Friday, December 14, 2018
Follow us on
Business

हेल्दीयन्स पंजाब में करेगा 300 भर्तियां, राज्य की सबसे बड़ी डायग्नॉस्टिक्स कंपनी बनने का लक्ष्य

October 11, 2018 04:42 PM

चण्डीगढ़ , 11 अक्टूबर, 2018: भारत की सबसे बड़ी हेल्थ टेस्ट एट होम सर्विस हेल्दीयन्स ने आज पंजाब में अपने लॉन्च का ऐलान किया है। कंपनी मार्च 2019 तक 300 से अधिक फ्लेबोटोमिस्ट और सपोर्ट स्टाफ की भर्ती करेगी।
''हम विज्ञान और तकनीक के इस्तेमाल द्वारा हर भारतीय के जीवन में 10 स्वस्थ और खुशहाल साल शामिल करना चाहते हैं। पंजाब में अपनी सेवाओं के लॉन्च के सथ हम क्षेत्र के निवासियों के लिए विश्वस्तरीय तकनीक से युक्त सर्वश्रेष्ठ वैलनैस एवं प्रीवेन्टिव डायग्नॉस्टिक्स सेवाएं लेकर आए हैं।ÓÓ हेल्दीयन्स के सीईओ और संस्थापक दीपक साहनी ने कहा।
हेल्दीयन्स पर 500,000 से अधिक परिवार भरोसा करते हैं। कंपनी ने कई निवेशकों से कई राउण्ड्स में वित्तपोषण जुटाया है, इनमें युवराज सिंह का उद्यम यूवीकैन, हेल्थ स्टार्ट तथा जापान के कुछ जाने माने निवेशक बीनेक्स्ट, अनुष्का होल्डिंग्स, डिजिटल गैरेज आदि शामिल हैं। हेल्दीयन्स को 'इनोवेटिव स्टार्टअप इन डायग्नॉस्टिक हेल्थकेयर 2017Ó, 'हेल्थकेयर इनोवेटर एंटरप्राइज़ ऑफ द ईयर 2016Ó और 'हेल्थ एण्ड वैलनेस ई-रीटेलर ऑफ द ईयर 2015 के पुरस्कार से सम्मानित किया जा चुका है।

'हेल्दीयन्स पंजाब एवं आस-पास के क्षेत्रों के लोगों को कम लागत पर उच्च गुणवत्ता की आधुनिक तकनीक से युक्त जांच सेवाएं उपलब्ध कराने के लिए तत्पर है। हमें उम्मीद है कि पंजाब के निवासी हमारा स्वागत करेंगे और हमारी डायग्नॉस्टिक्स सेवाओं का लाभ उठाएंगे।ÓÓ दीपक ने कहा।

कंपनी ने 2015 में दिल्ली एनसीआर में अपनी शुरूआत की और आज 6 राज्यों के 21 शहरों में अपनी गतिविधियों का संचालन कर रही है। इनमें सोनीपत, मेरठ, लखनऊ, कानपुर, आगरा, देहरादून, जयपुर, पानीपत, अम्बाला, करनाल, मोहाली, पंचकुला, चण्डीगढ़, जलंधर, लुधियाना और अमृतसर शामिल हैं। अपनी हेल्थ कर्मा की अवधारणा- एआई आधारित लाईफस्टाइल हेल्थ स्कोरर, हेल्थ ट्रैकर (शुगर, बीपी, वजऩ, एक्टिविटी ट्रैकिंग के लिए), एआई आधारित स्मार्ट रिपोट्र्स आदि के साथ हेल्दीयन्स अपने उपभोक्ताओं को बेहतर जीवन जीने में मदद करता है।

जांच और टेस्ट के अलावा उपभोक्ताओं को भावी रूझानों की जानकारी दी जाती है, उन्हें उनकी रिपोर्ट, चिकित्सकीय इतिहास और जीवनशैली के आधार पर आहार और जीवनशैली के बारे में सुझाव दिए जाते हैं।

दीपक साहनी द्वारा स्थापित हेल्दीयन्स का संचालन प्रबंन्धित एवं नियन्त्रित लैब्स के नेटवर्क के माध्यम से किया जाता है। सभी सैम्पल घर/ ऑफिस से प्रमाणित और प्रशिक्षित फ्लेबोटोमिस्ट द्वारा लिए जाते हैं। इसके बाद इन सैम्पल्स को नज़दीकी लैब में भेजा जाता है, जहां 200 से अधिक मानक गुणवत्ता चैक पॉइन्ट्स के आधार पर सटीक और त्रुटिरहित विश्लेषण किया जाता है। उपभोक्ताओं को रिपोर्ट देने से पहले इसे पैथोलोजिस्ट द्वारा सत्यापित किया जाता है, जिसके बाद डॉक्टर द्वारा कन्सलटेशन और आहार के बारे में सुझाव दिए जाते हैं।

Have something to say? Post your comment