Thursday, April 25, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
गाजियाबादः बिहार से दिल्ली-एनसीआर में हथियार बेचने वाले 3 हथियार तस्कर गिरफ्तारहमारे लिए तो भारत माता की जय भक्ति और वंदे मातरम् का उद्घोष शक्ति है: मोदीPM मोदीः महामिलावट करने वालों, आपके लिए आतंकवाद मुद्दा नहीं होगा, लेकिन नए भारत में ये बड़ा मुद्दादरभंगा में PM मोदीः ये नया हिंदुस्तान है, ये आतंक के अड्डों में घुसकर मारेगादरभंगा में PM मोदीः जो पाकिस्तान का पक्ष ले रहे थे, वो अब मोदी और ईवीएम को गाली देने लगेचंडीगढ़ः नामांकन से पहले बीजेपी दफ्तर पहुंचे बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर और अनुपम खेर अखिलेश यादव का ट्वीटः जनता ने बीजेपी का नया अर्थ निकाला- भागती जनता पार्टीपीएम मोदी बोले- विपक्ष हार का ठीकरा ईवीएम पर फोड़ने की कर रहा तैयारी
Haryana

स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत आज छोटा शिवाला अम्बाला छावनी वार्ड नम्बर 20 में सफाई अभियान चलाया गया

September 25, 2018 05:19 PM
स्वच्छता ही सेवा पखवाड़े के तहत आज छोटा शिवाला अम्बाला छावनी वार्ड नम्बर 20 में सफाई अभियान चलाया गया। मंडल अध्यक्ष सोम चोपडा और महामंत्री राजीव डिम्पल के नेतृत्व में भाजपा कार्यकर्ताओं ने स्वयं श्रमदान करते हुए लोगों को स्वच्छता के लिए प्रेरित किया। उन्होंने कहा कि स्वच्छता को अपनाकर हम एक सुंदर समाज व देश की कल्पना कर सकते हैं। इसलिए स्वच्छता को हमें एक पखवाडा न समझकर इसे अपनी दिनचर्या में शामिल करना चाहिए। उन्होंने कहा कि स्वच्छता का जीवन में अहम महत्व होता है तथा स्वच्छता अपनाकर हम अनावश्यक बीमारियों से बच सकते हैं। 
भाजपा के मीडिया प्रभारी बलकेस वत्स ने यह जानकारी देते हुए बताया कि 15 सितम्बर से आरम्भ किये गये स्वच्छता ही सेवा सप्ताह के तहत अम्बाला छावनी विधानसभा क्षेत्र के तीनों मंडलों में स्वच्छता गतिविधियां चलाई जा रही है। इन कार्यक्रमों में भाजपा के पदाधिकारी, कार्यकर्ता और स्थानीय लोगों को शामिल किया जा रहा है। स्वच्छता के साथ-साथ इस अभियान के दौरान लोगों केा दैनिक जीवन में आस पास के वातावरण को स्वच्छ रखने के लिए भी प्रेरित किया जा रहा है। 
इस मौके पर रवि बुद्धिराजा, अनिल नागर, सुनील कुमार, सतपाल, भीम सिंह चौहान, सुरेश प्रजापति, अमित नागर, नितिन नैनीवाल सहित अन्य लोग शामिल रहे।
 
Have something to say? Post your comment