Thursday, December 13, 2018
Follow us on
National

त्रिची एयरपोर्ट पर हादसा टला, दीवार से टकराया विमान, हलक में फंसी 136 की जान

October 12, 2018 08:51 AM

त्रिची से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट के साथ हादसा होते-होते बचा. यह फ्लाइट रनवे से टेकऑफ करने के बाद एयरपोर्ट कंपाउंड में मौजूद इमारतों और दीवारों से टकरा गई.

इस विमान में 136 लोग सवार थे. टेक ऑफ करते समय विमान के टेक ऑफ व्हील कई इमारतों से टकराया. यह फ्लाइट बाद में मुंबई में सुरक्षित लैंड कर गई. ये हादसा गुरुवार का है.मुंबई में उतरने के बाद एयरपोर्ट अधिकारी घटना की और मौजूदा हालात की समीक्षा कर रहे हैं.

 

 

Have something to say? Post your comment
More National News
छत्तीसगढ़ मुख्यमंत्री के नाम पर फैसला कल होगा-खड़गे विधायक दल की बैठक में तय होगा मध्य प्रदेश के CM का नाम: कमलनाथ भोपाल में बैठक के बाद होगा नए सीएम का ऐलान: ज्योतिरादित्य छत्तीसगढ़ में 15 दिसंबर को शपथ ग्रहण समारोह भोपाल: कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में कमलनाथ को CM बनने पर दी बधाई भोपाल: कांग्रेस दफ्तर के बाहर लगे पोस्टर में कमलनाथ को CM बनने पर दी बधाई आंध्र में 15 दिसंबर से भारी बारिश की चेतावनी, समुद्र में मछुआरों के जाने पर मनाही छत्तीसगढ़ में ताम्रध्वज साहू भी मुख्यमंत्री की रेस में सबसे आगे भोपालः राहुल ने कमल नाथ के नाम पर मुहर लगाई, 6 बजे होगा ऐलान भोपालः कांग्रेस विधायक दल की बैठक 5 बजे, पहले यह 4 बजे होने वाली थी