Monday, July 16, 2018
Follow us on
Dharam Karam

हरियाणा से हज यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए 10 जुलाई, 2018 से टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जाएगा

July 06, 2018 05:20 PM
हरियाणा से हज यात्रा पर जाने वाले श्रद्धालुओं के लिए 10 जुलाई, 2018 से टीकाकरण शिविरों का आयोजन किया जाएगा। 
हरियाणा हज कमेटी के अध्यक्ष श्री औरंगजेब ने आज यह जानकारी देते हुए बताया कि जिला गुरुग्राम की तहसील तावडू और नूह के हाजियों का टीकाकरण 10 जुलाई को सिविल अस्पताल नूह में किया जाएगा। जिला पंचकूला, अंबाला, कुरुक्षेत्र व यमुनानगर के हाजियों का टीकाकरण भी 10 जुलाई को इस्लामी मदरसा, कस्बा बुढिय़ा, यमुनानगर में किया जाएगा।
उन्होंने बताया कि जिला नूह की तहसील फिरोजपुर झिरका व नगीना के हाजियों का टीकाकरण 11 जुलाई को अलाफिया अस्पताल मांडीखेड़ा में किया जाएगा। इसी प्रकार, जिला नूह की तहसील पुन्हाना व जिला पलवल के हाजियों का टीकाकरण 12 जुलाई को किया जाएगा। 
श्री औरंगजेब ने बताया कि पानीपत, सोनीपत, करनाल व जींद जिलों के हाजियों का टीकाकरण 12 जुलाई को सिविल अस्पताल पानीपत में तथा जिला फरीदाबाद के हाजियों का टीकाकरण 13 जुलाई को बादशाह खान अस्पताल में किया जाएगा। 
उन्होंने हज यात्रियों से अनुरोध किया है कि वे राज्य हज कमेटी हरियाणा द्वारा तय कार्यक्रम के अनुसार इन टीकाकरण शिविरों में पहुँचकर दिमागी बुखार इत्यादि का टीका व पोलियो की दवा लेकर शिविर में मौजूद चिकित्सकों से अपना प्रमाण पत्र हासिल कर लें।
Have something to say? Post your comment
 
More Dharam Karam News
अहमदाबाद: शुरू हुई भगवान जगन्नाथ की रथ यात्रा, रुपाणी-शाह शामिल
साल का दूसरा सूर्य ग्रहण 13 जुलाई को, भारत में कम रहेगा प्रभाव
जम्मू-कश्मीर: पहलगाम और बालटाल रूट से फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा बुरहान वानी की दुसरी बरसी पर रविवार को अमरनाथ यात्रा रहेगी स्थगित जम्मू- कश्मीर: पहलगाम से फिर शुरू हुई अमरनाथ यात्रा कैलाश मानसरोवरः 21 विमानों की मदद से फंसे 324 तीर्थयात्री निकाले गए खराब मौसम के चलते पहलगाम में फिर रुकी अमरनाथ यात्रा अमरनाथ यात्रा के लिए हेलिकॉप्‍टर सर्विस शुरू, बारिश के कारण आई थी रुकावट तेज बारिश के कारण बालटाल पर रोकी गई अमरनाथ यात्रा बारिश के कारण रोकी गई अमरनाथ यात्रा फिर शुरू