Thursday, December 13, 2018
Follow us on
Jammu & Kashmir

जम्मू- कश्मीर: बनिहाल में खाई में गिरी मेटाडोर, 12 की मौत, 15 जख्मी

October 06, 2018 02:17 PM

बनिहाल, जम्मू- कश्मीर के रामबन इलाके में एक बड़ा सड़क हादसा हुआ है. रामबन से बनिहाल जा रही मेटाडोर खाई में गिर गई. हादसे में 12 लोगों की मौत हो गई है जबकि 15 लोग जख्मी हैं.
जानकारी के अनुसार शनिवार सुबह यात्रियों से भरी बस केला मोड की तरफ जा रही थी. इसी दौरान बस अनियंत्रित होकर गहरी खाई में जा गिरी. हादसे के बाद पुलिस ने राहत और बचाव कार्य शुरू कर दिया है. इलाके के लोगों की मदद से घायल लोगों को अस्पताल पहुंचाया जा रहा है.

Have something to say? Post your comment
More Jammu & Kashmir News
J-K: बारिश और भारी बर्फबारी के कारण उधमपुर नेशनल हाइवे पर 2 दिन से फंसे हैं वाहन सोपोर एनकाउंटरः सुरक्षा बलों ने 2 आतंकियों को किया ढेर, सर्च ऑपरेशन जारी जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारी जम्मू-कश्मीर: शोपियां जिले में पुलिस पर आतंकी हमला, 3 जवान शहीद J-K: पीडीपी नेता और पूर्व MLA अब्बास वानी ने पार्टी से दिया इ‍स्तीफा J-K:उमर अब्दुल्ला ने पूछा-BJP बताए राज्य में कौन होगा CM कैंडिडेट J-K: राजौरी जिले के पीर पंजाल में बर्फबारी J-K: तीसरे आतंकवादी के मारे जाने के साथ ही श्रीनगर एनकाउंटर खत्म जम्‍मू कश्‍मीर के संबा ज‍िले में एक्‍सीडेंट, 17 लोग घायल J-K: पुल‍िस मुठभेड़ में 14 साल का युवा आतंकी मारा गया