Tuesday, November 20, 2018
Follow us on
Punjab

21 अक्तूबर को होने वाले निरंकारी संत समागम की तैयारियां मुकम्मल

October 20, 2018 09:00 PM

मोहाली/चंडीगढ़, 20 अक्तूूबर निरंकारी सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज की अध्यक्षता में होने वाले निरंकारी संत समागम की तैयारियां मुकम्मल हो गई है। इस संबंध में जानकारी देते हुए मोहाली ब्रांच की संयोजक श्रीमति जे.के. चीमा जी ने बताया कि इस समागम में सतगुरु माता सुदीक्षा जी महाराज ट्राई सिटी सहित पंजाब, हरियाणा, हिमाचल से आने वाले श्रद्वालुओं को आर्शीवाद देने के लिए आ रहे है। इस समागम में हजारों की संख्या में श्रद्धालुओं के आने की संभावना है। उनके लिए सारी व्यवस्थाएं जैसे डिस्पेंसरी, लंगर, प्याऊ, कंटीन, पार्किंग सहित सभी सुविधाएं उपलब्ध करवाई गई हैं। समागम मोहाली स्थित वाई0पी0एस चैक के समीप की ग्राउंड में आयोजित किया जाएगा, जिसका समय सुबह 10 बजे से दोपहर 2 बजे तक होगा।
इस समागम में प्यार, एकता, करूणा, दया आदि जैसे गुणों का समावेश देखने को नजर आएगा। सद्गुरू माता जी ने मानवता के लिए जीवन जीने की प्रेरणा दे रहे है और भक्ति के साथ-साथ समाजिक गतिविधियों में बढ़चढ़ कर भाग लेकर समाज के वातावरण को सुंदर बनाए रखने का योगदान दे रहे हंै।

Have something to say? Post your comment
 
More Punjab News
CM अमरिंदर ने अमृतसर हमले को पूरी तरह आतंकी साजिश करार दिया अमृतसर पहुंचे कैप्टन अमरिंदर सिंह, हमले पर डीजीपी से की चर्चा अमृतसर हमले के गुनहगारों को छोड़ेंगे नहीं- रिजिजू अमृतसर हमले के बाद पंजाब पुलिस ने जारी किया एक और हाई अलर्ट अमृतसर ब्लास्ट पर बोलीं हरसिमरत कौर बादल- अमरिंदर सिंह इस्तीफ़ा दें अमृतसर ब्लास्टः ग्रेनेड फेंकने वाले संदिग्धों की तस्वीर आई सामने अमृतसर: पंजाब से सटे इलाकों में चौकसी और वाहनों की चेकिंग आदेश जारी न‍िरंकारी भवन पर आतंकी हमले के बाद अजीत डोभाल न‍े स्थित‍ि को र‍िव्यू क‍िया CM अमरिंदर: अमृतसर हमले में ISI समर्थित आतंकी गुटों का हाथ हो सकता है अमृतसर ब्लास्टः मृतकों के परिजनों के प्रति राजनाथ सिंह ने जताई संवेदना