Sunday, February 17, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
सोनीपत:गन्नौर में इंडिया इंटरनेशनल हार्टिकल्चर मार्केट में चौथी एग्रीलीडरशीप समिट में हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य राष्ट्रपति श्री रामनाथ कोविंद को शॉल भेंट कीसोनीपत:गन्नौर में इंडिया इंटरनेशनल हार्टिकल्चर मार्केट में चौथी एग्रीलीडरशीप समिट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद को पगड़ी भेंट करके उनका स्वागत कियासोनीपत:गन्नौर में इंडिया इंटरनेशनल हार्टिकल्चर मार्केट में चौथी एग्रीलीडरशीप समिट में मुख्य अतिथि राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद कार्यक्रम में पहुंचेसोनीपत:गन्नौर में इंडिया इंटरनेशनल हार्टिकल्चर मार्केट में चौथी एग्रीलीडरशीप समिट में मुख्यमंत्री मनोहर लाल पहुँचेबैडमिंटन : सायना का खिताब बरकरार, सौरभ तीसरी बार बने विजेतापुलवामा हमले के सबूत साझा करने पर भारत के साथ सहयोग को तैयार-पाकपंजाब में 11 आईएएस अधिकारी, 66 पीसीएस अधिकारियों का तबादलाअर्जेंटीना के राष्ट्रपति मॉरिशियो मैक्री अपने 3 दिवसीय दौरे पर आज भारत आएंगे
National

त्रिची एयरपोर्ट पर हादसा टला, दीवार से टकराया विमान, हलक में फंसी 136 की जान

October 12, 2018 08:51 AM

त्रिची से दुबई जा रही एयर इंडिया की फ्लाइट के साथ हादसा होते-होते बचा. यह फ्लाइट रनवे से टेकऑफ करने के बाद एयरपोर्ट कंपाउंड में मौजूद इमारतों और दीवारों से टकरा गई.

इस विमान में 136 लोग सवार थे. टेक ऑफ करते समय विमान के टेक ऑफ व्हील कई इमारतों से टकराया. यह फ्लाइट बाद में मुंबई में सुरक्षित लैंड कर गई. ये हादसा गुरुवार का है.मुंबई में उतरने के बाद एयरपोर्ट अधिकारी घटना की और मौजूदा हालात की समीक्षा कर रहे हैं.

 

 

Have something to say? Post your comment