Thursday, July 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
राहुल गांधी कल अविश्‍वास प्रस्‍ताव के दौरान लोकसभा में देंगे स्‍पीच: आनंद शर्मा मिदनापुर: PM की रैली में घायल हुए लोगों से मिलने अस्‍पताल पहुंचीं ममता बनर्जी यूपी: देवरिया जेल पर डीएम ने मारा छापा, 1 मोबाइल, 4 पेन ड्राइव और चाकू बरामदसंसद भवन में 22 जुलाई को होगी कांग्रेस की कार्यसमिति की बैठक चार्जशीट फाइल करने के लिए सीबीआई पर दबाव डाला गया है: पी. चिदंबरम क्‍या औरतों को प्रार्थना करने का समान अधिकार नहीं: सबरीमाला पर जया बच्चन क्‍या औरतें पुरुषों से कमतर हैं: सबरीमाला पर जया बच्चनशहीद गुरसेवक के विद्यालय में मनाया गया वन महोत्सव, अध्यापकों व बच्चों ने लगाए 100 से अधिक पौधे
Haryana

मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने रोटरी क्लब अम्बाला सैंट्रल के स्थापना समारोह में प्रधान राजेश चोपड़ा व नव गठित टीम को दी बधाई

July 12, 2018 09:02 AM
शहर के कर्ण पैलेस में 
रोटरी क्लब अम्बाला सैंट्रल द्वारा वर्ष 2018-19 के लिए चुने गए प्रधान रोटेरियन राजेश चोपड़ा, सचिव रोहित गुप्ता व कार्यकारिणी के लिए स्थापना समारोह का भव्य आयोजन किया गया। इस कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में हरियाणा के ट्रांसपोर्ट, हाउसिंग व जेल मंत्री कृष्ण लाल पंवार व विशिष्ट अतिथि के रूप में विधायक असीम गोयल ने शिरकत की।
 
कार्यक्रम की शुरुआत मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि द्वारा दीप प्रज्वलन व राष्ट्रीय गान के साथ करते हुए सभी आए हुए सदस्यों व मेहमानों का स्वागत किया गया। मंच का संचालन मनमोहन मैनी ने किया व वी के शर्मा ने पिछले वर्ष में क्लब द्वारा किए गए कार्यों की विस्तृत जानकारी दी। पूर्व प्रधान रविन्द्र कुमार ने पिछले वर्ष में उत्कृष्ट कार्य करने वाले रोटेरियन्स को मुख्य अतिथि के हाथों स्मृति चिन्ह देकर सम्मानित किया। 
              विशिष्ट अतिथि के रूप में  शामिल विधायक असीम गोयल ने अपने वक्तव्य में कहा कि वे पहली बार  2006-07 में उस वर्ष के प्रधान राकेश कुमार मक्कड़ के कार्यकाल में रोटरी अम्बाला सैंट्रल के कार्यक्रमों में शामिल हुए थे व तब से क्लब की हर छोटी बड़ी हर गतिविधियों में भाग लेते रहे हैं व इससे दिली जुड़ाव महसूस करते हैं। 
 
मुख्य अतिथि मंत्री कृष्ण लाल पंवार ने अपने अभिभाषण में कहा कि रोटरी इंटरनेशनल 113 वर्षों से समाज सेवा के हर क्षेत्र में बहुत ही उत्कृष्ट कार्य कर रहा है व पोलियो को जड़ से खत्म करने में इसने बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाई है। इसके इलावा रोटरी शिक्षा, स्वास्थ्य व स्वच्छता आदि क्षेत्रों में भी बेहतरीन सेवा कर रही है। उन्होंने कहा कि वे चाहते हैं कि आपका क्लब आर्थिक रूप से पिछड़े होनहार बच्चों को चयनित कर उन्हें अपने पैरों पर खड़े होने तक मदद करें। इस पर उन्होंने क्लब को अपनी ओर से हर संभव मदद की भी घोषणा की व अपने स्वैच्छिक कोष से क्लब को सेवा कार्यों हेतु 2,51000/-रू की राशि देने की घोषणा की।
क्लब की ओर से मुख्य अतिथि एवं विशिष्ट अतिथि को शाल एवं स्मृति चिन्ह भेंट किए गए।
 
इस समारोह में भारतीय जनता पार्टी के अम्बाला जिलाध्यक्ष जगमोहन लाल कुमार, पंजाबी बिरादरी विकास सभा हरियाणा के प्रधान एडवोकेट संदीप सचदेवा, एसिसटैंट गवर्नर विश्वास वर्मा, पूर्व प्रधान डॉ अवतार सिंह, तजिन्द्र बजाज, के एस वालिया, रमेश भनोट, डॉ अवतार सिंह, ओ पी मोंगिया, इंजीनियर बलबीर सिंह, रविन्द्र कुमार, दीपक गुलाटी, रजनीश गर्ग, चमन गोयल,  नरेश अग्रवाल, इंदरपाल जैन, विजय उप्पल,सुनील मोहन त्रिखा, रमन दुग्गल, बलबीर गुप्ता, पूर्व प्रधान राकेश कुमार मक्कड़, डॉ रजत माथुर व साथ लगते रोटरी क्लब अम्बाला सिटी व अम्बाला इंडस्ट्रियल एरिया से कई रोटेरियन्स सहित कई सम्मानित अतिथि सम्मिलित हुए व नव गठित टीम को बधाई एवं शुभकामनाएं दी। क्लब की ओर से सचिव रोहित गुप्ता ने मुख्य अतिथि, विशिष्ट अतिथि, रोटेरियन्स, मित्रगण, अतिथियों व मीडिया के साथियों का इस समारोह में सम्मिलित होने के लिए धन्यवाद किया व सभी को रात्रि भोज के लिए आमंत्रित किया।
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
शहीद गुरसेवक के विद्यालय में मनाया गया वन महोत्सव, अध्यापकों व बच्चों ने लगाए 100 से अधिक पौधे भारत सरकार द्वारा स्टूडेंट पुलिस कैडेट(एसपीसी) नामक नया कार्यक्रम शुरू किया जा रहा है हरियाणा माध्यमिक शिक्षा विभाग द्वारा स्कूलों में प्रिंसिपल के पद पर पदोन्नति करने के लिए राज्य के सरकारी स्कूलों में सेवारत पी.जी.टी तथा हैडमास्टरों के केस 20 दिन के अंदर मांगे गए हरियाणा उच्चतर शिक्षा विभाग ने छह विषयों के सभी 530 एसिसटैंट प्रोफेसरों को राज्य के सरकारी कालेजों में पोस्टिंग स्टेशन अलॉट कर दिए खिसियानी बिल्ली खंभा नोचे.. और विधानसभा से गायब सुरजेवाला मीडिया में बड़ बड़ बोले : जवाहर यादव पूर्व डीआईजी सतपाल रंगा पुलिस अकेडमी के ट्रेनिंग सलाहकार नियुक्त हरियाणा सरकार ने अभिज्ञात अपराध योजना (आइडटिंफाइड क्राइम स्कीम) शुरू करने का निर्णय किया हरियाणा सरकार ने मत्स्य पालन के व्यवसाय में लगे या इसके इच्छुक अनुसूचित जाति के परिवारों की भलाई के लिए विभिन्न अनुदान योजनाएं शुरू की हरियाणा सरकार ने तुरंत प्रभाव से प्रदेश में नये पायरोलिसिस प्लांट्स की स्थापना पर प्रतिबंध लगाने का निर्णय लिया प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने खरीफ की फसलों के समर्थन मूल्य में ऐतिहासिक बढ़ोतरी की:रणधीर सिंह कापडीवास