Thursday, May 23, 2019
Follow us on
Haryana

पीजीआई निदेशक नित्यानंद का निलंबन दुर्भाग्यपूर्ण- डा. कौशिक

October 07, 2018 02:07 PM

रोहतक। पंडित भगवतदयाल शर्मा मेडिकल कालेज रेजिडेंट डाक्टर एसोसिएशन के पूर्व अध्यक्ष डा. गजराज कौशिक ने कहा है कि स्वास्थ्य मंत्री की ओर से पीजीआई रोहतक निदेशक डा. नित्यानंद शर्मा को निलंबित किया जाना चिकित्सा संस्थान के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है, इस पर उन्हें पुन: विचार करना चाहिए। 

उनका कहना था कि डा. नित्यानंद शर्मा राज्य सरकार की ओर से अपनाई जारी रही ‘जीरो टोलरेंस’ की नीति पर कार्य कर रहे थे। डा. शर्मा ने तो बतौर विजिलेंस अधिकारी संस्थान में लंबे समय से चली आ रही अनियमितताओं को उजागर करने का प्रयास किया है। इससे पहले भी डा. नित्यानंद संस्थान के सिक्योरिटी विभाग में करोड़ों रुपए के कथित गोलमाल का पर्दाफाश कर चुके हैं।
इंडियन मेडिकल एसोसिएशन गोहाना इकाई के अध्यक्ष डा. गजराज कौशिक ने कहा कि डा. नित्यानंद इसी माह रिटायर होने वाले थे। उनके कार्यों को देखते हुए उम्मीद थी कि सरकार उन्हें एक्सटेंशन देगी। मगर ऐसा नहीं हुआ। उन्होंने कहा कि बिना किसी मुद्दे की जानकारी लिए बिना निलंबन करना किसी भी संस्थान के लिए सही नहीं है। इसी दृष्टिकोण के चलते 3 वर्ष में 8 निदेशक बदले जा चुके हैं। यह संस्थान के लिए दुर्भाग्यपूर्ण है, इस पर सरकार को पुनर्विचार कर लेना चाहिए।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अम्बाला:रत्तन लाल कटारिय बीजेपी सीट से आगे चल रहे है हरियाणा:सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा पीछे चल रहे हैं हरियाणा में बीजेपी9 सीटों से आगे चल रही है हरियाणा में बीजेपी सभी 10 सीटों पर आगे चल रही है रोहतक: बीजेपी के अरविंद शर्मा 2000 वोटों से आगे, दीपेंद्र हुड्डा पिछड़े अंबाला क़ा पहला राउंड पूरा , रतनलाल कटारिया 4200 वोट से आगे पैमाइश में पंचकूला की पांच एकड़ जमीन निकल रही बलटाना साइड, बने हैं 200 घर पंचकूला-बलटाना बॉर्डर एरिया का डिस्प्यूट, हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई FARIDABAD-ESIC में घपलाः फर्जी गर्भवती बताकर करोड़ों की हेराफेरी, 6 सस्पेंड पहली बार लोकसभा चुनाव की मतगणना में 5 वीवीपैट मशीन के ऑडिट का प्रावधान किया गया: राजीव रंजन
हरियाणाः मतगणना के लिए सुरक्षा के कडे़ प्रबंध केंद्रीय बलों की अतिरिक्त कंपनी तैनात