Sunday, November 18, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
सत्ता में आते ही लागू करेंगे आटा-दाल-चीनी योजना: सुरजेवालाकांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के लिए CISF सिक्यॉरिटी की मांग की।बी.एस.संधू ने आज पलवल में सीआईए पुलिस स्टेशन के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन कियाथिरुविला कोर्ट ने केपी शश‍िकला को दी जमानतपंचकूला के खटोली गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्यामप्र:भाजपा का घोषणा पत्र: छात्राओं को स्कूटी, 17 लाख छोटे किसानों को फसल का बोनस देने का वादाकर्नाटकः CM कुमारस्वामी आज शाम राज्य के विपक्ष दलों के नेताओं से मिलेंगेअजय चौटाला ने की इनेलो और चश्मा को की बॉय-बॉय , 9 दिसंबर को जींद में होगी प्रदेश स्तरीय रैली, तब होगी नई पार्टी की घोषणा
Haryana

यमुनानगर के विधायक के गनमैन पीजीआई में दाखिल, चोरों ने घर खंगाल उड़ाया लाखों का सामान

July 03, 2018 10:33 PM

यमुनानगर के विधायक घनश्याम दास अरोड़ा के गनमैन पुनीत जहां घायल होने के कारण पीजीआई में है, वही रात को घर को चोरों ने पूरी तरह से खंगाल दिया। जब तक पडोसी उठे तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो चुका था। इसकी सूचना बुडिया चोंकी पुलिस को दी। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी। 

अमादलपुर रोड स्थित गांधी नगर कालोनी निवासी रोहित ने बताया कि रात को एक बजे पडोसी विधायक के गैनमैन पुनीत के घर में कुछ टूटने की आवाज आई। बाहर आकर देखा तो एक व्यक्ति घर में था। उसे अदेंशा हुआ कि घर में चोर है और आस पास के लोगों को उठाया। जब तक लोग इक्कठा हुए, तब तक चोर पीछे की दीवार फांद कर फरार हो गया। घर में ताले तोड़ कर चोरी की गई है। पूरा घर खंगाला हुआ था। घर से करीब पांच तोले सोना व लाखों रूपये की नगदी गायब है। हालांकि पुनीत का परिवार अभी पीजीआई में है।

परिवार के आने के बाद ही पता चल पाएगा कि चोर क्या क्या सामान ले गए है। इसकी सूचना बुडिया चौंकी पुलिस को दी गई। सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और घटनास्थल का जायजा लेकर अज्ञात चोरों के खिलाफ मामला दर्ज कर कार्यवाही शुरू कर दी।

गौरतलब है कि विधायक के गैनमेन पुनीत को तीन दिन पहले उसके दोस्त ने रिवाल्वर से गोली मार दी थी। जब फायरिंग की तो गोली गैनमेन पुनीत के गले में जा लगी और वह वही गिर गया। आनन फानन में उसे ट्रामा सैंटर लाया गया और दोस्त आरोपी प्रिंस को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। घायल पुनीत की हालत गंभीर देखते हुए पीजीआई चण्डीगढ रैफर कर दिया गया था। उसका पूरा परिवार भी पीजीआई में ही है। इसलिये घर का ताला लगा हुआ था और घर पर कोई नहीं था। पीछे से चोर घुस गए और ताले तोड़ कर पूरा घर खंगाल दिया और चोरी कर फरार हो गए। 

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
सत्ता में आते ही लागू करेंगे आटा-दाल-चीनी योजना: सुरजेवाला
कांग्रेस के वरिष्ठ नेता रणदीप सुरजेवाला ने केंद्रीय गृह मंत्री राजनाथ सिंह को पत्र लिखकर पंजाब सरकार में मंत्री नवजोत सिंह सिद्धू के लिए CISF सिक्यॉरिटी की मांग की।
बी.एस.संधू ने आज पलवल में सीआईए पुलिस स्टेशन के नवनिर्मित भवन का उद्घाटन किया
पंचकूला के खटोली गांव में एक ही परिवार के चार लोगों की हत्या
अजय चौटाला ने की इनेलो और चश्मा को की बॉय-बॉय , 9 दिसंबर को जींद में होगी प्रदेश स्तरीय रैली, तब होगी नई पार्टी की घोषणा
अभय चौटाला की बैठक शुरू, काफी संख्या में पंहुचे कार्यकर्ता
क्या एक वर्ष के कार्यकाल से पूर्व आई.जी. एवं एस.पी. का तबादला न्यायोचित – एडवोकेट हेमंत हरियाणा डीजीपी संधू आज पहुंचेंगे पलवल ,CIA पुलिस स्टेशन के नए भवन का करेंगे उद्घाटन ‘Khattar to remain CM in next BJP govt’-Subhash Barala: BJP Ajay’s wife calls Abhay a ‘goonda’, makes split clear