Wednesday, September 19, 2018
Follow us on
Chandigarh

पाक दौरे पर कांग्रेस नेता नवजोत सिंह सिद्धू की सफाई- मोदी जी भी लाहौर गए थे

August 21, 2018 01:48 PM

कांग्रेस नेता और पूर्व क्रिकेटर नवजोत सिंह सिद्धू ने पाकिस्तान यात्रा के दौरान वहां के सेना प्रमुख कमर जावेद बावजा से गले मिलने पर शुरू विवाद पर प्रतिक्रिया दी है. सिद्धू ने कहा, मेरे दोस्त ने मुझे बुलाया था और मैं दोस्ती के खातिर गया था. उन्होंने इस मामले में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को लाते हुए कहा कि पीएम मोदी तो बिना परमीशन के नवाज शरीफ के घर चले गए थे.

सिद्धू ने कहा, मेरे पास पाकिस्तान से 10 बार आमंत्रण आया था. इसके बाद मैंने भारत सरकार से परमीशन मांगी, जिसे नहीं दिया गया. दो दिन बाद मुझे पाकिस्तान की तरफ से वीजा दिया गया. इसके बाद विदेश मंत्री सुषमा स्वराज ने रात में फोन करके जानकारी दी कि परमीशन दे दी गई है.

सिद्धू ने सभी विवादों पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा, बाजवा ने पूरी गर्मजोशी से मेरा स्वागत किया. उन्होंने मुझसे करतापुर के दर्शन के प्रयास का जिक्र किया, जिसने मेरे अंदर भाव जगा दी और उनके प्रति मेरा स्नेह उमड़ पड़ा. अटल बिहारी वाजपेयी भी शांति का संदेश लेकर गए थे. मुझ पर उठ रहे सवालों खेदजनक है, जिससे मैं दुखी हूं.

Have something to say? Post your comment
 
More Chandigarh News
चंडीगढ़-अब नहीं करुंगा BJP के लिए प्रचार, मैं राजनीति से अलग हो चुका हूं- बाबा रामदेव चंडीगढ़-'अगर सरकार इजाजत दे तो मैं 35 से 40 रुपये प्रति लीटर में बेच सकता हूं पेट्रोल और डीजल': योग गुरु बाबा रामदेव हिसार में सीएम को घेरेंगे जाट
हरियाणा के मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने आज चंडीगढ़ में हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण के बारे में जानकारी देते हुए
महंगाई के मुद्दे पर कब तक चुप रहेंगे? Swaraj Bir Singh joins as Punjabi Tribune Editor पाक दौरे पर बोले सिद्धू- सेना चीफ बाजवा ने मुझसे शांति की बात कही पाक यात्रा पर कांग्रेस नेता सिद्धू बोले- अटल जी 'दोस्ती बस' ले गए थे सुषमा स्वराज ने फोन कर पाक जाने की अनुमति की जानकारी दी: सिद्धू No increase in Shatabdi speed for now Ambala Div Proposed Faster Speed