Saturday, October 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पंजाब में सभी स्कूलों कॉलेजों में कल अवकाश रहेगा,दशहरे पर अमृतसर में हुई रेल ट्रेजिडी के बाद प्रदेश सरकार ने की घोषणाअमृतसर ट्रेन हादसाः हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य जताया दुखअमृतसर ट्रेन हादसाः58 लोगों की मौत हुई,तादाद बढ़ सकती है:पुलिस कमिश्नरमैं कल बताऊगा कितने लोग मरे है:कैप्टन अमरिंदर सिंहसिविल अस्पताल के SMO जतिन अरोड़ा ने कहा- अभी तक मोर्चरी में 40 शव पहुंचेआज लोग मर रहे है मुख्यमंत्री कैप्टन अमरिंदर सिंह कल जाएंगेअमृतसर हादसे में घायल 60 से ज्यादा लोग सिविल हॉस्पिटल में भर्तीः डॉ. संदीपमनोज सिन्हा बोले- स्थानीय प्रशासन ने नहीं दी रावण दहन की जानकारी
Haryana

मुख्यमंत्री ने माता मनसा देवी के दर्शन कर प्रदेश लिए सुख समृद्धि की कामना की

October 10, 2018 11:12 AM

नवरात्र के पहले दिन  मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने माता मनसा देवी के दर्शन कर प्रदेश की समस्त जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना की। मुख्यमंत्री ने मंदिर में दर्शन कर पूजा अर्चना की और हवन यज्ञ में आहुति डाली।  

हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने बुधवार को माता मनसा देवी मंदिर में नवरात्र के पहले दिन पूजा अर्चना कर राज्य की समस्त जनता के लिए सुख समृद्धि की कामना की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने पचास लाख रूपए की लागत से बनी नई सीढ़ियों और शेड का भी उद्घाटन किया और यज्ञशाला के कॉरिडोर के विस्तार और वाटिका के निर्माण का भी शिलान्यास किया। पत्रकारों से बातचीत करते हुए उन्होंने कहा कि माँ एक शक्ति है हमारी संस्कृति है और हरियाणा की जनता सदा खुशहाल रहे ऐसी मनोकामना हम करते हैं। 
Have something to say? Post your comment