Thursday, September 20, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
अरुण जेटली, सुषमा स्वराज, नितिन गडकरी और अमिताभ कान्त के बीच हुई बैठकचाबहार पोर्ट से तेल का आयात जल्द शुरू हो जायेगा: सूत्रजेट एयरवेज मामले में केंद्रीय मंत्री सुरेश प्रभु ने दिए जांच के आदेशसुनंदा पुष्कर हत्या केस: 4 अक्टूबर को पटियाला हाउस कोर्ट करेगा मामले की सुनवाईJ-K: बांदीपोरा में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़ शुरू1 अक्टूबर से विशिष्ट राहत कानून संशोधन से अदालतों की विवेकाधिकार शक्तियों पर लगेगा अंकुश - एडवोकेट हेमंतहरियाणा के गांवों को साफ एवं स्वच्छ बनाने के लिए राज्य स्तरीय एक अभियान चलाया जाएगा पंजाब जिला परिषद और पंचायत समिति चुनाव: 28 पोलिंग बूथों पर दोबारा होगी वोटिंग
Entertainment

कोका धड़काएगा दिल

June 28, 2018 05:11 PM

कोका कोका नि तेरा कोका कोका इस गीत के साथ शैल जंवा दिलो पर राज करने के लिए उतर चुके हैं। उनका गाना कोका इन दिनों सुर्खियों मे है। उनका यह गीत को युवा पीढ़ी को बहुत पंसद आ रहा है और इस गीत को विभिन्न प्लेटफार्मों पर लाखों लोग देखकर इसकी प्रशंसा कर रहे है। शैल का कहना है कि इस पूरे गीत को न्यूयार्क सिटी में फिल्माया गया है। इसमें म्यूजिक दिया है विद्युत गोस्वामी ने और इसका निर्देशन किया है अमरजीत सिंह और सांवत घोष ने जिन्होने इस गीत को बनाने में बड़ी मेहनत की है। 

 

शैल ने कहा मैं बस यही चाहता हूं जो भी काम करूं पूरी शिद्दत व दिल से करूं और वो लोगो के दिल तक जा पंहुचे। इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करते हुए बहुत अच्छा लगा क्योंकि इनके अंदर न सिर्फ सिंगर के गुण है बल्कि यह बहुत अच्छे एक्टर के साथ साथ अच्छे इंसान भी है। सांवत घोष ने कहा कि इस गाने को सुनकर आज के युवा नाचने पर मजबूर हो जाएगें, इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकि सिंगर से अलग करती है। 

शैल ने कहा मैं ज्यादातर प्यार भरे गाने गाना पंसद करता हूं जो युवा पीढ़ी को जोड़ता है। मैं अपनी पूरी मेहनत एक गाने में लगा देता हूं। उन्होंने आगे बताया कि मैं लुधियाना से जुड़ा हुआ हूं और अब सिंगापूर में रहता हूं। भारत अपने गीत प्रेम की वजह से आता रहता हूं। मैने गाना बहुत छोटी उम्र में शुरू कर दिया था। उन्होंने आजकल चल रहे सिंगिग टैलेंट शो के बारे में कहा कि यह उभरते व छुपे हुए टैलेंट को बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म है।

 

शैल उन गायकों में से है जो कम काम करते है लेकिन करते बेहतर है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने अपनी कई एल्बम निकाली जिसमे काफी गाने आज भी लोगो की ज़बान है जैसे सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे मधुरता के साथ कहानी भी होती है जो दर्शकों के दिलों को छू जाती है। 

Have something to say? Post your comment