Tuesday, October 16, 2018
Follow us on
Haryana

हरियाणा पुलिस ने कार में सवार दो आरोपियों को 86 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित सफीदों से पानीपत रोड़ पर बादल होटल के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की

June 30, 2018 05:08 PM
हरियाणा पुलिस ने कार में सवार दो आरोपियों को 86 किलोग्राम चूरा पोस्त सहित सफीदों से पानीपत रोड़ पर बादल होटल के पास से गिरफ्तार करने में सफलता हासिल की है। 
इस सम्बंध में जानकारी देते हुए पुलिस प्रवक्ता ने बताया कि दोनों आरोपियों को पुलिस द्वारा रिमांड पर लेने के लिए अदालत में पेश किया जा रहा है ताकि पूरे मामले का खुलासा हो सके कि आरोपी चूरा पोस्त कहां से लाएं और कहां-कहां बेचने का धंधा करते हैं। 
प्रवक्ता ने बताया कि पुलिस को गुप्त सूचना मिली की कार में सवार दो युवक भारी मात्रा में चूरा पोस्त भरकर कहीं सप्लाई करने जा रहे हैं। सूचना मिलते ही पुलिस टीम का गठन किया गया और टीम ने सफीदों जाकर नाकाबंदी के दौरान कार व दोनों आरोपियों को काबू कर लिया। तलाशी के समय उसमें भारी मात्रा में कट्टे भरे हुए थे। जब कट्टों की चेकिंग की गई तो उनमें चूरा पोस्त भरा हुआ था, जिसकी मात्रा 86 किलोग्राम थी। उन्होंने बताया कि पूछताछ पर दोनों आरोपियों ने अपनी पहचान गुरप्रीत उर्फ हैप्पी जिला कपूरथला पंजाब निवासी व राजेश कुमार चमेला कालोनी नरवाना निवासी बताई। दोनों से जब गहनता से पूछताछ की तो पता चला कि गुरप्रीत के खिलाफ उसके क्षेत्र के थाना में एक एनडीपीएस का मामला दर्ज हैं और इसी प्रकार राजेश के खिलाफ नरवाना में एक गिरोहबंदी का मामला दर्ज हैं। पुलिस ने दोनों आरोपियों के खिलाफ एनडीपीएस के तहत मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाही करते हुए कार व 86 किलोग्राम चूरा पोस्त कब्जे में ले लिया। 
Have something to say? Post your comment