Saturday, February 16, 2019
Follow us on
Chandigarh

चंडीगढ़ की मॉडलों का फैशन एक्स के ऑडिशन में दिखा ग्लैमर

August 12, 2018 05:41 PM
फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी प्रतियोगिता 2018 के लिए चंडीगढ़ के  सेक्टर 34 ए स्थित एक होटल में रविवार को ऑडिशन का आयोजन किया गया है जिसमें बड़ी संख्या में मॉडलों ने हिस्सा लेकर अपनी सुंदरता और टैलेंट का प्रदर्शन किया। इस मौके पर मुख्य जज के रूप में बॉलीवुड के जाने माने फिल्म मेकर व डायरेक्टर विनोद जुत्शी, फैशन स्टाइलिश एवं डिजाइनर प्रियाना थापड़, इवेंट के आयोजक इनोविजन ब्रांड मैनेजमेंट के डायरेक्टर हरिन्द्र डोगरा, एयरसेल के पूर्व सीईओ संदीप गांधी, अजय बाधवा, पवन रूहल, दिल्ली की फैशन डिजाइनर मोनिका चड्ढा, रोहित चौहान, हीना खान आदि मौजूद रहें। 
शो के आयोजक हरिन्द्र डोगरा ने बताया कि पैशन और फैशन का अनोखा संगम है फैशन एक्स क्वीन। इस ऑडिशन के माध्यम से सुंदर और टैलेंटेड मॉडलों का चुनाव किया जाएगा। उसके बाद दिल्ली में ग्रांड फिनाले होगा जिसमें विजेता के सर पर फैशन एक्स क्वीन का ताज पहनाया जाएगा। मालूम हो कि फैशन एक्स क्वीन ब्यूटी प्रतियोगिता 2018 के लिए अब तक दिल्ली, गुडग़ांव, जयपुर एवं देहरादून में सफलता पूर्वक ऑडिशन हो चुका है। इस शो की खास बात यह है कि किसी भी प्रतियोगी से कोई फीस चार्ज नहीं किया गया है। 
वहीं इस शो के मुख्य जज विनोद जुत्शी ने बताया कि आज जहां मिस और मसेज इंडिया के नाम पर कई नकली ब्यूटी प्रतियोगिता आयोजित हो रहे हैं वहीं हमने लीक से हट कर काम करने की सोची है। इसलिए हमने इस ब्यूटी प्रतियोगिता का नाम भी सबसे अलग हट कर रखा है। चंडीगढ़ ऑडिशन में मिले अच्छे रेसपौंस से गदगद जुत्शी ने बताया कि चंडीगढ़ पहले से ही पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री के रूप में स्थापित हैं। उन्होंने उम्मीद जताई कि जिस पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री ने यो-यो हनी सिंह, मिका, सुखबिंदर सिंह, गुरूदास मान, दलजीत दोसंज जैसे महान कलाकर दिए हैं उसी तरह फैशन एक्स क्वीन को भी इस फिल्म इंडस्ट्री के कैपिटल से ग्लैमर और टैलेंट से भरपूर कलाकार चुनने का मौक मिलेगा। जुत्शी जी के बारे में बता दूं कि इन्होंने फिल्मी दुनिया में अपनी कैरियर की शुरूआत फिल्म अभिनेता धर्मेन्द्र की प्रसिद्ध फिल्म अली बाबा चालीस चोर से बतौर सहायक निर्देशक के रूप में की थी।
Have something to say? Post your comment