Friday, February 22, 2019
Follow us on
BREAKING NEWS
हरियाणा सरकार द्वारा आगामी 24 फरवरी, 2019 को फरीदाबाद में राज्य स्तरीय ‘प्लेसमैंट समिट-2019’ समारोह का आयोजन किया जाएगामनोहर लाल 23 फरवरी को जींद के एकलव्य स्टेडियम से ‘जींद मैराथन-2019’ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे, जो पुलवामा आंतकी हमले के शहीदों को समर्पित होगीअपनी सर्वोत्तम खेल नीति के कारण आज हरियाणा खेलों का हब बन गया: mसत्यदेव नारायणकैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आजादी के बाद देश की रक्षा हेतू अपने प्राणों का बलिदान देने वाले शहीदों की याद में दिल्ली में बना राष्ट्रीय युद्ध स्मारक देश को समर्पित होने जा रहा है। इस स्मारक का उदघाटन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को करेंगेहरियाणा विधान सभा के बजट सत्र की कार्यवाही जारीकविता जैन ने कहा कि फरीदाबाद जिले में पानी की कमी को पूरा करने के लिए 210 अतिरिक्त ट्यूबवेल लगाने का प्रस्ताव है जिसे जल्द ही कार्यान्वित किया जाएगाअनिल विज ने कहा कि अम्बाला शहर के नागरिक अस्पताल को अपग्रेड करके 300 बिस्तरों का बनाया जाएगा।राम बिलास शर्मा ने कहा कि पृथला क्षेत्र की शहीद किरण शेखावत के नाम पर महिला कालेज खोला जाएगा
Haryana

भारतीय सेना में भर्ती के लिए आगामी 29 जुलाई को हिसार कैन्ट में परीक्षा आयोजित की जायेगी

July 24, 2018 09:46 PM

भारतीय सेना में भर्ती के लिए आगामी 29 जुलाई को हिसार कैन्ट में परीक्षा आयोजित की जायेगी। परीक्षा सैनिक जनरल ड्यूटी, सैनिक डयूटी, स्टोर कीपर और सैनिक नर्सिंग असिस्टैंट के पदों के लिए होगी।

        भर्ती परीक्षा की जानकारी देते हुए सेना भर्ती कार्यालय के प्रवक्ता ने बताया कि सेना में सैनिक के विभिन्ïन ड्यूटी पदों के लिए 29 जुलाई को हिसार कैन्ट में परीक्षा का आयोजन किया जायेगा। परीक्षार्थियों को सुबह 4 बजे से 6 तक तक एंट्री करवाई जायेगी। इसके बाद आने वाले परीक्षार्थी को एंट्री नहीं दी जायेगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा के लिए हिसार कैन्ट के टीसीपी गेट नम्बर 2 से ही एंट्री होगी। उन्होंने बताया कि परीक्षा प्रात: 9 बजे से शुरू होगी।

        उन्होंने बताया कि भर्ती परीक्षा के लिए हिदायतें जारी कर दी गई हैं। किसी भी परीक्षार्थी को पर्स, हैण्ड बैग, मोबाइल फोन, इलैक्ट्रोनिक गजेट, किताब व पैन आदि नहीं लेकर जाने की अनुमति नहीं है। उन्होंने बताया कि सभी परीक्षार्थी अपने एनसीसी प्रमाणपत्र व रिलेशनशिप प्रमाणपत्र, डिस्चार्ज बुक मूल रूप में साथ लेकर आएं। उन्होंने बताया कि परीक्षार्थी को पैन, क्लीपबोर्ड, अनुक्रमांक संख्या व सीटिंग प्लान केन्द्र के अंदर ही दिया जायेगा।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
हरियाणा सरकार द्वारा आगामी 24 फरवरी, 2019 को फरीदाबाद में राज्य स्तरीय ‘प्लेसमैंट समिट-2019’ समारोह का आयोजन किया जाएगा मनोहर लाल 23 फरवरी को जींद के एकलव्य स्टेडियम से ‘जींद मैराथन-2019’ को हरी झण्डी दिखाकर रवाना करेंगे, जो पुलवामा आंतकी हमले के शहीदों को समर्पित होगी अपनी सर्वोत्तम खेल नीति के कारण आज हरियाणा खेलों का हब बन गया: mसत्यदेव नारायण कैप्टन अभिमन्यु ने कहा कि आजादी के बाद देश की रक्षा हेतू अपने प्राणों का बलिदान देने वाले शहीदों की याद में दिल्ली में बना राष्ट्रीय युद्ध स्मारक देश को समर्पित होने जा रहा है। इस स्मारक का उदघाटन प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी 25 फरवरी को करेंगे हरियाणा विधान सभा के बजट सत्र की कार्यवाही जारी कविता जैन ने कहा कि फरीदाबाद जिले में पानी की कमी को पूरा करने के लिए 210 अतिरिक्त ट्यूबवेल लगाने का प्रस्ताव है जिसे जल्द ही कार्यान्वित किया जाएगा अनिल विज ने कहा कि अम्बाला शहर के नागरिक अस्पताल को अपग्रेड करके 300 बिस्तरों का बनाया जाएगा। राम बिलास शर्मा ने कहा कि पृथला क्षेत्र की शहीद किरण शेखावत के नाम पर महिला कालेज खोला जाएगा राम बिलास शर्मा ने कहा कि राज्य सरकार द्वारा वर्ष 2018-19 के शैक्षणिक सत्र के दौरान कक्षा प्रथम से लेकर 12वीं तक के सरकारी स्कूलों के अनुसूचित जाति से संबंधित विद्यार्थियों को छात्रवृति के रूप में करीब 106 करोड़ 39 लाख रूपए की राशि वितरित की गई टीम को सरसों तेल के कारखाने में सरसों का एक दाना तक नहीं मिला शुद्ध के लिए युद्ध : नारायणगढ़ में फैक्टरी व दुकानों पर रेड