Monday, November 19, 2018
Follow us on
BREAKING NEWS
मोदी बोले- कॉमनवेल्थ में होना था KMP एक्सप्रेस-वे का इस्तेमाल, अब जाकर पूरा हुआमोदी बोले- हरियाणा का मतलब हिम्मत होता हैप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने गुरुग्राम से ही बल्लभगढ़-मुजेसर मेट्रो का उद्घाटन कियाप्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और मनोहर लाल ने हरी झंडी दिखाकर मैट्रो को रवाना कियाएक्सप्रेस-वे के अलावा प्रधानमंत्री ने श्री विश्वकर्मा स्किल यूनिवर्सिटी का शिलान्यास कियाPM मोदी ने किया KMP एक्सप्रेस-वे का उद्घाटन, दिल्ली से घटेगा गाड़ियों का बोझमनोहर लाल ने प्रदेश के शिक्षा मंत्री श्री रामबिलास शर्मा, लोक निर्माण मंत्री राव नरबीर सिंह तथा वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु की उपस्थिति में गांव सुल्तानपुर में सरकारी डिग्री कालेज तथा फरुखनगर के 50 बिस्तर के अस्पताल की आधारशिला रखी।PM मोदी गुरुग्राम के सुल्तानपुर पहुंचे
Entertainment

कोका धड़काएगा दिल

June 28, 2018 05:11 PM

कोका कोका नि तेरा कोका कोका इस गीत के साथ शैल जंवा दिलो पर राज करने के लिए उतर चुके हैं। उनका गाना कोका इन दिनों सुर्खियों मे है। उनका यह गीत को युवा पीढ़ी को बहुत पंसद आ रहा है और इस गीत को विभिन्न प्लेटफार्मों पर लाखों लोग देखकर इसकी प्रशंसा कर रहे है। शैल का कहना है कि इस पूरे गीत को न्यूयार्क सिटी में फिल्माया गया है। इसमें म्यूजिक दिया है विद्युत गोस्वामी ने और इसका निर्देशन किया है अमरजीत सिंह और सांवत घोष ने जिन्होने इस गीत को बनाने में बड़ी मेहनत की है। 

 

शैल ने कहा मैं बस यही चाहता हूं जो भी काम करूं पूरी शिद्दत व दिल से करूं और वो लोगो के दिल तक जा पंहुचे। इस अवसर पर अमरजीत सिंह ने कहा कि शैल के साथ काम करते हुए बहुत अच्छा लगा क्योंकि इनके अंदर न सिर्फ सिंगर के गुण है बल्कि यह बहुत अच्छे एक्टर के साथ साथ अच्छे इंसान भी है। सांवत घोष ने कहा कि इस गाने को सुनकर आज के युवा नाचने पर मजबूर हो जाएगें, इनकी मैलोडियस आवाज इन्हे बाकि सिंगर से अलग करती है। 

शैल ने कहा मैं ज्यादातर प्यार भरे गाने गाना पंसद करता हूं जो युवा पीढ़ी को जोड़ता है। मैं अपनी पूरी मेहनत एक गाने में लगा देता हूं। उन्होंने आगे बताया कि मैं लुधियाना से जुड़ा हुआ हूं और अब सिंगापूर में रहता हूं। भारत अपने गीत प्रेम की वजह से आता रहता हूं। मैने गाना बहुत छोटी उम्र में शुरू कर दिया था। उन्होंने आजकल चल रहे सिंगिग टैलेंट शो के बारे में कहा कि यह उभरते व छुपे हुए टैलेंट को बाहर लाने के लिए बहुत अच्छा प्लेटफार्म है।

 

शैल उन गायकों में से है जो कम काम करते है लेकिन करते बेहतर है। पिछले कुछ वर्षों में उन्होंने अपनी कई एल्बम निकाली जिसमे काफी गाने आज भी लोगो की ज़बान है जैसे सोणिये हीरिये, जान वे, जिंदगी तेरी याद में, नचले सोणिये तू और उमर भर। उनके गीतों मे मधुरता के साथ कहानी भी होती है जो दर्शकों के दिलों को छू जाती है। 

Have something to say? Post your comment
 
More Entertainment News
एक-दूसरे के हुए दीपिका-रणवीर, देखें शादी की सबसे पहली तस्वीरें
मंडप में दीपवीर, कुछ ही देर में पूरी हो जाएगी शादी की रस्म
साल की सबसे बड़ी शादी, दीपिका-रणवीर आज होंगे एक-दूजे के
साउथ फिल्‍म 'सरकार' को लेकर विवाद बढ़ा, डायरेक्‍टर मुरुगदास के घर पहुंची पुलिस रणवीर-दीपिका के विवाह बारे इटली भारतीय दूतावास में एडवोकेट हेमंत द्वारा आर.टी.आई. मुंबईः शाहरुख खान ने जन्मदिन पर घर के बाहर जुटे समर्थकों का किया अभिवादन
अनुपम खेर ने FTII के चेयरमैन पद से द‍िया इस्तीफा, कहा- समय नहीं है
Weren’t informed that the show is going off air’ सुशांत राजपूत पर लगाए सेक्शुअल हैरेसमेंट के आरोपों से संजना का इनकार
BB12: ये 4 कंटेस्टेंट हुए नॉमिनेट, घर में वाइल्ड कार्ड की एंट्री