Friday, November 16, 2018
Follow us on
Chandigarh

करवा चौथ और दिवाली पर फोकस के साथ प्रदर्शनी शुरू

October 13, 2018 11:11 PM

हिमाचल भवन, चंडीगढ़ में उत्तर भारत की नंबर 1 डायटीशियन, मिस श्रेया ने फैशन और लाइफस्टायल की प्रदर्शनी ‘करवा चौथ एवं दिवाली स्पेशल’ का उद्घाटन किया। डिजाइनर करवा, दीवाली की वस्तुओं, ब्राइडल और पार्टी वियर, आभूषण, गृह सज्जा, एक्सेसरीज, उत्सव के उपहारों आदि का ट्रेंडी शोकेस 15 अक्टूबर, 2018 तक जारी रहेगा। प्रदर्शनी का आयोजन रॉयल डे इवेंट्स द्वारा किया गया है, जो योगेश एवं पूजा चौधरी की जोड़ी की कंपनी है।

 

‘तीन दिन के इस शोकेस में वे सारी चीजें प्रदर्शित की हैं, जिनकी जरूरत विशेष रूप से महिलाओं को होती है, जैसे उनके लिए वस्त्र, घरों की सजावट करने की सामग्री और करवा चौथ पर सजने-संवरने के लिए काम में आने वाली तमाम चीजें। हमने उत्पादों की एक ऐसी रेंज भी यहां पेश की है, जो दीवाली के त्यौहार से संबंधित है। हमने त्यौहार के सीजन में प्रदर्शनी में आने वाले के ग्राहकों को अच्छा महसूस कराने के लिए एक ‘डांडिया नाइट’ का आयोजन भी किया है,’ रॉयल डे ईवेंट्स की डायरेक्टर,पूजा योगेश चौधरी ने कहा।

 

शगन से शहनाई नामक कंपनी यहां डिजाइनर थाली और करवा चौथ संबंधी उत्पाद लेकर आयी है। इनके पास करवा चौथ और दिवाली से संबंधित वस्तुओं के दिलकश कलेक्शन उपलब्ध हैं। विवाहित और अविवाहित, दोनों ही श्रेणियों की महिलाओं के लिए सुंदर चूडिय़ों का कलेक्शन के-3 एंड कारीगरी स्टाल पर देखा जा सकता है। जहां तक दीवाली का सवाल है, प्रदर्शनी में डिजाइनर दीपकों की विस्तृत रेंज देखी जा सकती है। करवा चौथ स्पेशल प्रदर्शनी में पॉश नेल्स का एक अनूठा स्टाल मौजूद है, जहां फैशन प्रेमी महिलाएं अपने नाखूनों का मेकओवर करवा सकती हैं।

स्यूइंग स्टायल और तन्वी हाउते कॉउचर, लुधियाना अपने विविध कलेक्शन लेकर हाजिर हैं। चरवीज कलेक्शन के पास पाकिस्तानी डिजाइनर सूट और कपड़ों का एक शानदार संग्रह है। दीयाज तथा दिल्ली हाउस ऑफ डिजाइनर ने भी अपने फैशन वियर प्रदर्शित किये हैं।

 

मॉडलुक ज्वेल्स पर दुल्हन की सुंदरता बढ़ाने के लिए शाही गहने मौजूद हैं। ऐसे ही, ट्राशा पर हरेक के लिए कुछ न कुछ है। यहां आपको ग्लैमरस बनाने के लिए जरूरी तमाम तरह के आभूषण हैं। ज्वेल्स एंड फैशन के स्टाल पर आभूषण, क्लचेस और ईवनिंग गाउन मौजूद हैं।

घर की सजावट के स्टालों पर भी लोगों की भीड़ लगी रही। कोलोर फिश के पास शानदार सजावटी लकड़ी की वस्तुएं हैं।

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
आदर्श पब्लिक स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित टी-टॉयज रिटेल चेन ने चंडीगढ़ में खोला अपना पहला खिलौना स्टोर Ministry okays plan for city’s first flyover मिसेज चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस के ऑडिशन चंडीगढ़ और पंचकूला में 11 व 18 नवंबर को होंगे
अगर आप अपने उपर विश्वास करते हैं तो सब कुछ संभव:मीनाक्षी चौधरी
कला, टेक्सटाइल और संस्कृति की शानदार प्रदर्शनी ‘दस्तकारी हाट क्राफ्ट बाजार’ 5 नवंबर, 2018 तक
जीप रैंगलर ने 9वां सेमा '4&4 /एसयूवी ऑफ द ईयरÓ पुरस्कार जीता
ट्रम्प प्रशासन का ईबी 5 वीजा निवेश राशि में बढ़ोतरी का फैसला
फर्स्ट फ्राइडे फोरम में आठ प्रोफेशनल्स को सम्मानित किया गया
चंडीगढ़ फेयर 2018 का पंजाब के राज्यपाल वीपी सिंह बदनौर ने किया उद्घाटन