सी.एल.एस के वार्षिक लघु कहानी पुरस्कार वितरण समारोह के दौरान, जो की यु टी गेस्ट हाउस में हुआ, दी।

 

इस बार लिटरेरी लेक क्लब पर इवेंट में सांस्कृतिक कार्यक्रमों के इलावा कई तरह की संवादात्मक गतिविधियां भी होंगी।

 

उन्होंने कहा कि सी.एल.एस ने लोगों के बीच लिखने का शौंक पैदा किया है और इस क्षेत्र के कई युवा लेखकों ने पिछले कुछ वर्षों में अपने लेखन प्रकाशित करवाए है।

 

विजेताओं ने अपनी लघु कहानियों को पढ़ा और इस अवसर पर शहर के जाने माने लेखक और पत्रकार जुपिंदरजीत सिंह ने और अंतरराष्ट्रीय सम्मान प्राप्त कवित्री लिल्ली स्वर्ण ने भी अपनी रचनाओं के अंश उपस्थित श्रोताओं को पढ़कर सुनाए।

 

अर्पिता भट्टाचार्य ने पहला पुरस्कार जीता, जबकि युविका ग्रेवाल और रश्मी शर्मा ने दूसरा पुरस्कार साझा किया, और डेविड मैथ्यू ने कहानी के लिए तीसरा पुरस्कार जीता। पांच अन्य को उनकी कहानियों के लिए विशेष प्रशंसा मिली, जिनमें देवीयानी सिंह, रिया खुराना, सूरज श्रीवास्तव, सीरत संधू और मनमीत कौर शामिल थे।

 

इस प्रतियोगिता के ज्यूरी मेंबर, प्रमुख लेखक नीलकमल पुरी और नेहा सोई ने भी सम्बोधित किया।

 
Have something to say? Post your comment