Tuesday, October 16, 2018
Follow us on
Haryana

सिरसा रोड मार्केट एसोसिएशन ने विधायक डा. गुप्ता से लगाई गुहार दुकानों के सामने नहीं बनाया जाए बरसाती नाला

October 05, 2018 12:55 PM

सिरसा रोड मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों ने अपने साथ हो रहे अन्याय को लेकर विधायक डा. कमल गुप्ता से मिलकर न्याय की गुहार लगाई।  इस दौरान विधायक डॉ कमल गुप्ता ने मार्केट एसोसिएशन के सदस्यों को मदद का आश्वासन दिया व पीडब्ल्यूडी एसई से बातचीत की और दुकानदारों से बातचीत कर समस्या का समाधान करने के लिए कहा। इस पर एसई ने एसोसिएशन प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए बुलाया। 
दुकानदारों ने विधायक डा. गुप्ता को बताया कि सिरसा रोड पर बरसाती नाला बनाने का काम हो रहा है,जबकि इस रोड पर जलभराव की कोई समस्या नहीं है। उन्होंने बताया कि सिरसा रोड पर सिविल अस्पताल के सामने पहले ही बरसाती पानी की निकासी के लिए नाला बना हुआ है, इसलिए इस रोड पर बरसाती नाला बनाना ही है तो सिविल अस्पताल के सामने बने नाले को नए बनाए जा रहे नाले जोड़ दिया जाए, इससे सरकारी पैसे की बर्बादी भी नहीं होगी और प्रशासन की योजना के अनुसार काम भी हो जाएगा। दुकानदारों ने बताया कि नगर निगम ने दुकानों के आगे हदबंदी करके लोहे की पाईप लगाकर निशानदेही पक्की लगा रखी है। मार्केट के दुकानदारों ने आज तक अतिक्रमण नहीं किया है। 
एसोसिएशन के सदस्यों की समस्या सुनकर विधायक डा. गुप्ता  ने उनको पूरी मदद करने का आश्वासन दिया और संबंधित विभाग के एसई से बातचीत की व समस्या का समाधान करने के लिए कहा। इस पर एसई ने एसोसिएशन के प्रतिनिधिमंडल को बातचीत के लिए बुलाया।
इस दौरान देवेंद्र गोदारा, डा. रमेश अरोड़ा, महता प्रोपर्टीज के जयदयाल महता, रविंद्र, सोनू सोन, दीपक मैडिकल के ओमप्रकाश मिठा, दीपक, सुरेश गर्ग, राजेश, महेंद्र पायल, सोमनाथ खन्ना, मनोज गुप्ता, प्रवीन, पवन, हरि सिंह, ललित बंसल, मोहनलाल व रजत सहित अनेक दुकानदार उपस्थित रहे।

Have something to say? Post your comment