Thursday, April 25, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
गाजियाबादः बिहार से दिल्ली-एनसीआर में हथियार बेचने वाले 3 हथियार तस्कर गिरफ्तारहमारे लिए तो भारत माता की जय भक्ति और वंदे मातरम् का उद्घोष शक्ति है: मोदीPM मोदीः महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बड़ा मुद्दादरभंगा में PM मोदीः ये नया हिंदुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगादरभंगा में PM मोदीः जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगेचंडीगढ़ः नामांकन से पहले बीजेपी दफ्तर पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर और अनुपम खेर अखिलेश यादव का ट्वीटः जनता ने बीजेपी का नया अर्थ निकाला- भागती जनता पार्टीपीएम मोदी बोले- विपक्ष हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की कर रहा तैयारी
Haryana

अम्बाला क्लब में 29 को लगेगा अलकैमिस्ट का निशुल्क हृदय जांच शिविर 10 से 1बजे तक

September 28, 2018 04:20 PM

29 सितम्बर को विश्व हृदय दिवस के अवसर पर अलकैमिस्ट अस्पताल , पंचकूला एवं अम्बाला क्लब मॉडल टाऊन के सहयोग से एक निशुल्क हृदय जांच शिविर अम्बाला क्लब में अयोजित किया जा रहा है। यह जानकारी देते हुए अम्बाला क्लब के चेयरमैन अरविन्द सिकरी तथा सचिव पवन चुग ने संयुक्त रूप से बताया कि इस यह कैम्प 29 सितम्बर को प्रात: 10 बजे से 1 बजे तक आयोजित किया जाएगा। इस कैम्प में क्लब के सभी सदस्यों, उनके परिजनों तथा यहां आए हुए अन्य लोगों के हृदय से संबंधित रोगों की निशुल्क जांच की जाएगी। कैम्प में अलकैमिस्ट अस्पताल, पंचकूला के कार्डियो सर्जन डॉक्टर शशि जिंदल ओपीडी के दौरान मरीजों की जांच करेंगे। कैम्प के दौरान मरीजों की मधुमेह व ईसीजी की जांच भी निशुल्क की जाएगी।

मरीजों का पंजीकरण प्रात: 9 बजे से क्लब में ही किया जाएगा। अतिरिक्त जानकारी के लिए भूपेन्द्र जी मोबाईल नम्बर 9780887040 पर सम्पर्क किया जा सकता है।

 
Have something to say? Post your comment