Monday, September 24, 2018
Follow us on
Haryana

अम्बाला क्लब प्रगति के पथ पर

June 27, 2018 01:48 PM
3 सालों बाद क्लब की सत्ता में आए बदलाव के बाद नवनियुक्त कार्यकारिणी ने नई सोच के साथ क्लब के सदस्यों की सुविधा हेतु कई बड़े कदम उठाए हैं जिससे क्लब में सदस्यों का परिवार सहित आना बढ़ता जा रहा है।क्लब में किसी फाईव स्टार होटल की तर्ज पर व्यवस्थाओं के साथ साथ नए शैफ व पर्याप्त नए अतिरिक्त स्टाफ के साथ आधुनिक किचन स्वादिष्ट व्यंजनों सहित , बिलिंग का कम्प्यूटरीकरण, कैशलेस सुविधा, हर शनिवार कल्चरल नाईट, तम्बोला गेम्स,कार्ड गेम्स, स्काई बार व पर्मानेंट स्टेज का निर्माण, टेबल टैनिस की शुरुआत, बिलियर्ड रूम व टेबल का नवनिर्माण,बच्चों के लिए समर कैंप सहित झूलों का नवीनीकरण, मेडिकल कैंप, अंतरराष्ट्रीय स्तर का बैडमिंटन हाल सिनथैटिक टर्फ सहित, डिस्को लांज, आधुनिक जिम बेहतर सुविधाओं के साथ शुरू हो चुका है।
 
क्लब की कार्यशैली में बदलाव के चलते क्लब की सदस्यता चाहवानों की लम्बी कतार सी लग गई है। इन 2 महीनों में कार्यकारिणी ने शहर के कुछ अन्य गणमान्य व्यक्तियों को सदस्यता प्रदान की है व साथ ही सदस्यों की बढ़ोतरी पर रोक लगाने के विचार के साथ सदस्यता शुल्क को 80हजार से बढ़ाकर 1.5लाख कर दिया है व निकट भविष्य में हाल के निर्माण व स्विमिंग पूल के निर्माण पर विचार के साथ ही शुल्क को 3लाख तक करने की संभावना है ।
 
क्लब की कार्यकारिणी के सदस्यों का आपसी समन्वय एवं तालमेल अतुलनीय है। यदि इसी तरह क्लब ने तरक्की की गति पकड़े रखी तो क्लब को राष्ट्रीय स्तर पर पहचान मिलने में अधिक देर नहीं लगेगी।
...... "एक सदस्य की कलम से........ 
 
राकेश कुमार मक्कड़ 
Have something to say? Post your comment
 
More Haryana News
Gurugram ignites filmmakers’ imagination HSVP engineer fined for illegally felling four trees Rain brings Gurugram to its knees सुप्रीम कोर्ट के आदेशों को नजरअंदाज करते हुए हुड्डा सरकार ने हरियाणा पुलिस एक्ट, 2007 में डीजीपी का कार्यकाल एक वर्ष किया था रोहतक पुलिस की बड़ी कामयाबी ,शहर के कुछ धंनासेठों को सट्टा लगाने के मामले में किया गिरफ्तार
वर्ष 2018 का छत्रपति अवॉर्ड चंडीगढ़ के वरिष्ठ पत्रकार बलवंत तक्षक को
खट्टर सरकार ने 7 आईएएस अधिकारियों का तबादला किया
हरियाणा के साढे 15 लाख परिवारों के 80 लाख सदस्यों को मिलेगा आयुष्मान भारत प्रधानमंत्री जन अरोग्य योजना का लाभ- वित्त मंत्री हरियाणा में ई - सिगरेट पर पाबंदी की मांग हरियाणा के राज्यपाल सत्यदेव नारायण आर्य और मुख्यमंत्री मनोहर लाल द्वारा करनाल में प्रधानमंत्री जन आरोग्य योजना की शुरुआत