Thursday, December 13, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव 16 दिसंबर से शुरू होंगे जिनका उदघाटन मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल गुरूग्राम से करेंगे 10 जनवरी से लेकर 14 जनवरी तक हिसार में राष्टï्रीय स्कूल खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगाजल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्रालय भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय जल पुरस्कार 2018 के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारीउत्तराखंड: 2016 रेप केस के आरोपी को देहरादून कोर्ट ने दी मौत की सजादिल्ली: कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में भीषण आग, मौके पर 20 दमकल गाड़ियांजयपुर में CM पर घमासान, कांग्रेस दफ्तर के बाहर RAF, पुलिस तैनातआलाकमान तय करेंगे CM पर फैसला, फैसले का करेंगे सम्मान: सिंधिया
International

एयरक्राफ्ट नहीं उड़ाने दिया तो प्लेन चुराने लगा, स्टूडेंट अरेस्ट

September 22, 2018 06:30 AM

COURTESY NBT SEP 22

एनबीटी, नई दिल्ली/ओरलैंडो

 

ओरलैंडो एयरपोर्ट से फ्लोरिडा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी का एक 22 वर्षीय छात्र जेट चुराने की कोशिश करता हुआ पकड़ा गया। छात्र के पास कमर्शअल पायलट का लाइसेंस भी था पर उसे एयरक्राफ्ट उड़ाने की अनुमति नहीं मिली थी। इसलिए विमान को चोरी करने के दौरान वह उसे अपनी जगह से हिला भी नहीं पाया। मेलबर्न पुलिस चीफ डेविड ने बताया कि इस घटना का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह छात्र आखिर विमान क्यों चुराना चाह रहा था। साथ ही पुलिस ने उसके घर की भी तलाशी ली जहां उन्हें कोई हथियार या संदिग्ध सामान नहीं मिला।

 

आरोपी छात्र की पहचान निशल संकट के रूप में हुई है जिसने बीते गुरुवार को एयरपोर्ट की बाउंड्री लांघकर उस विमान को चुराने की कोशिश की थी लेकिन अधिकारियों ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी निशल का कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है। साथ ही उसके पास कनाडा और त्रिनिनाद दोनों ही देशों की नागरिकता मौजूद है।
एयरक्राफ्ट नहीं उड़ाने दिया तो प्लेन चुराने लगा, स्टूडेंट अरेस्ट

Have something to say? Post your comment