Tuesday, October 16, 2018
Follow us on
Haryana

भारतीय सेना में भर्ती के लिए आगामी 29 जुलाई को हिसार कैन्ट में परीक्षा आयोजित की जायेगी

July 24, 2018 09:46 PM

भारतीय सेना में भर्ती के लिए आगामी 29 जुलाई को हिसार कैन्ट में परीक्षा आयोजित की जायेगी। परीक्षा सैनिक जनरल ड्यूटी, सैनिक डयूटी, स्टोर कीपर और सैनिक नर्सिंग असिस्टैंट के पदों के लिए होगी।

        भर्ती परीक्षा की जानकारी देते हुए सेना भर्ती कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि सेना में सैनिक के विभिन्ïन ड्यूटी पदों के लिए 29 जुलाई को हिसार कैन्ट में परीक्षा का आयोजन किया जायेगा। परीक्षार्थियों को सुबह 4 बजे से 6 तक तक एंट्री करवाई जायेगी। इसके बाद आने वाले परीक्षार्थी को एंट्री नहीं दी जायेगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा के लिए हिसार कैन्ट के टीसीपी गेट नम्बर 2 से ही एंट्री होगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा प्रात: 9 बजे से शुरू होगी।

        उन्होंने बताया कि भर्ती परीक्षा के लिए हिदायतें जारी कर दी गई हैं। किसी भी परीक्षार्थी को पर्स, हैण्ड बैग, मोबाइल फोन, इलैक्ट्रोनिक गजेट, किताब व पैन आदि नहीं लेकर जाने की अनुमति नहीं है। उन्होंने बताया कि सभी परीक्षार्थी अपने एनसीसी प्रमाणपत्र व रिलेशनशिप प्रमाणपत्र, डिस्चार्ज बुक मूल रूप में साथ लेकर आएं। उन्होंने बताया कि परीक्षार्थी को पैन, क्लीपबोर्ड, अनुक्रमांक संख्या व सीटिंग प्लान केन्द्र के अंदर ही दिया जायेगा।

Have something to say? Post your comment