Thursday, May 23, 2019
Follow us on
Haryana

ग्रुप डी के 40 हजार पदों के लिए 12 तक निकालेंगे विज्ञापन:कैप्टन अभिमन्यु

August 06, 2018 11:00 AM

रोहतक:हरियाणा के वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा है कि भाजपा सरकार ने अपने संकल्प के अनुसार राजनीति के मायने, संस्कार व तौर-तरीके बदलने का काम किया है। कैप्टन अभिमन्यु गांव भगवतीपुर में आयोजित एक कार्यक्रम में उपस्थित ग्रामीणों को संबोधित कर रहे थे। वित्तमंत्री ने कहा कि वर्ष 2014 में भाजपा जिन संकल्पों को लेकर प्रदेश की जनता के बीच आई थी, उनके साथ कोई समझौता नहीं किया जाएगा।

उम्मीद

वित्तमंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने कहा-ग्रुप डी की भर्तियां नवम्बर तक करने का प्रयास

जवानों की लाशों पर चंदाखोरी करने वालों को जनता माफ नहीं करेगी : कैप्टन अभिमन्यु

यशपाल मलिक के बारे में पूछे गए एक सवाल के जवाब में कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि जवानों की लाशों पर चंदा खोरी करने वाले लोगों को जनता माफ नहीं करेगी। इस दौरान मास्टर जगबीर राठी, डॉ. सूरजमल, ओमप्रकाश सरपंच गिरावड़, पूर्व सरपंच खरैंटी, किसान मोर्चा महामंत्री राजेश भलौठ, भारत गिरधर, दिनेश शास्त्री, सुभाष मौजूद रहे। वित्तमंत्री ने कहा कि भाजपा की सरकार किसानों की नष्ट हुई फसलों की क्षतिपूर्ति करने के लिए अब तक 3300 करोड़ रुपए का मुआवजा दे चुकी है।समय पर कर्ज का भुगतान करने वाले किसानों के लिए जीरो प्रतिशत ब्याज की नीति को अपनाया गया है। कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि 12 अगस्त तक ग्रुप डी के 40 हजार पदों पर भर्ती के लिए विज्ञापन जारी किया जाएगा। उन्होंने कहा कि इन पदों के लिए साक्षात्कार नहीं होगा और सरकार का प्रयास है कि नवम्बर माह तक ग्रुप डी के 40 हजार कर्मचारियों को नियुक्तियां दे दी जाए।

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
अम्बाला:रत्तन लाल कटारिय बीजेपी सीट से आगे चल रहे है हरियाणा:सोनीपत से भूपिंदर सिंह हुड्डा पीछे चल रहे हैं हरियाणा में बीजेपी9 सीटों से आगे चल रही है हरियाणा में बीजेपी सभी 10 सीटों पर आगे चल रही है रोहतक: बीजेपी के अरविंद शर्मा 2000 वोटों से आगे, दीपेंद्र हुड्डा पिछड़े अंबाला क़ा पहला राउंड पूरा , रतनलाल कटारिया 4200 वोट से आगे पैमाइश में पंचकूला की पांच एकड़ जमीन निकल रही बलटाना साइड, बने हैं 200 घर पंचकूला-बलटाना बॉर्डर एरिया का डिस्प्यूट, हाईकोर्ट में चल रही सुनवाई FARIDABAD-ESIC में घपलाः फर्जी गर्भवती बताकर करोड़ों की हेराफेरी, 6 सस्पेंड पहली बार लोकसभा चुनाव की मतगणना में 5 वीवीपैट मशीन के ऑडिट का प्रावधान किया गया: राजीव रंजन
हरियाणाः मतगणना के लिए सुरक्षा के कडे़ प्रबंध केंद्रीय बलों की अतिरिक्त कंपनी तैनात