Tuesday, January 22, 2019
Follow us on
Haryana

यमुनानगर के विधायक के गनमैन पीजीआई में दाखिल, चोरों ने घर खंगाल उड़ाया लाखों का सामान

July 03, 2018 10:33 PM

यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा के गनमैन पुनीत जहां घायल होने के कारण पीजीआई में है, वही रात को घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल दिया। जब तक पडोसी उठे तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो चुका था। इसकी सूचना बुडिया चोंकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। 

अमादलपुर रोड स्थित गांधी नगर कालोनी निवासी रोहित ने बताया कि रात को एक बजे पडोसी विधायक के गैनमैन पुनीत के घर में कुछ टूटने की आवाज आई। बाहर आकर देखा तो एक व्यक्ति घर में था। उसे अदेंशा हुआ कि घर में चोर है और आस पास के लोगों को उठाया। जब तक लोग इक्कठा हुए, तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो गया। घर में ताले तोड़ कर चोरी की गई है। पूरा घर खंगाला हुआ था। घर से करीब पांच तोले सोना व लाखों रूपये की नगदी गायब है। हालांकि पुनीत का परिवार अभी पीजीआई में है।

परिवार के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि चोर क्या क्या सामान ले गए है। इसकी सूचना बुडिया चौंकी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

गौरतलब है कि विधायक के गैनमेन पुनीत को तीन दिन पहले उसके दोस्त ने रिवाल्वर से गोली मार दी थी। जब फायरिंग की तो गोली गैनमेन पुनीत के गले में जा लगी और वह वही गिर गया। आनन फानन में उसे ट्रामा सैंटर लाया गया और दोस्त आरोपी प्रिंस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल पुनीत की हालत गंभीर देखते हुए पीजीआई चण्डीगढ रैफर कर दिया गया था। उसका पूरा परिवार भी पीजीआई में ही है। इसलिये घर का ताला लगा हुआ था और घर पर कोई नहीं था। पीछे से चोर घुस गए और ताले तोड़ कर पूरा घर खंगाल दिया और चोरी कर फरार हो गए। 

 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
चौटाला की धर्मपत्नी का सोशल मीडिया पर वीडियो पर जारी होने के बाद लोगों में दुष्यंत और दिग्विजय के ख़िलाफ़ भारी रोष
मॉरीशस गीता महोत्सव में अब कुरुक्षेत्र विकास बोर्ड के सदस्यों को आधे खर्च पर ले जाने की तैयारी मॉरीशस में 12 से 17 फरवरी तक चलेगा महोत्सव जींद उपचुनाव नेताओं को सलाह- बाहर किया पाप यहां नष्ट होगा, यहां किया तो कहीं नहीं जींद में इमोशनल टर्न : फरलो पर 22 को आना था, 28 यानी वोटिंग तक रुका, चाैटाला ने बताया साजिश PANCHKULA-राउंड अबाउट्स मामले में दो कमेटियां कर रही जांच, अब तक नहीं दी रिपोर्ट एक कमेटी से 15 दिन में मांगी गई थी रिपोर्ट, बीते गए 18 दिन PANCHKULA- माइनिंग की मंजूरी 10 हजार फुट की, पहाड़ खोद डाले 90 लाख फुट तक सूरजपुर-सुखोमाजरी बाईपास बनाने की आड़ में अवैध माइनिंग सत्यदेव नारायण आर्य ने गुरुग्राम के श्रवण एवं वाणी निशक्त जन कल्याण केंद्र में देश की पहली डिजीटल साईन लैंगवेज लैब का उद्घाटन किया 27 जनवरी से पूरे प्रदेश में 20वीं पशुगणना का कार्य शुरू किया जाएगा: मुख्य सचिव डॉ. सुनील गुलाटी जींद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव की तैयारियों को लेकर पटवार भवन,जींद में एक प्रशिक्षण शिविर कार्यक्रम का आयोजन किया गया जींद विधानसभा क्षेत्र के उपचुनाव को निष्पक्ष, पारदर्शी, व्यवस्थित एवं शांतिपूर्वक तरीके से संपन्न करवाने के लिए उपायुक्त एवं जिला निर्वाचन अधिकारी अमित खत्री द्वारा मजिस्ट्रेट तथा सुपरवाईजर अधिकारियों की नियुक्ति कर दी गई