Saturday, December 15, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
पीएम ने जो पैसे चोरी किए वो किसानों को देंगे- राहुल गांधीकर्नाटक- चमराजनगर में जहरीला प्रसाद खाने से 5 लोगों की मौत, 72 बीमारराजस्‍थान: अशोक गहलोत और सचिन पायलट राजभवन पहुंचेचुनाव में मतदाता को लुभाने बारे यदि कोई व्यक्ति या असामाजिक तत्व शराब या अन्य नशीली वस्तुओं का वितरण नहीं कर सकता:: पुलिस अधीक्षक शिव चरण हरियाणाः निकाय चुनावों के दौरान सुरक्षा के पुख्ता प्रबंधहरियाणा पर्यावरण और जलवायु परिवर्तन विभाग द्वारा आगामी 17 से 19 दिसम्बर तक ‘जलवायु परिवर्तन अनुकूलन और कमी’ विषय पर 3 दिवसीय राइटशॉप का आयोजन किया जाएगासंसद में राफेल डील पर चर्चा की मांग करेंगे:अरुण जेटलीराफेल पर SC का फैसला सरकार की जीत- सीतारमण
Delhi

अरविंद केजरीवाल ने महागठबंधन में शामिल होने से किया इनकार

August 10, 2018 06:04 AM

courstey  DAINIK BHASKAR AUG 10
अरविंद केजरीवाल ने महागठबंधन में शामिल होने से किया इनकार

भास्कर न्यूज | रोहतक

 

आम आदमी पार्टी से दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने महागठबंधन में शामिल होने से इंकार किया है। रोहतक में प्रैस वार्ता के दौरान केजरीवाल से महागठबंधन पर सवाल पूछा गया था। इस पर केजरीवाल ने कहा कि वो गठबंधन की राजनीति को पसंद नहीं करते हैं। जनता का विकास ही उनकी प्राथमिकता है। केजरीवाल आम आदमी पार्टी की हरियाणा इकाई की ओर से भाईचारा कांवड़ यात्रा के संदर्भ में जलाभिषेक कार्यक्रम में हिस्सा लेने गुरुवार को रोहतक पहुंचे थे। उन्होंने हरियाणा सरकार पर भी निशाना साधा। उन्होंने कहा कि सीएम मनोहर लाल खट्टर की शिक्षा और स्वास्थ्य सहित विकास के अन्य क्षेत्र में काम करने की नीयत नहीं है। यदि नीयत है भी तो उन्हें काम करना नहीं आता। यदि वह हरियाणा का विकास करना चाहते है तो दिल्ली सरकार से सीख सकते है। सर्किट हाउस में पत्रकारों से बातचीत करते हुए केजरीवाल ने कहा कि यदि खट्टर सरकार को स्कूल और अस्पताल चलाने नहीं आते तो दिल्ली सरकार उन्हें बिना फीस लिए ट्रेनिंग देने को तैयार है। केजरीवाल ने कहा कि एसवाईएल के मुद्दे पर भाजपा और इनेलो पार्टी गंदी राजनीति कर रही है। उन्होंने कहा कि आम आदमी पार्टी हरियाणा की सभी 90 विधानसभा और 10 लोकसभा सीटों पर चुनाव लड़ेगी।
बोले- मुझे गठबंधन की राजनीति पसंद नहीं
ऑनर किलिंग में मारे गए एसआई नरेंद्र व अंबाला के शहीद को 1-1 करोड़ सहायता राशि देने की मांग
केजरीवाल ने बुधवार को लघु सचिवालय के मुख्य गेट पर ऑनर किलिंग में मारे गए करनाल पुलिस के ए सआई नरेंद्र और अंबाला निवासी सेना के शहीद को 1-1 करोड़ रुपये की सहायता राशि देने की मांग की। उन्होंने प्रदेश सरकार से मांग की कि दिल्ली सरकार की तर्ज पर दोनों कर्मियों को सम्मान के तौर पर एक एक करोड़ रुपये की राशि दी जाए।

Have something to say? Post your comment
More Delhi News