Tuesday, October 16, 2018
Follow us on
Haryana

सोनीपत में फाटक पर तैनात दो गेटमैन पर जानलेवा हमला, दोनों जख्मी

September 17, 2018 02:12 PM

सोनीपत में रविवार और सोमवार की दरमियानी रात को सफियाबाद फाटक पर कार्यरत दो रेलवे कर्मचारियों पर अज्ञात लोगों ने हमला कर दिया। हमलावरों ने कर्मचारियों पर तेजधार हथियार से वार किए, जिससे एक कर्मचारी का हाथ कट गया। दोनों बुरी तरह से जख्मी हो गए। वारदात को अंजाम देकर आरोपी फरार हैं। प्राप्त जानकारी के मुताबिक घटना रविवार और सोमवार की रात लगभग 1.30 बजे की है। सोनीपत के गांव साफियाबाद के नजदीक फाटक नंबर 19 पर गेटमैन कुंदन व उसका साथी मौजूद था। रात में तीन लोगों ने हथियारों से हमला कर दिया। आरोपियों ने कुंदन का हाथ काटने की कोशिश की। तेज वार होने के कारण कुंदन के हाथ का पंजा कट गया है। वहीं दूसरा साथी भी जख्मी है। 

घटना की सूचना मिलते ही बड़ी संख्या में पुलिस टीम मौके पर पहुंची। जीआरपी दोनों घायलों को अस्पताल में लेकर पहुंची। दोनों का इलाज एक निजी अस्पताल में चल रहा है। जहां कुंदन की हालत गंभीर बनी हुई है। जीआरपी एसएचओ एसएन गोस्वामी का कहना है कि मामले की जांच कर रहे हैं। अभी तक यह खुलासा नहीं हो पाया है कि हमला लूट के लिए किया या कोई अन्य कारण था। कुंदन के दूसरे साथी के बयान दर्ज करने की कोशिश की जा रही है। गुस्साए रेलवे कर्मचारियों ने इस घटना के बाद दिल्ली-अम्बाला रेलवे ट्रैक जाम कर दिया। इससे सुबह जाने वाली कई गाड़ियां लेट हो गई।

रेलवे कर्मचारी संतोष कुमार का कहना है कि उन्हें रात में फाटक पर कोई सुरक्षा मुहैया नहीं करवाई जाती। इसी वजह से ऐसी वारदात होती हैं। घटना के विरोध में उन्होंने रेलवे ट्रैक पर धरना दिया। उनकी मांग थी कि फाटक गेट पर सीसीटीवी लगाए जाएं और ऐसे चार दिवारी करवाई जाए कि रात में कोई आसानी से अंदर घुसकर इस तरह की वारदात को अंजाम न दे। 

Have something to say? Post your comment