Monday, May 27, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
भत्ते को 9 से बढाकर 12 % किया, कर्मचारियों को हर महीने 35 करोड़ का लाभ होगाहरियाणा के सरकारी कर्मचारियों, सेवानिवृत कर्मचारियों को मिला महंगाई भत्तादीनदयाल हस्तकला संकुल में PM नरेंद्र मोदी ने हर हर महादेव के नारे से भाषण की शुरुआत कीवाराणसी में बोले पीएम मोदी- देश के लिए भले ही प्रधानमंत्री हूं, लेकिन काशी के लिए कार्यकर्ता हूंकाशी ने जो शक्ति दी है, ऐसा सौभाग्य मिलना मुश्किल: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदीजनता ने चुनाव को पर्व माना, उसे जय-पराजय के तराजू में नहीं तोला: पीएम मोदीCM चंद्रशेखर राव ने परिवार संग तिरुमाला में भगवान बालाजी मंदिर में पूजा-अर्चना कीवाराणसी: काशी विश्वनाथ मंदिर से बाहर निकला प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का काफिला
Chandigarh

हिसार में सीएम को घेरेंगे जाट

September 18, 2018 05:56 AM

COURTESY NBT SEPT 18

एनबीटी, रोहतक : अखिल भारतीय जाट आरक्षण संघर्ष समिति ने 22 सितंबर को सीएम के हिसार में होने वाले कार्यक्रम के विरोध का ऐलान किया है। समिति के सदस्य उस दिन सीएम का घेराव करेंगे। यह निर्णय सोमवार को जसिया में हुई समिति की प्रदेश कार्यकारिणी की बैठक में लिया गया।

बैठक की अध्यक्षता समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष यशपाल मलिक ने की। इसमें तय हुआ कि जाट प्रदेश के हर जिले की सीमा पर तैनात रहेंगे। अगर हिसार में जाटों के साथ किसी भी प्रकार की ज्यादती हुई तो वे हिसार के लिए कूच कर जाएंगे। यह बैठक खास तौर पर इसलिए बुलाई गई थी, क्योंकि 15 सितंबर को हिसार में वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु के कार्यक्रम का विरोध करने पर जाट नेताओं को हिरासत में ले लिया गया था। इस पर यशपाल मलिक ने पत्रकारों से बातचीत में सीएम और वित्त मंत्री पर आरोप लगाया कि सिविल वर्दी में दंगा फौज तैयार की गई है।

सैनी को बताया भोंपू : यशपाल मलिक ने बीजेपी सांसद राजकुमार सैनी पर भी निशाना साधा। उन्होंने आरोप लगाया कि सैनी आरएसएस व बीजेपी के इशारे पर काम कर रहे हैं। वह पैसे लेकर भोंपू बने हुए हैं।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
किरण खेर ने लगातार दूसरी बार कांग्रेस के पवन बंसल को शिकस्त दी
बॉलीवुड एक्ट्रेस और चंडीगढ़ लोकसभा सीट से बीजेपी उम्मीदवार किरण खेर 5000 वोटों से आगे चंडीगढ़ से किरण खेर आगे चल रही है चंडीगढ़ में 11 बजे तक 18.70 फीसदी वोटिंग चंडीगढ़ में सुबह 9 बजे तक 10.40 फीसदी वोटिंग RWAs oppose MC’s decision on imposing TDS to maintain parks चंडीगढ़ में इस बार दोहरी चुनौती से जूझ रही हैं किरण खेर! CHNAIDGARH-सेक्टर-44 में ज्वेलरी शॉप पर बंधक बनाकर 3 करोड़ की लूट, भाजपा की रैली में बिजी थी पुलिस 38 मिनट के भाषण में उन्होंने न तो किरण खेर का नाम लिया और न ही उनके लिए वोट मांगे। केवल अपने लिए ही वोट करने के लिए लोगों से अपील की ये लोग कहते थे कि भारत में तो बैंक नहीं हैं, ऐसे में डिजिटल लेनदेन कैसे संभव है?: पीएम मोदी