Monday, September 24, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा रोडवेज की चलती बस में लगी आग, सवारियों ने कूदकर बचाई जान

l | June 30, 2018 07:54 PM

हरियाणा रोडवेज की बस में आज अंबाला कैंट बस अड्डे के पास अचानक आग लग गई। घटना शनिवार दोपहर की है जब बस झज्जर से चंडीगढ़ के लिए जा रही थी।
बताया जा रहा है कि बस बिल्कुल नई थी और कैंट बस स्टैंड के पास पहुंची तो बस के इलैक्ट्रिक पैनल में आग लग गई जिसके बाद जैसे ही बस रुकी तो यात्रियों ने बस से कूदकर जान बचाई।

हालांकि बस के कंडक्टर विनोद ने बस में लगे आग बुझाने वाले सिलेंडर से स्प्रे करना शुरु कर दिया जिसके बाद आग पर काबू पाया गया। वहीं यात्रियों को चंडीगढ़ के लिए दूसरी बसों में भेजा गया।

यात्रियों ने बताया कि बस में पहले ही बदबू आ रही थी, जिसकी सूचना ड्राइवर कंडक्टर को दी गई थी, लेकिन कंडक्टर ने गर्मी की वजह से टायरों से बू आने की बात कही। लेकिन अंबाला कैंट के निकट आते ही बस में धुंआ उठने लगा।
हालांकि इस घटना में किसी को कोई जान-माल की हानि नहीं हुई। बस चालकों के मुताबिक नई बस में किसी प्रकार के वायरिंग में खराबी की वजह से आग लगी है।

Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को नजरअंदाज करते हुए हुड्डा सरकार ने हरियाणा पुलिस एक्ट, 2007 में डीजीपी का कार्यकाल एक वर्ष किया था रोहतक पुलिस की बड़ी कामयाबी ,शहर के कुछ धंनासेठों को सट्टा लगाने के मामले में किया गिरफ्तार
वर्ष 2018 का छत्रपति अवॉर्ड चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार बलवंत तक्षक को
खट्टर सरकार ने 7 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया
हरियाणा के साढे 15 लाख परिवारों के 80 लाख सदस्यों को मिलेगा आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन अरोग्य योजना का लाभ- वित्त मंत्री हरियाणा में ई - सिगरेट पर पाबंदी की मांग हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा करनाल में प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना की शुरुआत रोडवेज बसों का फिर होगा चक्का जाम, 16-17 अक्टूबर को होगी हड़ताल
रेवाड़ी गैंगरेप में दो और आरोपी गिरफ्तार, सतनाली से पुलिस ने देर रात मनीष और पंकज को किया गिरफ्तार
हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा आज प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना का करेंगे शुरुआत