Thursday, December 13, 2018
Follow us on
Haryana

स्वच्छता मामले में रोहतक की थप थपा गए पीठ

October 09, 2018 09:24 PM

देश के प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी जब अपना भाषण दे रहे थे तो उन्होंने स्वच्छता का जिक्र किया। प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि स्वच्छता के मामले में रोहतक ने कमाल कर दिया। रोहतक शहर और एमडीयू, प्रदेश और देश में छा गए। उन्होंने रोहतक के हर नागरिक और छात्र-छात्राओं को दिल से बधाई दी और कहा कि रोहतक की जनता ने संदेश दे दिया कि वह किसी भी मामले में पीछे नहीं है। उन्होंने उम्मीद जताई कि भविष्य में भी रोहतक की जनता स्वच्छता रैंकिंग को पटरी से उतरने नहीं देगी।

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की सांपला रैली की झलकियां 
- प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की रैली के लिए दोपहर 12 बजे से ही लोगों ने आना शुरू कर दिया था और दो बजे तक पूरा पंडाल खचाखच भर चुका था और लोग सडक़ों पर खड़े थे। 
-कार्यक्रम में प्रदेश के सभी हिस्सों से लोग बड़ी संख्या में भाजपा कार्यकर्ता सिर पर टोपी तथा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी व मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल के फोटो व नारे लगी तख्यियां लेकर पहुंच रहे थे
- रैली में पहुंचने वालों में महिलाओं व बुजुर्गों की भी बड़ी संख्या थी और उनके बैठने के लिए भी विशेष प्रबंध किया गए थे। 
-कार्यक्रम स्थल पर सांस्कृतिक कार्यक्रमों के लिए अलग से मंच तैयार किया गया था और प्रदेश की चार साल की उपलब्धियों को गीतों के माध्यम से यहां प्रस्तुत किया गया। 
- कार्यक्रम स्थल पर मंच की गतिविधियां व प्रधानमंत्री का संदेश प्रत्येक व्यक्ति तक पहुंचे इसके लिए जगह-जगह बड़ी स्क्रीन लगाई गई थी। 
- कार्यक्रम में प्रदेश के मंत्रियों व वरिष्ठ नेताओं के लिए अलग से मंच तैयार किया था। इन मंत्रियों के बीच साथ महंत बालक नाथ, महंत कर्णपुरी व महंत कपिलपुरी भी पूरे कार्यक्रम में मौजूद रहे। 
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब मूर्ति का अनावरण करने के लिए पहुंचे तो पंडाल में मौजूद लोगों ने खड़े होकर नारों व तालियों से उनका अभिनंदन किया। 
-प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने हरियाणवी बोली में अपने भाषण के दौरान प्रदेश के किसान, सैनिक व खिलाडिय़ों की जमकर तारीफ की। 
-कार्यक्रम में आम लोगों का उत्साह देखते ही बन रहा था, प्रधानमंत्री के पूरे भाषण के दौरान सभी लोगों ने भारत माता की जय और नरेंद्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाए।
-कार्यक्रम में छोटूराम विचार मंच के कार्यकर्ता भी दीनबंधु सर छोटूराम के चित्र लेकर बड़ी संख्या में पहुंचे।  
Have something to say? Post your comment