Thursday, December 13, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
अंतर्राष्ट्रीय गीता जयंती महोत्सव 16 दिसंबर से शुरू होंगे जिनका उदघाटन मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल गुरूग्राम से करेंगे 10 जनवरी से लेकर 14 जनवरी तक हिसार में राष्टï्रीय स्कूल खेल प्रतियोगिताओं का आयोजन किया जाएगाजल संसाधन, नदी विकास और गंगा संरक्षण मंत्रालय भारत सरकार द्वारा राष्ट्रीय जल पुरस्कार 2018 के लिए आवेदन आमंत्रित किए गए जम्मू कश्मीर के पुंछ में पाकिस्तान की ओर से भारी गोलीबारीउत्तराखंड: 2016 रेप केस के आरोपी को देहरादून कोर्ट ने दी मौत की सजादिल्ली: कीर्ति नगर फर्नीचर मार्केट में भीषण आग, मौके पर 20 दमकल गाड़ियांजयपुर में CM पर घमासान, कांग्रेस दफ्तर के बाहर RAF, पुलिस तैनातआलाकमान तय करेंगे CM पर फैसला, फैसले का करेंगे सम्मान: सिंधिया
Chandigarh

हिसार में सीएम को घेरेंगे जाट

September 18, 2018 05:56 AM

COURTESY NBT SEPT 18

एनबीटी, रोहतक : अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने 22 सितंबर को सीएम के हिसार में होने वाले कार्यक्रम के विरोध का ऐलान किया है। समिति के सदस्य उस दिन सीएम का घेराव करेंगे। यह निर्णय सोमवार को जसिया में हुई समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने की। इसमें तय हुआ कि जाट प्रदेश के हर जिले की सीमा पर तैनात रहेंगे। अगर हिसार में जाटों के साथ किसी भी प्रकार की ज्यादती हुई तो वे हिसार के लिए कूच कर जाएंगे। यह बैठक खास तौर पर इसलिए बुलाई गई थी, क्योंकि 15 सितंबर को हिसार में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के कार्यक्रम का विरोध करने पर जाट नेताओं को हिरासत में ले लिया गया था। इस पर यशपाल मलिक ने पत्रकारों से बातचीत में सीएम और वित्त मंत्री पर आरोप लगाया कि सिविल वर्दी में दंगा फौज तैयार की गई है।

सैनी को बताया भोंपू : यशपाल मलिक ने बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सैनी आरएसएस व बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। वह पैसे लेकर भोंपू बने हुए हैं।

Have something to say? Post your comment
More Chandigarh News
चंडीगढ़:जुगनू मुख्यालय में रक्तदान शिविर का आयोजन किया
इनेलो प्रदेश कार्यकारिणी की चंडीगढ़ में बैठक सम्पन्न
परिस्थिति में अपने बच्चांे को शिक्षित करें और एकता से रहना सिखाएं:सत्यदेव नारायण आर्य
चंडीगढ़: 13वें एग्रो-टेक- इंडिया 2018 का आयोजन किया गया, जिसका उदघाटन भारत के महामहिम राष्ट्रपति रामनाथ कोविंद ने किया
चंडीगढ़ः राष्ट्रपति राम नाथ कोविंद अंतरराष्ट्रीय कृषि मेले का करेंगे उद्घाटन सुषमा के बाद अमरिंदर ने भी ठुकराया पाकिस्तान का न्योता, पर सिद्धू तैयार आदर्श पब्लिक स्कूल में फैंसी ड्रेस प्रतियोगिता आयोजित टी-टॉयज रिटेल चेन ने चंडीगढ़ में खोला अपना पहला खिलौना स्टोर Ministry okays plan for city’s first flyover मिसेज चंडीगढ़ - ए वुमैन ऑफ सब्सटेंस के ऑडिशन चंडीगढ़ और पंचकूला में 11 व 18 नवंबर को होंगे