Saturday, February 16, 2019
Follow us on
International

एयरक्राफ्ट नहीं उड़ाने दिया तो प्लेन चुराने लगा, स्टूडेंट अरेस्ट

September 22, 2018 06:30 AM

COURTESY NBT SEP 22

एनबीटी, नई दिल्ली/ओरलैंडो

 

ओरलैंडो एयरपोर्ट से फ्लोरिडा इंस्टिट्यूट ऑफ टेक्नॉलजी का एक 22 वर्षीय छात्र जेट चुराने की कोशिश करता हुआ पकड़ा गया। छात्र के पास कमर्शअल पायलट का लाइसेंस भी था पर उसे एयरक्राफ्ट उड़ाने की अनुमति नहीं मिली थी। इसलिए विमान को चोरी करने के दौरान वह उसे अपनी जगह से हिला भी नहीं पाया। मेलबर्न पुलिस चीफ डेविड ने बताया कि इस घटना का आतंकवाद से कोई संबंध नहीं है। हालांकि अभी तक यह पता नहीं चल पाया है कि वह छात्र आखिर विमान क्यों चुराना चाह रहा था। साथ ही पुलिस ने उसके घर की भी तलाशी ली जहां उन्हें कोई हथियार या संदिग्ध सामान नहीं मिला।

 

आरोपी छात्र की पहचान निशल संकट के रूप में हुई है जिसने बीते गुरुवार को एयरपोर्ट की बाउंड्री लांघकर उस विमान को चुराने की कोशिश की थी लेकिन अधिकारियों ने उसे तुरंत गिरफ्तार कर लिया। आरोपी निशल का कोई आपराधिक रेकॉर्ड नहीं है। साथ ही उसके पास कनाडा और त्रिनिनाद दोनों ही देशों की नागरिकता मौजूद है।
एयरक्राफ्ट नहीं उड़ाने दिया तो प्लेन चुराने लगा, स्टूडेंट अरेस्ट

Have something to say? Post your comment
 
More International News
मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने मॉरीशस के कार्यवाहक राष्ट्रपति से शिष्टाचार भेंट की Google, Facebook will soon have to pay creators in EU सऊदी सरकार ने ऐसा एप बनवाया जिससे पति कर रहे पत्नियों की ट्रैकिंग; अगर कोई महिला देश छोड़ना चाहे तो पासपोर्ट भी रद्द होगा मनोहर लाल ने आज मॉरिशस के प्रधानमंत्री श्री प्रविंद कुमार जुगनाथ से मॉरिशस के पोर्ट लुईस में शिष्टाचार भेंट की ट्रंप का दावा-मैं सबसे ज्यादा काम करता हूं Bills introduced in House & Senate to remove per-country Green Card limits वेनेजुएला के राष्ट्रपति मदुरो ने की अपील-ट्रंप के बहकावे में न आए यूरोप Excellent wife’ course raises eyebrows in HK ऑस्ट्रेलिया में सदी की सबसे भीषण बाढ़, 20 हजार घर खतरे में; हजारों लोग हुए विस्थापित, सड़कों पर घूम रहे हैं सांप और मगरमच्छ अमेरिकी दंपती ने गणित के फार्मूले और लॉटरी सिस्टम की खामी का फायदा उठाकर 9 साल में 185 करोड़ रु. जीते, हॉलीवुड फिल्म बनेगी